part 17

769 19 5
                                    

ISHQ DI MARZI
PART 17
BY SANIYA ALI
IG EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Amaan bagair nashta kiye hospital jaa raha tha...

Aree beta... Nashta to karte jaao... Zulekha boli...

Ammi please late ho jaaunga...me kuch khaaa lunga baad me.... Ye keh kr ye hospital nikal Gaya... Bahar barish abhi bhi ho rahi thi...

Chalo aao sana tum hi kr lo nashta... zulkha boli...

Nhi ammi aap karein me baad me kr lungi...

Dono Miya biwi ziddi hai... Vo doctor to shuru se hi ziddi hai aur usne tumhe bhi ziddi bana diya... Khaa lo beta.... Aao betho...

Sana zulkha ke paas aake bethi...
Dadi bhi vahi bethi thi... kal inhe lene amaan ke Taya abbu aarahe the...

Nashta karke isne kitchen sameta.. aur room me aai....
Phone check kiya to ispe bhabhi aur ammi ke 6 misscalls the..
Ghabrahat me isne apni bhabhi ko call ki...

Hello!!!

Haa yrr sana kab se calls kr rhe hai ham...

Me neeche thi bhabhi.. aap bolein kiyaa hua hai... 6 misscalls diye hai aap ne kuch hua to nhi hai na... Bhabhi please jaldi boleinn...

Iski bhabhi hasi....

Areee aap hass rhi hai me itni tension me hu.. aur aap... Aap ek kaam karein ammi ko phone dein....

Phone iski ammi ne liyaa....

Hello..kiyaa hua hai ammi bataein mujhe bhabhi kab se hase jaa rhi hai....sana boli

Hasne vaali hi baat hai.. balke khushi ki baat hai phupho banne vaali ho tum....

Accha..... ______..... Whatttttt... Kiyaa kaha aapne phupho banne vaali hu me mtlb Fahad Bhai ke yaha............. Yrrr ammiiiii boht Khushi ho rhi hai mujhe......... Mtlb vo Fahad Bhai jo mere baap bante the ab vo sch me baap banne vaale hai... Ishe hass ke apni se bola....

Aree battamiz kesi baatein kr rhi ho... Iski ammi bhi hass di....

Bhabhi kaha hai???

Ye rahi lo baat kro....
Yrr bhabhi... Iss liye aap non stop hass rhi thi.. yrrr... Shukriya.... Aapka mujhe itni badi khushkhabri dene ke liye.... Mujhe to samajh hi nhi aaraha ke kiyaa kahu.... Aur huma appi aur mariyam ko kaha aapne???

Haa haa keh diyaa vo bhi boht khush ho rhi thi....

Yrr bhabhi kaash me vaha hoti....

Haa to aajana sham ko amaan bhai ke saath...

Vo hospital se 8 yaa 9 baje aate hai aur aate se hi khana kha kr phir se laptop me muhh deker beth jaate hai.

Bhai kaha hai???sana boli..

Office me... Hai vo... Bhabhi boli..

Accha thik hai me abhi call karti hu unhe...

Isne call cut ki aur apne Bhai ko phone lagaya....

Hello.. abbu jiii....

Bhai jii ko lagai hai aapne call.. abbu jii ko nahi Fahad bola....

Nhi mene abbu ji ko hi lagai hai.. nae nae abba banenge.... Vahi abbu jii...

Shut up yrr.... Sana ke bhai ne hass ke bolaa..

Shut up nhi mithaai chahiye.. ese hi nhi jaane dungi.. bhai phupho banne vaali hu celebration to Banta hai....

Haa haa kar lenge celebration bhi...Tum Kab aarahi ho???

Aap aaein lene.. me aajaungi....

Apne shohar ke saath aao... Doctor Amaan ke saath....

Ishq di MarziWhere stories live. Discover now