Part 29

555 22 22
                                    

Ishq di marzi
Part 29
By Saniya ali
ig: editsbysaniya77
Ignore mistakes

Sana aur sweetie parlour se farig ho chuke thii.. idhar amaan gusse se surkh ho raha tha.. gussa ishe dono pe aaraha tha...

Agar sweetie sana aur rehan ke baare me kuch jaanti thi to usne bataya kyu nahi.. aur ye danish kon hai.... Uska dimag ab har taraf jaa ke sochne laga tha.. vo pata nahi kesi kesi baatein soch raha tha...

Bed pe pareshan halat me apne sar pe haath rakhe betha tha....

Kareeb 1 ghante baad ishe sana ki call aai..
Isne call receive ki...

Hello Sana boli...

Hmm....

Lene aa jaaein... Aapne kaha tha na farig ho to call kr dena.. sana bade itaminan se isse keh rahi thi...

Jese gai thi vese hi aajao... Fazool waqt nahi hai mere paas... Keh ke isne call cut kr di...

Sana ki aankhein jese phati reh gai.. samajh nahi aaya ke ek dum se ishe kiya ho gaya hai...

Idhar isne sana ka call cut Kiya hi thaa.. ke phir ishe kisi unknown number se messages aane shuru ho gaye..

Vo number ab dusre the... Pehle ushe message kisi aur number se aaya tha.. ab message kisi aur number se tha...

Isne apna mobile apne haath me liya... Messages dekhe.. kuch pictures thi... Sana ki sweetie ki aur unn dono mardo ki.. vo charo  park me khade the...

Park me sirf ye 4 log the... Ab vaha paachwa ye pictures lene vaala kon tha...pata nahi....

Jese jese ek ek picture khulti gai.. amaan ke gusse ka para badhata gaya... pero tale jese zameen khisakti gai... Sochna samajhna to durr... Uske muh se alfaaz tak nikalna mushkil the... Ishe sana pe ye pictures dekhne ke pehle bhi yakeen tha.. pr vo yakeen jab toota jab usne ye pictures dekhi...

Rehann.. apni maar ka balda kahin naa kahin amaan se le chuka tha.... Par vo usse itna ghatiya kisam ka badla lega.. socha nahi tha... Kisi insaan ko barbad karne se pehle.. hame ye zarur sochna chahiye ke allah hame dekh raha hai...

Sana aur sweetie kareeb aadhe ghante me parlour se wapas aai...

Sana room me aai.. amaan  bed pe.. khaomosh betha tha.... room ka sara samaan idhr udhar bikhra pada tha... Dressing table ki vo saari chizein jo sana ne bade shok se saja rakhi thi.. vo neeche...tooti hui padi thi... Table par rakhi frame jisme inn dono ki tasvir thi vo bhi churaa ho kr zameen pe padi thi...Paani ka jug.. yaha tak ke laptop bhi.. washroom ke darwaze ke paas.. bikhra hua pada tha... Jese ishe zor se phenka gaya ho..
Dressing table me lage sheese me darar padh rahi thi....

Sana heraan thi.... Amaan ko gussa aata hai pr itna.. kiya wajah hogi... Ke kamre ki ye halat kr di.... Amaan se baat krne ki sana me Zara bhi himmat nhi thi.. pr kiya karti.. apne shohar.. ko pareshan bhi to nahi dekh sakti thi na.. ye khamoshi se bed pe aake bethi... Apna purse bed pe phenka.. isne apna Abaya nhi uatara tha....

Amaan abhi bhi bed pe pao latkae.. apne dono haatho se bed ki tek lagae betha tha...

Sana ab iske kareeb akar beth chuki thi.. isne ek nazar sana ki taraf dekha.... Sana khamosh bethi farsh ko ghurte hue tarike soch rahi thi.. ke kaha se baat shuru kru...

Kaha se aarahi  ho.. amaan ne isse beikhtiyaar pucha...

Kiyaa matlab kaha se aarahi hu.. parlour gai thi... Aur aap lene kyu nahi aae... Ab aap ko fazool kaam lag gaye ye.... Aap hi to kehte hai.. ke mere saamne...maasiyo ki tarah mat raha kro... Isne amaan ka dhyan bhatkane ke liye.. kuch mazakiyana andaz me isse kaha...

Ishq di MarziWhere stories live. Discover now