Hai ..
Hello
Happy reading..
******************""""
Mahajan house ..
Everyone gathered at house and pandit ji seeing for shadhi ka muhurat ..
Pandit ji : Deepak saab shadhi keliye 6 mahine ka muhurat nikli hai ..
Karan : 6 mahine ?? Pandit ji 6 mahina matlab bahut time hai , Aap dubara dekh lijiye na aas pass ka koi acchauhurat ho ..
Sab ke sab has padte hai ..
Faizi : haan haan pandit ji 6 mahina bahut zyada din hoga , humara janaab ji ithne din wait nHi kar sakta aap ek kaam karlijiye aas pass ki koi accha muhurat ho ...
Pandit ji bhi has lete hai aur dubara dekhne lagte ..
Pandit ji : jajmaan 6 mahine se pehle koi acchi muhurat nahi haj , lekin sagai keliye kal ka din accha rahega ..
Suhana : kal , lekin ithni kum samay mein Sara kaam kaise hojayega ??
Faizi : aunty aap tension math lijiye hum hai na hum sab sambhalengey ..
Deepak: haan suhana ji ,hum sab milke Ara kaam nipta lengey , waise bhi shadhi tak keliye abhi bahut time hai toh kum se kum sagai toh kar sakte ..
Savitri dadi : haan suhana hum sab hai na , faizi , Sid Abeer sab log milkar karengey toh asaani se hojayega ..
Suhana ek baar Moran ko dekthi hai jo dono bus ussi ke faisle keliye wait kar rahe the ..
Su : teek hai Bhai saab , hum kal hi indono ka sagai karwalethe hai ..
Faizi : ( by passing sweets to everyone) badaiyo finally kal meri behen ki sagai hogi aur mera best friend mere jijali ban jayega ..
Sab kush hoke ek dusre ko sweet kilane lagte hai , karan monu ko sweet kilana hi wala hotha hai aur Rukh kar ek baar Deepak ko dekta hai , Deepak smile kartha fhir kiya Moran dono ek dusre ko sweets khilate ...
********************
After everyone left from the Mahajan house , monu calls to Sanju and informs about her and karan's engagement..
Sanju : what ?? Sagai , woh bhi kal ..
Monu : haan Sanju sab kuch ithna jaldi huyi hai ki mujhe abhi bhi yeh sab ek khoobsurat sapna jaise lagra hai ..
Sanju : i am so happy monu , at last sab kuch teek hogaya hai , Deepak uncle bhi tumhare shadhi keliye Maan Gaye aur suhana aunty ko koi problem hi nahi hai, i am so happy for you ..
Mo : ab jaldi se ghar ajao aur mujhe shopping karne mein help kar , kal hi sagai hai , kapde , jewellery sab kuch kareedna hai ..
Sanju : haan baba aari hunn , bus sidhardh ko Swetha aunty ko aur Avinash uncle ko yeh news share karke waha ajavungi ..
Mo : muuhha ab jaldi se ghar ajao bus ..
Sanju cuts the calls and calls Sid immediately..
*****************
Sid : ( in call with Sanju ) I am so happy for them , jab faizi ne bathaya ki Deepak uncle ne monu ko karan saath dekha hai mein bahut dar gaya but now I am so happy ..
Sanju : hai na ab kal hi sagai hai , mein abhi monu ke pass jari hunn, isse meri jarurat hai ..
Sid : teek hai biwi bus khud ka dyaan rakha ..
They talked for some and cuts the call ..
***************,
Here in ludiyana..
YOU ARE READING
🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates)
FanfictionEk kadki hai jo Mumbai mein rehthi hai , woh ek fhool jaisi chehek wali mehekne wali , komal chanchal swabhav ki thi , woh jaha bhi jathi hai bus love ko spread karthi hai ,, unki family se behad pyaar karthi hai .. Ek ladka tha jo Mumbai aatha hai...