Hai ..
Hello ..
Happy reading..
Finally do baar watty ne chapter udane ke baad finally yeh update kar payi thi ..
Now let's begin the story
*******"********
Monu ka ghar ..
Sameer : Monami , tumse kuch baath karni hai , kya aap ek baar bahar ajayengey ??
Mo : kya baat hai Sameer ??
Sam : bathatha hunn ,
And they two go outside ..
Sam : Monami karan chahtha hai ki tumhe resignation ke peeche ki wajah kya hai ?? Woh har ek possible way mein try kar raha hai ..
Mo : yeh ladka bhi na agar kisi baat ke peeche pad gaya na toh ithni asaani se chod tha hi nahi hai ..
Sam : aur ithna hi nahi jo bhi store room mein jadsa hua hai unhe lagta hai koun jaan bhuj kar liya hai , koi intentionally tumne store room mein lock karke pareshaan kiya hai ..
Mo : yeh karan bhi na humesha ithni deeply kyu soctha hai ?? Store room ki door atak gayi hogi ..
Sam : but unfortunately humesha ki tarah iss baar bhi karan ka Shak sahi nikla, ( he takes his laptop from car and show some cctv footage ..) yeh rahi proof Monami ..
They saw Rohit ( monu's colleague) locks store room door from outside ..
Sam : maine enquiry kiya tha , Rohit yeh sab adya ki kehne par kiya hai , tum chahe toh yeh video karan ko bhi de sakthi ho aur police ko bhi de sakthi ho , and adya yeh sab isiliye kar rahi thi kyuki ..
Mo : kyuki shayad woh bhi karan ko chahne lagi hai ..
Sam : unfortunately yes ..
Mo : par unhe samajna hoga , samajna hoga ki karan sirf aur sirfujhse pyaar kartha hai , pyaar ko Cheena nahi sakte ..
Sam : adya samajne walon se nahi hai Monami , woh bachpan se hi ayisi hai , agar koi cheese pasand aayi na woh kisi bhi tarah apna karlethi hai ..
Mo : par karan koi cheese nahi hai Sameer , woh mera sab kuch hai aur woh bhi mujhse be intehaan mohabbat kartha hai ..
Sam : yeh baat mujhse zyada koun jaante hai monu , anyways , video forward kardu ..
Mo : nahi Sameer iss video ko destroy kardo , and ab mein khud adya ko saamna kardungi , aur usse realize karvaungi ki karan sirf Mera hai aur mujhse pyaar kartha ..
Sameer kuch der baat karne ke baad waha se chala jatha hai. ..
*****************"
Delhi ..
Karan : ( seeing his watch to taxi driver ) bhai jaldi chaliye mujhe fight Miss hojayega , mujhe har haal mein aaj Mumbai pahunchna hai ..
Adya : ( seducingly holds karan hand ) karan it's ok hum time par pahunch jayengey ..
Karan immediately releases his hand from her hand and sees outside and thinks to himself..
" monu agar mujhe abhi pank hotha toh mein udd kar tumhare pass ajatha , i M sorry mein aaj ka din tumse dhur reh gaya hunn "
Just then adhya phone rings and she lifts the call ..
Adhya : hello , ..... What ??? ..... Ok ... Mein abhi aarahi hunn ..
Karan : kya hua adya ??
Ad : sight par kisi worker ka accident hogaya hai karan , mujhe waha Jana hoga , ek kaam karo tum airport chale jao , tumhe Mumbai Jana hai na , mein dusri taxi pakad ke sight par chali jaungi..
YOU ARE READING
🦋𝕰𝖐 𝖑𝖆𝖉𝖐𝖎 𝖐𝖔 𝖉𝖊𝖐𝖍𝖆 𝖙𝖔𝖍 𝖆𝖞𝖎𝖘𝖆 𝖑𝖆𝖌𝖆🦋 (Weekly Updates)
FanficEk kadki hai jo Mumbai mein rehthi hai , woh ek fhool jaisi chehek wali mehekne wali , komal chanchal swabhav ki thi , woh jaha bhi jathi hai bus love ko spread karthi hai ,, unki family se behad pyaar karthi hai .. Ek ladka tha jo Mumbai aatha hai...