Hai ..
Hello. .
Happy reading. .
***********"****
Chalo ab iss book ka bhi ek update dedethi hunn ..Karan jaise hi monu ki cabin mein enter huva monu waha nahi hothi as expected she left to her home bcoz she can't see adhya and karan together ...
Karan calls monu but she didn't lifts the , then she calls to faizi ..
Faizi : haan bol birthday boy ..
Karan : birthday gayi thel lene monu kaha hai , aur bina bathaye kyu chali gayi aur kaha chali gayi ??
Faizi : shaant hoja pehle yeh bathav huva kya hai ..
Karan sab kuch faizi bathatha hai ..
Faizi : ohh toh koi kisi keliye love letter bhi likha hai not bad Mr sherghil Google going..
Karan : ab jald se jald ghar jao aur dekho ki Monami kaisi hai patha nahi yeh letter ko kisne dust bin mein fheka hai ..
Faizi : hogayi hogi kisi se galathi mein abhi javunga ghar ..
Karan : haan jao lekin , tum kuch hint math dena , Aaj surprise dedunga mein ..
Faizi : teek hai lekin dyaan se kayi surprise ulta na padjaye .
Karan : chup aur jao Ghar ..
They cuts the call and faizi goes to monu house ..
***************
Monu house ..
Juhi : monu aaj jaldi ghar agayi ?? Koi problem toh nahi hai na monu ??
Mo : nahi maa problem toh kuch nahi , bis zyada kaam nahi tha isiliye wapas agayi ...
Juhi : accha teek hai , ek baat bathani hai monu , aaj na aapke papa ki reports agaya hai monthly check up ka , sab kuch teek hai lekin doctor ne yeh kaha ki kisi baat ko lekar woh stress lera hai jis ki wajese BP high hora hai ..
Mo : stress ?? Kis baath ki stress maa ..
Juhi : ek ladki ke maa baap keliye aur kya stress hogi monu , tumhari future keliye stress lera hai ..
Mo : ek baat bolu maa ..
Juhi : haan bolo ..
Mo : meri zindagi mein aap log jo bhi decisions lengey mere liye sahi hi hongey , aap jis ladke choose karengey mein ussi se shadhi karungi maa ..
Juhi : sach mein ?! Matlab tum shadhi keliye ready ho ??
Monu nods in yes and left to her and locks herself..
Here faizi comes home and goes to monu room ..
Faizi : monu darwaza kyu lock ki tune , darwaza kholo ..
Monu after composing herself she comes out ...
Faizi : kya hua monu sab teek hai ??
Mo : kuch nahi bus thoda headache tha ab teek hai. .
Faizi : accha teek hai toh chalo fhir ..
Mo : kaha ??
Faizi : karan ki birthday party mein jo ahya de rahi hai .
Mo : no faizi meri mood nahi hai ..
Faizi : ab toh jarur party mein Jana chahiye , chalo jaldi ready hojao aur neechey auo , mein tumhare liye wait karunga ..
Yeh kehkar faizi neechey agaya aur monu be mann se party keliye ready hogaye ...
Jab woh dono party mein enter hogaye , aur dekha ki karan kisi badi client se baat kar raha tha , ayisa lagra ki ab woh bade logon se belong kartha hai .
YOU ARE READING
🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates)
FanfictionEk kadki hai jo Mumbai mein rehthi hai , woh ek fhool jaisi chehek wali mehekne wali , komal chanchal swabhav ki thi , woh jaha bhi jathi hai bus love ko spread karthi hai ,, unki family se behad pyaar karthi hai .. Ek ladka tha jo Mumbai aatha hai...