part 22

606 16 5
                                    

ISHQ Di Marzi
Part 22
By Saniya Ali
Ig editsbysaniya77
Ignore mistakes

Ye raat kareeban 2 baje terrace se neeche room me aaya.. sana so chuki thi..

Isne.. almari khol ke apni T shirt aur trouser nikaala.. aur washroom ki taraf gaya...

Washroom se bahar aake ye bina kisi awaz ke so gaya... Sana neend me thi.. pr ishe ehsaas ho gaya tha ke amaan iske kareeb aake leta hai....

Subah iski neend 9 baje khuli.. Bed ki dusri side dekha to amaan nhi thaa.. ye uth ke fresh hui.. shower liyaa aur ready Hui...

Side table ke drore se ek dawaiyo ka packet nikala

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Side table ke drore se ek dawaiyo ka packet nikala.. aur usme se ek goli nikal kr khaai...

Neeche sab nashta kar rahe the.. sweetie iske kamre me nashte ki plate lekr aai...

Uthh gai bhabhi... Ye lein ammi ne nashta bhijwaya hai.. jaldi se nashta krein phir apni nashte ke baad vaali  medicine le Lena...

Sana ne haa me sar hilaya...

Tumhare bhai hai neeche?? Sana ne sweetie se pucha...

Bhai... Vo to kab ke Jaa chuke... keh rhe the koi zaruri kaam hai vo nipta ke udhr se hi hospital chale jaaenge...

Accha... Mood kesa tha unka.. sana ne sweetie se pucha...

Mood... Unka mood vesa hi tha jese roz rehta hai... Ammi ko keh kr bhi gaye the vo ke sana uthe to aap ko dawai de dein yaad se...

Sana khamosh bethi apni ungliya marod rahi thi...

Kiyaa hua bhabhi.. aap thik to hai.. bhai ne kuch kaha hai kiya...

Na.... Nahii to.. kuch nahi kaha.. bss vo to suabh jaldi chale Gaye naa.. me so rhi thi.. iss liye puch liyaa tumse...sana boli

Accha thik hai.. aap nashta krein...

Haa me krti hu...Sana ne 3,4 lukme lekr nashte ki plate side me rakh di...

Din iska yuun hi kamre me guzra tha.. sweetie ke exams chal rahe the.. vo uss me busy thi.. zulekha neeche apne room me thi.. ghadi 4 baja rahi thi.... Isne apne phone ki awaaz suni...

Ishe laga amaan ki call hai.. pr asal me call Fatima ki thi....

Hello!!

Hello,hii choro sb se pehle ye baatao ke tum yuu ese bina batae kese aagai...
Mene stage pe aane vaale har ek dost se tunhara pucha.. tum kahin nahi thi.. mtlb yrr..bata ke to jaana tha.. aur ammi bata rhi thi tumne aur amaan jiju ne khana bhi nhi khaya tha....Mtlb meri tunhari nazro me koi importance nahi hai.. tum kiya sirf shaqal dikhane aai thi.... Aai mili aur chali gai..... Bohot hurt Kiya hai tumne mujhe...Fatima ne phone uthate hi ishe itni baate suna di....

Ishq di MarziWhere stories live. Discover now