part 19

601 16 3
                                    

ishq di marzi
Part 19
By Saniya ali
Ig: editsbysaniya77
Ignore mistakes

Inki shadi ko aaj 5 Mahine poore gaye the....

Neend khuli to ghadi me 8 baj rahe the.. sar bhaari ho raha tha... Ajeeb si feeling aarrahi thi... Ye uthkar Washroom gai.. Ready hokr aaine ke saamne se uthi hi thi ke iski aankho ke saamne andhera chaane laga.. amaan so Raha tha... Ye khud ko sambhalte hue bed pe bethii.. Kareeban 10 min bed pe bethne ke baad thoda araam aaya... To ye neeche aai...

Uth gai beta.. zulekha boli...

Jiii ammi... Awaz me ladkhadahat thi...

Kiyaa hua hai tabiyat thik hai???

Nhii vo sar bhari ho Raha hai... Chakkar bhi aarahe hai....

Haa to beta tabiyat kharab thi to tum araam karti na.. sweetie bana leti nashta...

Are nhi ammi me bana lungi... Aur phir usko college bhi to jaana hota hai na....

Par tumhari tabiyat ka bhi to khayal Krna hoga naa hame...aur kaha hai vo doctor so raha hai kiya.. uthaao usko.. medicines dega tumhe.....

Aree ammi thik hu me... Ye keh kr sana kitchen ki taraf aai.... Nashta bana ke dining table par laga rahi thi... Amaan bhi hall me aa chuka tha.. sana ki murjhaayi hui shakal dekh ke isse raha nahi gaya...

 sana ki murjhaayi hui shakal dekh ke isse raha nahi gaya

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kiyaa hua sana.. tabiyat to thik hai tumhari amaan bola...

Nhii vo bss headache ho Raha hai aur chakkar bhi aarahe hai...

BP low ho Raha hoga.. isne dheemi awaaz me kaha...

Oyeee sweetie jaao.. Ammi ke room me side table ke drore me Blood pressure monitor rakha hoga.. lekr aao....

Betho yaha... Isne ishe sofe pe bethaya...

Bp check kiya.. thoda low tha...

Madam Bp low hai aapka.. ab sahi sahi batao.. kin baato ki itni tenshan paalti ho tum.. jo tumhara bp itna low ho gaya...amaan bola..

Tension.. vo bhi iss ghar me... Me kisi chiz ki tension nahi leti...

Beta tumhara bp bata hai ke.. tumne kitni tension paal rakhi hai... Ek kaam karo nashta Karo.. aur room me jaao.. me kuch medicines laakr de raha hu... Vo kha ke so jaana inshallah araam padh jaaega.....

Thik hu me yrr... Ab itne se Bp low se marr thodi jaaungi.....

Bakwas band kro apni aur khabardar jo esi baatein ki... Tum mar jaaogi to mera kiya hoga... Isne ishe aankhein dikhate hue dheemi awaz me kaha....

Accha thik hai nahi krr rhi esi baate... Ab aap nashta karein.. late ho rahe hai...

Chalo tum bhi... Innn sab ne saath nashta kiya... Amaan sana ke liye medicines lene medical store chala gaya... Sana room me bed pr leti thi...

Ishq di MarziWhere stories live. Discover now