Hai ..
Hello ..
Happy reading....
*************"""
Mo : so finally kal tumhara interview hai karan so be ready and yeh kuch notes hai maine internet se download Kiya hai , khurana companies ke baremein, taki kal ki interview tumhe easy hojaye ..Karan : iski jarurat nahi hai Monami , kyuki mein already sab kuch information aan chuka hunn , bus kal kaise bhi jab miljaye ..
Mo : arey definitely milegi don't worry ..
Sanju : waise aaj party mein aari ho na monu ,tumhe toh adhya maam defenetly aane ko boli hai ..
Mo : mann toh nahi hai uss neech Aneesh ke party mein janeki but adhya maam keliye jana hi hoga ..
Sanju : karan bhai aap bhi ajao ma maza ayega ..
Karan : nahi Sanju tum log faizi ko lekar jao , mujhe parties bilkul acche nahi lagthey ...
Mo : haa bhayu ko lekar hi jayengey varna maa kabhi nahi Jane degi
************"
It's evening ..Monu thayyar hoke faizi ka ghar aajathi hai , tabhi kisi se takra jathi hai ..
Dadi : dekh kar nahi chal sakthi ??
Mo : sorry dadi woh mein ..
Dadi : woh mein kya ?? Kithni baar boli hunn iss manhoos shakal lekar iss ghar mein math aana , patha nahi aaj meri baki ka din kaise guzarne wali hai..
Mo left back to her home but juhi sees everything ..
Juhi : bheeji aap yeh sab kya bolre ho , kum se kum aaj toh chod dethey ...
Dadi : jo sach hai wahi bolrahi hunn juhi , paida hothey hi maa baap ko Khali , fhir unka Bhai ka toh kuch atha patha nahi hai, fhir aaj bhi jaha bhi jathi hai sirf musibathey lekar aathi , ek din ayisa nahi hotha ki usse koi gadbad na ho , toh maine kya galat kaha juhi , woh hai hi manhoos ..
Juhi : aapse baath kar ke koi faida nahi hai bheeji , haa lekin ek baath hai dadi monu aapke liye manhoos hogi lekin humare liye bagwaan ka diya huva Prashad hai , uske aane ki baad hi humari berang si zindagi mein khushiya wapas aayi , bhale hi mein uski janam nahi ho lekin woh mujhe bhagwaan ka diya huva beti hai meri suuni khok ko bhara Diya hai ..
Saying this she left from there unknown to them karan hears everything ..
Karan : ( to himself ) koi usse dekh kar keh nahi sakthey ki uski zindagi mein ithna pain hai upar se mein unhe humesha daantha rehtha hunn ,, aage se gussa ko control karne ki khoshish karunga ..
He also left to inside ..
**************
Evening ..Monu Sanju party keliye ready hothey hai faizi bhi un logon ke saath Jane keliye ready hotha hai , tabhi unki phone ki bell bajh thi hai ..
Faizi : sooraj sir ka call hai tum log Rukh mein jaldi baath kar ke aatha hunn ..
He goes a side and lifts the call..
Faizi : hello good evening sir ..
Sooraj : sorry to disturb you faizi , tum mere taraf se ek jaruri meeting ko attent kar na padega , actually client kal ho dubai jara hai , aur woh aaj hi rough designs dekhna chahtha hai , lekin mujhe mera bhaanja ki birthday party attend karna hoga , jab tak mein nahi jaatha meri behen party shuru hone nahi degi ..
Faizi : it's ok sir mein chala javunga client ke pass , aap adress bhej dijiye , blue prints mere paas hi hai ..
Sooraj : thanks faizi , mein adress send kartha hunn ..
YOU ARE READING
🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates)
FanfictionEk kadki hai jo Mumbai mein rehthi hai , woh ek fhool jaisi chehek wali mehekne wali , komal chanchal swabhav ki thi , woh jaha bhi jathi hai bus love ko spread karthi hai ,, unki family se behad pyaar karthi hai .. Ek ladka tha jo Mumbai aatha hai...