Ishq di marzi
Part 23
By Saniya Ali
Ig editsbysaniya77
Ignore mistakesAmaan ke jaane ke aadhe ghante baad sana ki neend khuli.. isne mudh ke amaan ko dekha to vo vaha nahi tha.. so kr uthi thi neend me thi isliye khayal nhi Raha tha ke amaan ko subah banglore ke liye nikalna hai....
Uth ke fresh hui.. aur ready hone ke liye aaine ke saamne bethi...
Kaafi der aaine ke saamne bethi khudko dekhti rahi...
Agle hi pal ishe amaan ka khayal aaya.. isne apna phone dhundha... Phone bikhra hua side table pe pada tha....
Isne apne phone ke unn toote hue purzo ko uthaya... Aur vapas vahi patak diya...
Ye neeche aai.. kitchen me kaam kr Rahi sweetie ki madad karwane lagi...
Sab ke saath Beth ke nashta kiya....
Bhabhi bread pass Krna.. Sameer bola....
Isne ek nazar Bowl pe daali to usme bread nahi thi....
Me lakr deti hu kitchen se.. ye uth kr kitchen ki taraf badi.. ek dam iski aankho ke saamne andhera chaya.. sar ghumne laga... Agar paas me rakhi kursi ko naa pakadti to gir hi jaati... Zulekha aur sweetie ne ishe kursi pe bethaya..
Thikk ho?? Zulekha boli...
Jii ammi thik hu bss chakkar aagaye the.... Iske chehre se saaf dikh Raha tha ke isne kitna stress le rakha hai... Aankhein laal ho Rahi thi... Raat bhar amaan ki,ki hui baatein iske kaan me suii jesi Chubbh rahi thi...
Sab nashta kr chuke the.. ab ye zulekha ke saath neeche sofe pe bethi thi.. iska chehra dekh ke koi bhi samajh jaata ke ye kisi pareshani me muttala hai...
Kiyaa hua sana... 2 din se dekh rahi hu.. kuch uljhi uljhi si lag rahi ho... Naa khana theek se kha rahi ho naa theek se baat kr rhi ho.. vo bhi raat ko ek dum se aakar kehta ke me kal banglore jaa raha hu... Uska bhi mood kuch thik nhi tha.. kiyaa hua hai.. koi baat Hui hai tum dono me??? Zulekha ne isse pucha..
Nn.. nahii to.. esi to koi baat nahi Hui hai.. bss dil nhi chahata kuch karne ka.. isliye bss chup chaap bethi rehti hu...
Beta agr esi koi baat ho Yaa agr amaan ki taraf se kuch ho to tum humse kehna.. uski to shuru se aadat hai choti choti baato pe gussa krne ki....
Ammi esi koi baat nahi hai... Aap galat samajh Rahi hai....
Din Kareeban guzar hi gaya tha.. amaan ki koi call nahi aai thi.. aur naa isne ushe call ki...
YOU ARE READING
Ishq di Marzi
RomanceThis story is related to rom-Com and heart touching love story.. Sana and amaan meet as an strengers..and how they both are fall in love with each other... read the story if you ito know..