Hai ..
Hello ..
Happy reading ..
And now let's begin the story ..
**************"
Juhi knocks on monu room door ..Monu : ( while opening the door ) haan maa kya hua ??
Juhi : aapke papa Ghar mein nahi ..
Mo : ghar mein nahi matlab ithni subha kaha gaye honge ??
Juhi : pata nahi maine sare rooms check ki terrace abhi garden bhi che k ki thi woh kayi nahi hai , mujhe bahut tension hori hai , kayi woh karan se jagada karne toh nahi gaye ..
Mo : nahi nahi maa , woh bread kareedne Saleem chacha ka dukaan Gaya hoga mein abhi check karke aathi hunn ..
She takes her duppata and goes to shop btw she didn't find Deepak there too ..
Here karan ka ghar ..
Karan : maa jaldi tayyar hojao na ,humne Deepak uncle se baat karne Jana hai na ..
Su : tum bhi na karan , raat ko ayise koun jatha hai ladki ke kamre mein , ab subha 6 bhaje ko rista keliye baat karne koun jata hai ??
Karan : maa mein risk nahi le saktha , mujhe jithni jaldi hosake uthna jaldi uncle se baat karna hoga ,agar woh koi galat decision leliya toh ..
Faizi : ayisa kuch nahi hoga ,mein hunn na , mein samja dunga uncle ko ..
Karan hugs him tightly , faizi can feel karan's fear of losing monu ..
**************
Mo : maa papa agaye ??
Juhi : nahi monu abhi tak nahi aaye ..
Mo : woh toh dukaan ke pass bhi nahi hai, maine sari jagah check Kiya hai , jaha jaha woh ja sakte the .
Juhi : ab toh mujhe bhi dar lagra hai monu ..
Mo : mein faizi ko call karthi hunn ..
She took her phone and about to call faizi , just then Deepak entered the house.
Juhi : aap kaha Gaye the ithni subha ..
Deepak : mein toh paidal siddi vinayak mandir Gaya tha ..
Juhi : bata kar nahi ja sakte aur ithni subha kyu Gaye ..
Deepak : jab mein utt gaya tha , tab tum so Rahi thi , mujhe laga ki itne se pehle ajavunga , lekin waha dev saheb aur Radha ji mil Gaye the baathon mein pata hi nahi chala ki time kithna huva hai ..
Juhi : ( almost in tears ) fhir bhi , ithni jaldi kyu Gaye , pata hai mein aur monu kithne dar gaye the ..
Deepak : arey mein toh bagwaan ka sukriya da karne Gaya tha , meri beti apni zindagi mein aur mann mein ek kabil insaan ko jagah di thi , aur un dono ko bagwaan ka bhi ashirvaad mile isiliye gaya tha , ithne mein ithna gabrana jaruri hai kya juhi ??
He sees monu who also had tears in her eyes ..
Deepak : ( monu ko Prasad khilte huye ) mein bahut kush hunn monu , finally tumhare zindagi mein koi aaya hai jo hum se bhi zyada pyaar karta hai ..
Mo : ( with tears ) papa aap ....aap mujhse gussa nahi hai ??
Deepak : gussa ?? Kis baat ka ??
Mo : mein aur karan matlab hum dono ek dusre pyaar...
Deepak : ( chuckling ) .aine kab bola , pyaar karna koi Guna hai ?? Mein toh humesha yehi kehta hunn ki uss insaan se pyaar karna chahiye jo akari kadham tak humara saath rahe ..
YOU ARE READING
🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates)
FanfictionEk kadki hai jo Mumbai mein rehthi hai , woh ek fhool jaisi chehek wali mehekne wali , komal chanchal swabhav ki thi , woh jaha bhi jathi hai bus love ko spread karthi hai ,, unki family se behad pyaar karthi hai .. Ek ladka tha jo Mumbai aatha hai...