Hai.
Hello ..
Happy reading ..
Maine sab ki comments padi thi , dosthon patience , ab jald baazi kuch likh di toh ek dhamake dhar story ko miss karengey ..
Isiliye thoda sa patience rakho aur story ko enjoy karo ,.
With love devi ..
Now let's begin the story ..
Sooraj : ( while driving ) ab kuch dher mein apne bete se milunga , finally meri suhana se milunga aur puchunga ki kyu woh mujhse milne nahi aayi aur gaav chod kar kyu chali gayi , aur mera beta woh pata nahi kaise dikhega aur mujh par gaya hai ya suhana par , ( with tears ) aur usse kaske gale lagake bolunga ki woh mera beta hai aur Sherghil pariwaar ka warris hai , iss pure khaandhan ka bada beta hai ..
Faizi : ( following sooraj's car ) iam really sorry sir , aapko ithne cash ke saath akela chod ne ka mann nahi kar raha hai , kayi aap musibath mein fhas gaya toh mein khud ko kabhi maaf nahi kar saktha hunn ..
Other side
Karan : ( coming towards old mill ) bus ek baar meri maa ka pati se milke yeh puchunga ki kyu unhone meri maa ko ithna dard Diya hai ?? Kyu woh humme nahi apnaya hai , akhir maa ko dhoka kyu Diya sab kuch puch lunga aur mujhe jayas hone ka haq mangunga , mujhe unke paison mein se do koudi bhi nahi chahiye , iss samaj mein meri maa ko respect chahiye ..
Teenon apne apne Mann mein yeh sab soch kar old mills ki taraf Jaa rahe the ..
******************
in the old mill..
Rawat : so finally aaj baap bete ko milakar iss desh se chale jayegey ajeeth ..
Ajeeth : rawat bhai , abhi sooraj aatha hi hoga , hum karodepati banjayengey thodi dher mein aur fhir yaha se dhoor chale jayengey ..
" Dhoor toh Jana hai lekin desh chod ke nahi duniya chod ke "
Raawat : Malini madam ??
Malini : tumhe kya laga tum mere peet peeche yeh sab karoge aur mujhe pata bhi nahi chalega ??
Raawat : aacha hi huva hai akhir sooraj saab ko bhi pata chalna chahiye unke bete aur biwi ko dhoor karne wala koi bahar Wale nahi balki apne hi hai ..
Malini : tumhe kya lagta hai Malini ithni kacchi Khiladi hai ??
She aims gun on raawat ,, raawat also aims gun on Malini .
Raawat : Malini ji aap bhul gaye ki hum aapka hi chel hai ..
Just then someone shoots on both raawat and ajeet and they two fell on ground and saw 5he person and he is none other than Ashish Malhotra ..
Ashish : tumhe kya laga baap bete ko mein ithni asani se milne dunga , iss Sherghil property ka 9wnet mere bete hone ka sapna dekh raha hunn mein aur mere raaste mein kaanton ko mein ayise hi katham kardunga ...
Malini : in dono ka toh kaam katham hogaya hai ab sooraj Bhai saab ka kya kare ?? Woh bhi aata hi hoga ..
Ashish : ( to his men ) pehle yaha sab teek karo sab kuch pehle jaisa honi chahiye ek bhi sabood nahi milna chahiye ..( to Malini ) ab sooraj Bhai saab tha tak agaya toh unhe bhi raawat ke saath upar bhej dengey , kyuki aaj nahi toh kal sooraj sach pata kar hi lega ki karan hi unka beta hai isiliye sooraj ko bhi iss duniya se dhoor kar dethe hai ..
Malini : acchi baat hai naa rahegi baas , na bajegi basuri..
*********************
Karan : ( in a market ) yeh aadmi abhi tak call kyu nahi kiya , yaha par wait karne ko bol kar do gante se zyada hogaye , lekin abhi tak na call na msg ..
YOU ARE READING
🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates)
FanfictionEk kadki hai jo Mumbai mein rehthi hai , woh ek fhool jaisi chehek wali mehekne wali , komal chanchal swabhav ki thi , woh jaha bhi jathi hai bus love ko spread karthi hai ,, unki family se behad pyaar karthi hai .. Ek ladka tha jo Mumbai aatha hai...