aag toh dono taraf hai

692 83 16
                                    

Hai ...

Hello ...

Happy reading. ...

*******************
Karan meeting ko complete karke cabin mein wapis ajatha hai aur table ke upar ek gift dektha hai ek letter ke saath ..

He opens the gift and there is a watch and he opens the letter too

"Karan mujhe laga ki aap mujhse naraz hai , kyuki maine dusron ki baath sunkar , aapki freindship ko avoid karne lagi , isiliye do din se sorry bolne ki koshish kar rahi hunn , but aap ne jo kuch bhi kaha woh galat hai karan , mein ayisi ladki nahi hunn , Abeer sirf dosth hai , jaisa baki sab hai , aur mein kisi paison se Ash nahi Karthi , bus sorry bolne keliye yaha tak aayi lekin aapne mouka hi nahi diya "

Karan closes his eyes thinks to himself..

Karan : kithna badi galthi kardi Maine ?? Kyuki mein apna gussa mein control nahi kar patha ..m

Tabhi suhana ki phone aathi hai

Karan : hello maa ..

Su : hello karan , sab teek hai beta ?? Faizi aur Monami kaise hai ??

Karan : maa mein fhirse Monami ki dil dhukaya maa woh bhi bewaja ...

Su : kya hua karan ??

Karan explains everything..

Karan : maa aap jaanthey hona aapka karan ayisa nahi hai , kisi ko ithni easily judge nahi karega lekin patha Monami ko Abeer ke saath dekh mujhe ithna gussa kyu ajatha hai , maa Monami mujhe maaf karegi na maa ??

Su : karan kithni baar boli thi gussa par control karna seek lekin nahi aur abhi ke abhi jao aur Monami se maafhi maango ..

Karan : teek hai maa abhi Jaa kar maafhi maangtha hunn ..

And he cuts the call ...

Su : ( to herself ) hey khana ji lakh lakh shukar hai , mere patthar dil bete ki dil mein pyaar ki umeed le laye ho , yeh kaam sirf tum kar sakthi hai Monami , patha nahi kyu lekin meri dil kehra hai Monami , tum hi ab sab kuch teek kar sakthi hai aur karan tumhe kudh jaana hoga ki akhir kyu tumhe Monami ko kisi aur ke saath dekh kar ithna bura kyu lagra hai ....

She prays to God . .

***************""***

Karan comes to monu house and sees doctor coming outside ..

Karan : doctor uncle kya hua , aap yaha ?? Sab teek hai na ??

Dr : haa karan sab teek hai , but monu ko fever hogaya hai ..

Karan : Monami ko fever ??

He runs towards inside and saw juhi and faizi taking care of Monami ..

Faizi : thije yaad pichli baar kab bhukaar huyi thi tumhe jab juhi mami ne tumhe bahut daanti tab ,, tumne ro ro ke bura haal kardi khud tab ayisa bhukaar aayi thi , lekin aaj ithna kyu royi ?? Jo thuje ithna bhukaar agaya hai ..

Yeh sunkar karan ko aur bura laga , monu karan ko dekh kar muhh fherli ..

Juhi : accha mein soup lekar aathi hunn , fhir dawai bhi leni hai na ??

Karan : aunty mein banake Latha hunn soup ..

Faizi : tum kab se chef Sherghil bangaya hai ..

Karan : chup kuch bhi bolthey ho , mein 5 minute mein aaya ..

Both faizi and juhi taking care of monu , with in 5 minutes karan comes with a bowl of soup ..

Mo : mujhe nahi peena hai..

🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates) Where stories live. Discover now