monu ignores karan ..

914 87 37
                                    

Hai ..

Hello ..

Happy reading ..

***********
Mo : ( in call )bhayu , karan ne office chod kar chale gaye aur woh bahut gusse mein tha ..

Faizi :( in call )  saaf saaf bolo monu kya hua hai ..

Mo : patha nahi , office join karliya sab kuch teek tha , kaam bhi shuru kiya fhir achanak bola ki woh yeh job chod raha hai , i dont know what happened ..

Faizi : accha tum tension math lo mein kuch kartha hunn , mein baath kartha hunn usse ...

Mo : accha teek hai bhayu mein bhi aara hunn waha  teek hai ..

Faizi : haa teek hai ..

**********"""*"""

Karan juhu beech ke paas bhait kar lehron mein pattar maar raha hotha hai tabhi uska phone ka Bell bajh thi hai ..

Karan : hello maa ..

Suhana : hello karan ..

Karan : maa maine job chod diya maa ..

Su : kya hua karan job kyu chod diya aaj hi toh join Kiya ..

Karan : yeh job mujhe kisi ki ehsaan par aayi hai maa , aapko atha hai mujhe kisi ki hamdardi bilkul pasand nahi hai ..

Faizi : tum galat soch rahe ho karan .

Karan : maa mein baadmein baath kartha hunn ..

He cuts the call ...

Mo : maine aapko kabhi neecha dikhane ki khoshish nahi ki karan , i really respect your talent lekin aapko bus bahana chahiye mujhe hurt karneki ..

Karan : tumne ayisa kyu kiya Monami , tum acchese jaanthi hona mujhe recommendation bilkul pasand nahi hai ,, aaj tumne mera atma samaan ko thez pahuncha do Monami ..

Mo : nahi karan maine kabhi ayisa nahi karungi , aapke liye bhi nahi kisi keliye bhi nahi ....

Faizi : haa karan kayi confusion hogayi hai , monu kabhi ayisa nahi Karthi ..

Mo : mujhe jo bolna tha woh boldi ab decision tumhara hai karan ..

She left from there. 

Tabhi karan ko adhya ki call ajathi hai .

Karan : hello ma'am

Adhya : hello ks , tumne toh joining wakth bade bade vaade kiya tha lekin ab office ki pehla din hi gayab ..

Karan : sorry ma'am woh thoda kaam tha isiliye bahar aana pada ..

Adhya : adhya kabhi kisi ko dusri chance nahi dethi hai but tumhara jo designs tere cabin mein they isiliye abhi ke abhi work complete Karo , mujhe uss project mein tumhare designs perfect lag rahe hai , accha huva Monami ne tumhare interview lene keliye boli thi varna mrin ek accha engeneer ko miss hojathi ..

Karan : matlab Monami ne sirf interview lene keliye boli ..

Adhya : haa ,, teek hai ab jaldi office ajao kal tak mujhe puri design complete honi hai .

Karan : teek hai ma'am ..

He cuts the call .  .

Karan : ( to himself ) karan yeh tune kya kiya ?? Monami ko kamakha hurt kiya ab manana padega ..

**************

Faizi ka ghar .. .

Dadi : Sanju beta kal office math jao ..

Sanju : kyu dadi ??

Dadi : kal tumhe dekhne ladke Wale aare hai ..

Sanju gets shocked ..

🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates) Where stories live. Discover now