Hai ..
Hello ..
Happy reading..
******************
Karan got a call from an unknown number and said about his father , from them onwards karan is very disturbed..
He took out his phone and calls Monami ..
Mo : ( in call ) accha toh ab aap miss karnne lage hai mujhe ..
Karan : monu tumse baat karni hai abhi right now ..
Mo : kya hua karan kuch pareshan lag rahe ho ..
Karan : tum plz jaldi beach ke pass ajao Monami .
Mo : haan mein abhi aayi ..
She disconnects the call, gets ready and goes to beach ...
*****"**""""""
Ajeeth : rawat bhai , aap karan ko call kyu ki ??Rawat : ab sooraj se aur Malini se toh maal milgaya hai , ab wakth hai ki h karan se bhi lene ka
Ajeeth : lekin unke pass kya hai ?? Woh toh khud ek company mein noukari karta hai ..
Rawat : carodon rupay ka warris , kal sach pata chal r ke baad humara hi faida hogi na ..
Ajeeth : kya baat hai raawat saab ..
They two smiles to each other ..
************
Suhana comes to Mumbai and goes to karan house ..
Watchman: ji koun ho aap??
Su : ji karan Sherghil yehi rehte hai ??
Watchman: haan madam aap koun hai ??
Su : mein karan ka maa hunn
Watchman : haan haan yaad aaya tasveer mein dekha maine , par sir toh office chale gaye , aap ne bathaya nahi sir ko ??
Su : nahi woh achanak dekhega tohhudh hojayega na ..
Watchman: yeh bhi teek hai madam , mera pass spare key hai , emergency keliye sir ne diya hai ,, aap ander jake fresh hojayiye madam ..
Suhana haan kehte huye ander chali gayi aur ghar ka sajawat aur Pooja room mein diya ko dekh kar sochne lagthi hai ..
Su : yeh sab Mera karan karne se raha , pakka monu ne hi ki hogi , Monami tum se milne keliye bekaraar hunn mein , photo mein dekhi thi lekin saamney dekhne keliye inthazaar kar rahi hunn mein...
***************"
Mo : Kya hua karan tum ithna upset kyu ho ??
Karan : monu , fhir se mere athith mere saamney aarahi hai , isiliye dar lagraha hai ki kayi fhir se uss kaali anderon mein na jao ..
Mo : ( by hugging ) karan aapki ayisa kyu lagra hai ki athith ke saamney aathe hi aap fhirse unn andera mein chali jayengey ?? Agar chale bhi Gaye toh mein aapke saath chalne keliye ready hunn karan , bus ithna waada karlijiye ki aap mujhe uss andere mein saath chalne dengey , mujhe khud se kabhi dhoor math kariye ..
Karan : par Monami ..
Mo : ek baat kahi aap se , jaruri nahi ki aathith ka saamna karne se purana jakam taza hojaye , kya pata athith ke saamna karne ke baad Naya subha ho kuch accha hojaye ..
Karan : ( by hugging her more tightly ) woh subha toh pehle hi aachuki hai Monami , ( placing a kiss on her cheek ) jab tum mere zindagi mein aaye ho tabhi woh subha mere zindagi mein aayi hai ..
Mo : karan ??
Karan : i love you Monami ..
Mo : ( by hugging back ) i love you too ..
YOU ARE READING
🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates)
FanficEk kadki hai jo Mumbai mein rehthi hai , woh ek fhool jaisi chehek wali mehekne wali , komal chanchal swabhav ki thi , woh jaha bhi jathi hai bus love ko spread karthi hai ,, unki family se behad pyaar karthi hai .. Ek ladka tha jo Mumbai aatha hai...