Hai ..
Hello ..
Happy reading..
Namaste adaab..
Now let's begin the story ..
***************
After handling with goons sooraj comes to Sherghil mansion ..Radha ji : sooraj kya hua ?? Yeh chot kaise lagi hai ??
Sooraj : maa ek chota sa accident huva hai ..
Radha ji: accident?? Ayise kaise ?? Driver kaha hai ??
Sooraj : maa aaj mein khud drive kar ke Gaya tha ..
Radha ji : kyu karte ho ayisa ?? Agar kuch hojata toh ?
Sooraj : kuch nahi huva , aap tension math lijiye ..
Radha ji : tum kamrein mein jaakar rest karo , mein haldi ka dood lekar aathi hunn ..
He nods and goes to his room , by removing his jacket he cups his face with his hands and cries his heart out..
Sooraj : aakhir mein hi kyu ?? Pehle suhana se shadhi Kiya fhir usse kush nahi rakh paya , papa ka tabiyat, business ko sambhalte sambhalte wakth hi nahi pata chala , fhir jab mein suhana se doondthe doondthe gaya toh pata chala ki woh atmahatya kar chuki hai , tab se ek zinda lash ki tarah reh Raha hunn ..
Fhir jab mujhe pata chala ki meri biwi aur mera beta zinda hai , fhir se jeene laga hunn , sapne dekhne laga hunn , mera ek kudh ka pariwaar hone ka , lekin aaj fhir mera sapna toot gaya , mein apne baccha aur biwi se milte milte rehgaya , akhir mere saath hi ayisa kyu hora hai ..
Radha ji eh sare batein sun lethi hai aur uski haath ki tray haath se choot jathi hai , uss awaaz se sooraj unhe dekh lethe hai. .
Radha ji : kya bola sooraj , tumhari biwi aur beta zinda hai ??
Immediately sooraj goes towards the door and closes the door ..
So : naa abhi yeh baat kisi ko pata nahi chalna chahiye varna suhana aur humare bete ki zindagi katre mein pad sakta hai ..
Radha ji : matlab iss ghar ki badi Bahu aur potha , iss ghar ka warris zinda hai ??
So : haan maa zinda hai sir mein unhe wapas lakar hi avunga , chahe jameen asmaan ek karunga lekin unhe wapas le avunga ..
Radha ji : sooraj yeh baath dev ko pata hai ?? Woh toh khushi se naach itega aur Abeer usko pata chalana ghar ko hi sar par uthayega ..
Sooraj: nahi maa abhi kisi ko yeh baath math bathiye , mere enemies toh har jagah hai isiliye jab tak mein khud untak nahi pahunch ta kisi ko yeh baat pata nahi chalna chahiye ..
Radha nods and hug sooraj ...
****************
Next day ..
Monu get ready to office ..
Deepak : Monami fhir se tumhari scooty karaab huyi kya beta ??
Mo : haan papa ..
Deepak : yeh baar baar kyu karaab hori hai ??
Juhi : mein toh kehthi hunn monu ka birthday par ek nayi scooty lekar aayiye waise bhi 4 din mein monu ka birthday hai..
Mo : ( under the breath) maa ab mein kaise bathav ki mein jaan bhuj kar gaadi ko karaab karthi hunn ..
Deepak : teek hai ek nayi scooty lehi Lethe hai , par abhi chalo beta mein tumhe office drop karke collage chala javunga ..
Mo : papa , aapko pata hai na mein mandir bhi jathi hunn waha time lagega , aap jayiye collage mein manage karungi ..
Deepak : haan mujhe pata hai , ab collage keliye bahut time bhi hai toh chalo chod detha hunn ..
YOU ARE READING
🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates)
FanficEk kadki hai jo Mumbai mein rehthi hai , woh ek fhool jaisi chehek wali mehekne wali , komal chanchal swabhav ki thi , woh jaha bhi jathi hai bus love ko spread karthi hai ,, unki family se behad pyaar karthi hai .. Ek ladka tha jo Mumbai aatha hai...