ISHQ DI MARZI
PART 8
WRITTEN BY SANIYA ALI
*IGNORE MISTAKES*Sana apni khala se baat kar ke call cut krti hai...
Kiski call thi sana ki ammi ne sana ke room me aakar isse pucha....
Vo ammi khala ki..... Call..... Thi.....
Aur isse pehle?? Kisse ladh rahi thi.. Amaan se to nhi ladh rahi thi kahi???
Aree nahi nahi. ammi vo to Fatima se ek assignment ko lekr behes kr rahi thi bsss....
Beta tumhara college khatam ho chuka hai ab konsa assignment??
Sana ki bolti band ho gai... Agar ammi se keh diyaa ke inke sadiyal damad se hi ladh rahi thi to ye abhi gyaan de dengi mujheeee.. sanaaaaa kuchh to boll sambhal situation sana ne apne aap se dheemi awaaz me kaha...
Aree vo ammi.... mera second year ka. Assignment Fatima ke paas hai aur vo vapas nhi kar rhi hai bss iss liye...
Bss isliye usse behes kar Rahi thii...
Acchaa Thik hai.... Sana ki ammi ushe ghurti hui kamre se bahar nikal jaati hai...
Agle 3 din baad....
Ammmiiiiii...... Nida appi ki call aai thi vo bula rahi hai mujhe.... Tai ammi bhi keh rahi thi aai nhi boht dino se... Mee jaaau unke yaha...
Haa jaaao par jaldi aana.... Aur kiske saath jaaogi...
Kyuu mujhe koi khaa thodi jaaega... Yahi to hai paas me Ghar 1 gali ke faasle pe.. me chali jaaungi akeli....
Haa jaao lekin yaad rakhna k jaldi aana...
Jii Thikkk hai jaldi aaungi...
Kareeban 3,4 ghante taai ammi ke yaha bitane ke baad sana apne Ghar aati hai..
ghar aate hi use kuch aurton ki awaazein aati hai.... Ushe samajh nhi aaraha tha k kon aaya hua hai...
vo uppar jaati hai.... Hall me enter karte hi ushe vaha Amaan ki ammi, phupho aur sweetie nazar aati hai...
Assalamualaikum aunty kesi hai aap???
Walaikum assalam.. jii beta me to acchi hu
alhumdulillah tum thik ho??Jii aunty...
Kesi ho sweetie???
Ji me thik hu bhabhiii aap sunae...
Sana halki se muskurahat ke saath kehti hai haa me bhi thik hu..
Kuch der baad Sana uth ke apne room me change karne chali jaati hai....
Change kr ke sana kitchen se paani ka glass lekr apni bhabhi ke room me jaati hai...
Sana dheere dheere ghunt ghunt kr paani peete peete apni bhabhi se puchne lagi...
YOU ARE READING
Ishq di Marzi
RomanceThis story is related to rom-Com and heart touching love story.. Sana and amaan meet as an strengers..and how they both are fall in love with each other... read the story if you ito know..