*Ignore mistakes*
Kuch der sone k baad sana ki neend khulti hai aur neend khulte hi ushe uski ammi ki awaaz aati hai..
beta khana lo.....
Jii ammi aai...
Sana ne 2,3 Lukme liye hi the ke uski ammi ushe kehti hai...
Beta sana!!!
Haaa ammi bolein???
Vo tumhari khala ki call aai thi aaj..
Accha kiya keh rhi thi??
Sana ke haath me paani ka glass tha hai vo ghunt ghunt karke paani pi Rahi thi..
Vo khala ek rishte Bata rahi thi tumhare kiye ladka doctor hai..aur log bhi acche hai...
Sana ke muhh se saara paani bahar nikal jaata hai...
Beta thikk ho???
Sana apna muh saaf karte hue apni ammi se kehti hai Haa thik hu me..
Ammi aap se mene kitni baar kaha hai k khala ko kahein meri fikr Krna Chor de agr unko kisi ka rishta krwana hi hai to apni beti ka ka krwae na unhe vo nazar ni aati kiya..
Dekhein ammi me kisi k saamne dumy bn k nhi bethungi..
Bss baat khatam...
Beta yahi duniya ka dastoor hai arrange marriage me yahi hota hai agr tumhe koi pasnd ho to tum bta do agr vo hame tumhare liye thik laga to hum ushi se tumhari shadi karwaenge...
Aree nahi nahii ammi mujhe koi nhi pasand...
Accha..... Bataein phir kb aarahe hai vo log??
Kal sham me..
Aap mana kr de naa unhee please....
Me unhe aane ka keh chuki hu..
Sana Gusse me apna khana chor k uthh jaati hai aur apni books lekr apne room me chali aati hai...
Agle din subah Kareeban 5:30 baje sana ke mobile ka alarm bajta hai..
Sana uth kar fresh hoke fazar ki namaz padhti hai aur college ke liye ready hoti hai...
Tabhi sana ki ammi uske room me aakar sana se kehti hai beta late mat hona..
Udaasi bhare muhh se sana ne apni ammi se kaha... jii thik hai ammi....
Neeche aakr ishe apni scooty ki phir vahi tooti shaqal dikh kr ishe phir vo battamiz yaad aajata hai...
manhus kahin ka... Sana ne dheemi awaz me kaha...
har roz ki tarah aaj bhi uski scooty ne uska saath nhi Diya...
Tabhi sana ke Abbu waha aate hai..
Beta?? ye kya hua ye sb damage kese hua???
YOU ARE READING
Ishq di Marzi
RomanceThis story is related to rom-Com and heart touching love story.. Sana and amaan meet as an strengers..and how they both are fall in love with each other... read the story if you ito know..