sidsa ka ristha

820 80 46
                                    

Hai ..

Hello ..

Happy reading

*********

Karan : yehhhh ladki hai ..

Faizi : nahi yeh toh dadi hai ..

Mo : jara ghorse dekho patha chal jayega yeh koun hai ..

Both karzi sees the lady kneely and says "Sameer "

Both karzi sees the lady kneely and says "Sameer "

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Sameer : ( original voice ) Haan  mein ..

Mo : Sameer ji alteast voice toh change kariye ..

Sameer : ( in lady voice ) Haan mein ..

Bothkarzi drags monu with them ..

Faizi : maine ladki ko le aane ki bola monu , aunty ko nahi ..

Mo : ab koun si Shareef ladki yeh kaam keliye maan jayegi faizi ..

Karan : i told you yeh ladki kuch na kuch gadbad karegi , ab kundan ke saath yeh ladki i mean yeh aunty , in do no ke beech affair kaise hosaktha hai ..

Mo : woh sab mujhe nahi patha , the plan is still on so let's go ..

She goes to mandap area before karzi stops her ..

Faizi : margaye ..

Karan : mein pehle hi batharaha hunn agar hum pakde gaye na mein sab kuch sach sach bathavunga..

They two also follows her..

Here monu comes to kundan and says to him by hiding behind curtains tabhi waha kundan ki jagah unke papa keshav khade hojathey hai  , monu usse kundan ho samaj thi hai

Mo : ( only audible to keshav  ) kundan ji aap se kuch baath karni hai pla ek baar room mein ayiye ..

Karan : yeh kya kar rahi hai yeh paglet , kundan ko bolna tha lekin unke papa ko fasarahi ..

Faizi : chalo Chalke rokh lethey ..

Mo : ( in low voice to keshav ) jaldi uss kamre mein ayiye ..

And she left from there to dadi ..

Both karzi plamed there faces ..

Monu jaan bhuj kar dadi ke upar juice girathi hai ..

Dadi : Monami , ek kaam danse nahi hothi hai tumse ..

Mo : dadi sorry woh galthi se gir gayi hai ,, jaa kar saaf kar lijiye varna dhaag reh jayegi ..

Idhar room mein keshav Sameer ko dekhtha hai jo lady get up mein tha ..

Sameer : kya Sanju ki shadhi iss budde ke saath hoti hai , nahi mein ayisa nahi hone dunga , aur Monami keliye kuch bhi karunga ..

He goes to keshav and seduces him , keshav ko bhi lagra hai yeh lady un mein intrested hai isiliye woh dono baath kar rahe they , keshav Sameer ki haath pakad ke kiss karne hi wala hotha hai tabhi waha dadi aajathi hai ..

🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates) Where stories live. Discover now