Hai ..
Hello ..
Happy reading..
*****************
Sare badon ke beech Moran ki engagement hojathi hai aur sabhi log ashirvaad dedete hai , lekin in sab ke beech suhana pareshaan hai sooraj keliye lekin uski chehre par dikhati nahi hai ..Engagement hone ke baad karan monu ko isharon isharon mein terrace par bhulata hai. .
With the help of Sanju and faizi , Moran chat par Milne chale jate hai ,,
***************
On terrace..Karan : ( by holding her in his arms) so wifey , finally engagement toh hogaya hai ..
Mo : hmmm wifey banne mein abhi 6 months time hai ..
Karan : lekin half wife toh banchuki ho ..
Mo : haan toh ??
Karan : tohhhhhhh iss moment ko celebrate karna chahiye na ..
Mo : aur woh kaise ??
Karan : ( coming closer to her ) aur woh ayise ki ..
He is about to kiss her but she stops him .
Mo : yeh humara pehla kiss hoga , tum ayise hi karna chahte ho ??
Karan : toh kya koi filmy style mein arrange Karu ??
Mo : haan , ab ek filmy girl se life long rehne wale ho toh , thoda mehnat bhi karna hoga na .
Karan : Monami , romance ka band bajane mein tumne PhD kar rakhi hai na ??
Mo : woh sab mujhe nahi pata , abhi keliye neeche chalo , agar dadi ko pata chal gayi na , mein yaha hunn , tumhe ghar mein aane bhi nahi degi ...
He gets even more close to her ..
Karan : so miss Monami mahajan ..
Mo : yes Mr karan sherghil ..
Karan : will you go for a date with me tomorrow ??
Mo : accha date , umm sochke bathavungi ..
Karan : tumhare pass kal subha Tak ka time hai , usse pehle bathado .
Mo : agar nahi bathayi toh ??
Karan : ( seeing sky ) toh adya ko lekar ..
Before he could complete , he gained a punch in stomach ..
Mo : dono ka khoon kar dungi ..
Karan : ouch , ( seeing into her eyes ) i couldn't control my self now ..
He came towards her cheek just then..
" Monu ,, upar kya kar rahi ho ?? Neeche ajao , sab tere liye wait kar rahe hai "
Karan closed his eyes and monu pushes him a little bit away and left from there but not before showing her tongue ..
Karan smiles like a fool by seeing her antics ..
***************
Suhana : beta yeh kangan karan ke papa ne mujhe Diya hai , jab humari shadhi huyi thi tab ,
Mo : maa ??
Suhana : haan beta , yeh bahut hi precious hai mere liye , mein ab tumhe derahi hunn , shayad isse unka bhi ashirwad mile ..
Karan : unke ashirwaad nahi chahiye humme maa , humare apne sab yehi hai ,jo insaan aapko beech mein chod kar chala gaya hai unke ashirvaad humme nahi chahiye ..
YOU ARE READING
🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates)
FanficEk kadki hai jo Mumbai mein rehthi hai , woh ek fhool jaisi chehek wali mehekne wali , komal chanchal swabhav ki thi , woh jaha bhi jathi hai bus love ko spread karthi hai ,, unki family se behad pyaar karthi hai .. Ek ladka tha jo Mumbai aatha hai...