Ishq di marzi
Last part
By Saniya Ali
Ig: editsbysaniya77
Ignore mistakesSweetie kuch der bethne ke baad waha se uth khadi hui...
Aaj sana apna checkup krwane.. paas ke hospital aai thi.... Ye poori koshish krti thi apne aap ko khush rakhne ki apne bacche ki wajah se.. pr.. nakaam thi.. amaan ki yaadein aur usse judi har chiz.. uska baccha.. sab ishe sirf amaan ki yaad dilati thi... Amaan din bhar hospital me masruf rehta tha...
Gussa iski naak pe hi rehta tha.. agr koi kuch Zara sa keh de.. to uspe gussa nikaalne lagta tha... Masruf hone ki wajah se... Isko dupehr me to sana ki yaad naa aati.. par raat ishe Shadeed rulati thi...
Ushe esa lagta jese.. sana uske kareeb hi hai par vo nahi thi.. 2 logo ki zidd me.. kisi ek ko bhi ye andaza naa tha ke unki zindagi barbaad ho rahi hai...
Miya biwi me jhagde hote hai.. pr unn jhagdo ko itna bada rukh dena..ye to koi baat nahi... Kahin na kahin Galt ye dono bhi the.. amaan ne soch samajh ke kaam lene ke bajae.. gusse se kaam liya.... Jab ek mard ko gussa aata hai..To ushe uss gusse ko khatam Krna bhi aana chahiye..
Jab ek baar hamare Nabi ne sahaba se pucha ke pehlwan kon hai.. to sahaba ne kaha jo medaan me utre aur apne dushman ko pachar de vo hai pehlwan to aapne kaha tha nahi... Jo apne gusse pe kaabu kr le vo hai asli pehlwan....
Gussa insaan ko barbad kar deta hai.. chahe vo mard ho yaa aurat...
Isne hospital me enter kiya.. kuch der.. waha lagi kursiyon pr bethi rahi.. iske saat Fahad aur Rafiya bhi the... Iss baar sana paas ke clinic ki bajae.. kisi hospital me aai thi..
Iska number aa chuka tha.... Isne check up karwaya.. sab theek tha.. norma tha.. ye jis room me bethi thi uske peechle kamre se ishe kisi ladki ki awaaz aarahi thi.. awaaz kahin suni zrur thi.. pr kiski thi yaad nahi aaraha... Shyd koi doctor hai...
Ammi ye file Mrs Abdullah ki hai... unhone appointment..... Ye baat poori naa kr saki.. Zainab peechle darwaze se nikli thi..
aur sana ko dekh ke ye heraan reh gai..Zainab amaan ki kaafi close friend thi.. isliye ushe inn dono ke beech chal rahi an ban ka pata tha...sana chonk gai thi... Vo nahi chahati thi ke amaan sirf bacche ke khatir ushe apne saath rakhe.. yaa apne Ghar le jaae... Vo izzat ke saath jaana chahati thi.. apne aap ko be kusur manwa ke...
Aree sana.... Kesi hai aap... Yaha iss hospital me kese...
Me thh..Thikk hu.. actually checkup krwane aai thi me...
Zra file dikhana apni.. zainab boli...
Rafiya aur sana table ke paas vaali dono kursiyo pe bethi thi.. aur saamne vaali kursi pe ek 40,45 saala doctor bethi thi.. ushi ke paas zainab khadi thi..zainab ne sana ki file ka poora muaina kr liya tha... Ek ek chiz Jo usme likhi thi...
4 months pregnancy.... Ohh sorry me batana hi bul gai.. ye ammi hai meri.. usne kursi pe bethi khatoon ki taraf ishara karte hue kaha..
Aap to amaan ke hospital me thi naa phir yaha kese??? sana ne isse pucha..
Haa.. vaha meri shift 3 baje ke baad lagti hai.. uske pehle me yaha aake ammi ki help krwati hu... Aur mujhe accha lg rha hai.. ke meri ammi aapka treatment kr rhi hai....
Sana ne mamuli si muskurahat di thi... Iska rang pheenka padh gaya tha... Dimag me ek hi baat ghum rahi thi... Vo baat Kiya thi.. ye vo acchi tarah se jaanti thi....
Sana ab jaane lagi thi.. Zainab ne rasmi salam dua ke baad ishe rukhsat kiya...
Kareeb aadhe ghante baad ye apne Ghar me mojood thi... Dimag me sirf ek hi film chak rhi thi.. amaan zainab hospital.. pregnancy...
YOU ARE READING
Ishq di Marzi
RomanceThis story is related to rom-Com and heart touching love story.. Sana and amaan meet as an strengers..and how they both are fall in love with each other... read the story if you ito know..