Ishq di marzi
Part 25
By saniy Ali
Ig: editsbysaniya77
Ignore mistakesAgle 3 Mahine baad Sameer ki engagement thi.. sab tayyario me masruf the.. har roz koi
Naa koi kaam se market jaana ho raha tha..Sameer ki mangni ko sirf 8 din bache the...
Sana ne uth ke vahii.. rozana hone vaale kaam kiyee...
Isne dark blue colour ka chikankari suit pena tha...
Ye sab nashte ki table pe bethe the...
Sana.... Beta tum aur sweetie chale jaana zulekha ne sana ki taraf dekhte hue isse kaha...
Kaha.. accha suit lene... Haa hum dono chale jaaenge.. amaan drop kr denge hame.. sana ne amaan ki taraf dekha...
Kaha jaane ki baat ho Rahi hai Bhai?? Amaan ne sandwich ki bite lete hue sana se pucha...
Zareen ke yaha... Naap ka suit lene jaana hai...
Amaan ko thoda jhatka laga.. isne paani ka glass uthaya... Aur ek ghoont paani piyaa...
Haa to sweetie aur aap chalein jaae... Me drop kr dunga aap dono ko.. agr ye gai to ghr ke kaam kon krega...
Amna baaji aati hai Ghar ke baaki kaamo ke liye.. mera ab kuch kaam nhi hai me free hu sana ne amaan ki taraf gardan ghumai aur isse kaha...
To begum.. phir jab Tak tum meri wordrobe set kr dena.. kitni phel rhi hai...
Thik hai ammi aap aur sweetie hi chale jaaein.. me inki wordrobe set kr dungi.... Sana ke lehje me naraazgi jhalak rahi thi..
Nashta ho chuka tha.. ab sana dining table ke bartan samet rahi thi.... Roz ki tarah amaan ko aaj bhi hospital nikal jaana tha pr vo aaj nashta kar ke hall me lage sofe pe betha sana ko dekh raha tha... Jese vo intezar kr rha tha ke kab ye apna kaam khatm kare...
Sana ne dining table se akhri glass utha ke kitchen me rakha hi tha ke kitchen ke darwaze pe amaan aa khada hua....
Kiya hua hai?? Sana ne ek nazar ishe dekha aur kaha...
YOU ARE READING
Ishq di Marzi
RomanceThis story is related to rom-Com and heart touching love story.. Sana and amaan meet as an strengers..and how they both are fall in love with each other... read the story if you ito know..