Hai ..
Hello ..
Happy reading..
*********************
Karan getting ready to go to the office ..
Karan : maa nastha ready hai kya ?? Mujhe office keliye late hora hai ..
Suhana : office ?? Karan yaad hai na Aaj tumhara sagai hai .. aaj bhi office jaoge ??
Karan : mumma sagai raat ko hai aur mein pura din kya karunga , waise bhi thodi pending work hai , fhir woh complete hone ke baad sab ko sagai keliye in it's karke wapas ajaunga ..
Su : teek hai lekin jaldi wapas ajana , meri Bahu ko zyada wait math karwana ..
Karan : teek hai maa , ab mein jao ?
Su : naasta karke chale jana ..
*****************
Monu ka ghar ..
Monu abhi bhi so Rahi hai , juhi usse utane aati hai ..
Juhi : monu utt 10 bhaj gayi hai ..
Monu wokes up with a jerk ..
Mo : 10 bajh gaya hai ?? Karan aur aunty aagaye honge sagai keliye ..
Juhi : chup pagal , subha ki dus bhaj Rahi hai raat ki dus nahi hai ..
Mo : toh ithni jaldi kyu utaye maa , aaj toh office par chutti bhi Li thi maine ..
Juhi : Monami utto ..
Tabhi Deepak chai lekar monu ki room mein aata hai ..
Deepak : juhi kyu tang kar rahi ho meri bacchi ko ??
Mo : ( by hugging him from side ) good morning papa ..
Deepak : good morning beta ,lo chai pee lo.
Mo : thank you papa ,
Deepak: ( by caressing her hair) aaj mein bahut kush hunn beta , finally tumhari shaadi tei hogayi hai , woh bhi karan jaise acche ladke ke saath ,, aaj mein jo waada apni behen aur jiju ko Diya tha woh aaj finally puri hori hai ,
Mo : papa , bhale hi mein aapki behen ki beti hunn , lekin mere maa aur papa , aap dono hi hai ..
Juhi : aur tum humari zindagi mein pari banke aayi hai , jab se tu aayi hai iss ghar mein khushiya dastak diye hai Monami , lekin ab tum shadhi karke jari hai , toh fhir se yeh ghar suna pad jayega ..
Mo : maa mein kaha dur jari hunn , yaha se zyada se zyada 10 minute ki dhuri par hi toh rahungi ..
Teenon ke teenon emotional hojaye hai ..
*************
Adya ka office ..
Adya gusse mein apni cabin mein bhaiti thi. .
Adya : ( to herself) uss do take ki ladki keliye , mujhe , adya khurana ko chod ke agaye karan , ab dekhna mein tumhe kaise apna banaungi , tum ab mere pyaar nahi balki meri junoon ho , tum sirf mere ho aur meri banane keliye chahe toh mein uss Monami ki jaan bhi lelungi ..
Tabhi kisi ne adya ki cabin par knock kiya ..
Sameer : adya kya mein ander aa sakthi hunn , tumse kuch baat karni hai ..
Adya : meri mood teek nahi sa Sameer chala jao yaha se ..
Sameer : it's important adya ,
Adya : maine kaha tha na , baad mein baath karungi ..
Sameer : Monami ko store room mein band kyu kiya aur ithna bhi nahi store room ka light bhi nikal Diya , iske peeche kya kaaran hai mein Jaan saktha hunn ..
YOU ARE READING
🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates)
FanfictionEk kadki hai jo Mumbai mein rehthi hai , woh ek fhool jaisi chehek wali mehekne wali , komal chanchal swabhav ki thi , woh jaha bhi jathi hai bus love ko spread karthi hai ,, unki family se behad pyaar karthi hai .. Ek ladka tha jo Mumbai aatha hai...