ISHQ DI MARZI
PART 18
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
*IGNORE MISTAKES*Sab nashta kar chuke the...
Chalo jaldi.. Abaya pehno...drop kar dun tumhe...
Ye muhh banate hue kamre ki taraf aai.. Abaya pehnaa... Apne purse me mobile aur kuch chizein rakhi aur vapas neeche aai...
Amaan bahar gaadi nikaal Raha thaa...Ye ushe dekhte hue bahar aai... Aur bina kuch bole gaadi me beth gai....
Amaan samajh Gaya tha.... Mood kharab hai.. isaliye isne bhi aur mazeed iska mood kharab naa karte hue chup chaap gaadi me beth gaya.....
Sana intezaar hi kar rahi thi... Ye kuch bolein...
Par vo isse zyada ziddi tha.... Ek lafzz naa bola.... Raaste me 2,3 baar sana ne ishe Ghoora bhii pr isne sana ko ese ignore kiyaa jese ye car me sirf akela betha ho...
Sana ka Ghar aa chuka tha... Sana ne jhatke se car ka darwaza khola... Aur ghar ke main gate se andar aai....
Baat suno...... Amaan car me bethe bethe hi bola....
Ye iske kareeb aaiii...
Sham ko aaunga 8,9 baje ready rehna.....
Ye sunn ke isne amaan ko dekha aur bina kuch bole.... Vapas apne Ghar me aagaii...
Upper aai to sofe pe Fahad Bhai bethe the...
Assalamualaikum.....
Areeee wah wahhhhh meri behnn aai hai ammiiii.... Dekhe to eid kaa chand aaya hai aaj hamare Ghar....
Areee wahhh eid kaa chand....
Haa to... Shadi ho gai to jese tum bhool hi gai.. tumhe pata hai akhri dafa tum kab aai thi....
Haa haa pata hai.... Bss ab aap phupho naa bane....
Accha vese kis ke saath aai ho??Sana ki ammi rafiya boli...
Vo ye chorrr kar gaye hai mujhe...
Kon amaan.?
Haa....
Upper nhi aaya vo...
Nhi late ho rahe the.. isliye chale gayee..shaam ko aaenge naa lene...
Aree ye kiyaa baat Hui... Tum 2,3 mahine baad aai ho. aur ab keh rhi ho sham ko vapas bhi jaaogi....
Haa jaana padega.. khair chorein ye batae kiyaa banaya hai khane me??
Paneer bana hai... Bhabhi boli....
Yrr bhabhi kuch aur bana leti aapko pata hai naa mujhe paneer nhi pasand...
Haa to aap aane se pehle bata detii... Hum kuch aur bana lete....
Shohar sahab ki marzi hoti bhijane ki tab batati na...
Kyu?? Rafiya boli...
Mana kar rhe the..... Kehte mat jaao... Mene 4 din ka kaha tha.... Phir kehte ke thik hai jaana. Hai to abhi jaao sham ko me pick kr lunga...
Accha chalo thik hai milne to bhej deta hai. boht se log to milne bhi nhi aane dete apni biwiyo ko....
Itna gussa kiyaa hai tab permission di hai...
Haa haa kro gussa tumhara shohar tum hi handle kro.. rafiya boli....
Kuch der baad sana apni bhabhi ke room me bethi unki wordrobe set krwa rahi thi..
Aur phirr understanding acchi ho gai amaan Bhai ke sath... Bhabhi boli...
Sana ne ek nazar inki taraf dekha aur muskurane lagi...
YOU ARE READING
Ishq di Marzi
RomanceThis story is related to rom-Com and heart touching love story.. Sana and amaan meet as an strengers..and how they both are fall in love with each other... read the story if you ito know..