Part 24

514 19 5
                                    

Ishq di marzi
Part 24
By Saniya Ali
Ig : editsbysaniya77
Ignore mistakes

1 Mahina guzar Gaya tha... Sana ne abb unn baato ko bhulana chaha... Uski koshis yahi rehti ke vo apne aap ko kahin masruf rakhe.. jisse ushe baar baar vo haadsa yaad naa aae...

Ye kaafi had tak ushe bhool chuki thi.. sab kuch sahi chal raha tha.. amaan iska boht zyda khayal rakhne laga tha....

Ye kitchen ka saara kaam nipta ke bethi thi.... Amaan ne ishe.. 15 din pehle hi naya phone laakr diya... Ye apna phone use kr rahi thi...
Ek dum sweetie iss ke room me aai...

Kiyaa kar rahi hain aap bhabhi... Sweetie boli...

Kuchh nhii bss free bethi thi... Socha ammi se baat kr lu.. par bhabhi ka phone busy aaraha hai....

Accha... Aapka phone use kr sakti hu me... Mere phone me balance nahi hai Sweetie boli....

Haa haa zarur.. ye lo.. sana ne ishe phone diya...ya fatafat apne mobile se number dekh ke sana ke mobile me dile krne lagi...

Vese kishe call kr rahi ho.. sana boli...

Danish ko.. sweetie beikhtiyaar ho ke boli...areee.... Vo......

Tumhari baatein chalti hai usse.. sana ne heraangi se sweetie se kaha...

Haa vo kabhi kabhi.. sweetie ne  sharmindagi se kaha...

Yrr sweetie tumhare bhai ko pata chalega Naa boht naraz honge vo.. Agr uss danish ko tum pasand ho to usse kaho ke rishta lekr aae....

Mene kaha tha unse.. pr vo keh rahe hai k vo meri padhai poori hone ke baad rishta lekr aaenge..

To ushe tumhari padhai se kiya lena dena??

Pata nahi... Isne phone apne kaan se lagate hue kaha...

Danish ne call receive ki.. aur sweetie usse baatein krte karte.. balcony me chali gai..

Ye kuch der lete lete sochti rahi...ek baar to ishe yuu laga ke amaan ko sab bata de.. pr sweetie ne ispe bharosa kr ke ishe bataya tha... Isne apni soch vahi band ki... Sweetie ab ishe iska phone vapas de rahi thi...

Shaam ko kitne baje chalna hai.. sana ne sweetie se pucha...

Kaha.. ladki vaalo ke yaha.. ammi keh Rahi thi 7 yaa 8 baje tak chalenge... Sweetie boli..

Amaan itni jaldi to kabhi nhi aaenge... Vo mujhe dekhne hi 9, 9:30 baje  aae the.. to apne Bhai ke rishte ke liye pata nahi 12 baje aae... Isne mazakiyana andaz me sweetie se kaha...

Ye dono hass pade..

Raat ko inhe.. Sameer ke liye ladki dekhne jaana tha.. Sameer jaanta tha uss ladki ko.. ushi ne zulekha ko uss ladki ke baare me bataya tha.. vo ushe pasand karta hai...

Kareeb 6:30 baj rahi thi... Sana kitchen ke saare kaam nipta kr room me aai..

Isne amaan ko call ki... Amaan ka phone busy aaraha tha...

Kareeb 10 min baad phir isne call ki... Ab bhi mobile busy hi Jaa Raha tha..

5 minute aur intezaar ke baad.. ishe amaan ki call aai..

Hello kisse busy the aap.. kab se calls kr rhi hu..

Areee areee.. mohtarma... Insaan ko 100 kaam hote hai..

Aur biwi unn 100 kaamo me sab se aage hai.. isliye pehle biwi ki suna krein...

Jii jiii biwi ki hi to sunte hain doctor sahab...

Aa..... Bade aae biwi ki sunne vaale.. agr biwi ki suni hoti naa.. to aaj.. aap ki biwi rukhsar hoti..... Vese accha hi hai aap.. apni chalate hai.. zyda biwi ki baato me nhi aate...

Ishq di MarziWhere stories live. Discover now