Part 14

771 18 4
                                    

ISHQ DI MARZI
PART 14
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
*IGNORE MISTAKES*

Ye dono ghar pohch chuke the.. ghar mehmaano se bhara tha..

Heiiiiii sweetie idhr aao.. amaan ne ghr me entry karte hi saamne khadi sweetie ko awaaz lagai...

Jii bhai....

Ye lo haath pakdo Apni bhabhi ka aur room me chor kr aao....

To aap kaha jaa rahe hai.. sana ne iski aankho me dekh kr isse pucha...

Yrr vo hall jaa raha hu.... Tent vaalo ka kuch hisaab karna hai.. aur thoda kaam bhi hai...

Agar tumhe neend aae to Tum so jaana me aajaunga...

Sweetie sana ko room me lekr jaati hai..

Sana Change kr ke fresh hui makeup remove Kiya aur bed pe bethi... Amaan ke kamre ka jayeza lene lagi....

Almari khol ke dekhi to amaan ki kuch tasveere rakhi thi... Bade hi gour se unn tasveero ko dekhne lagi...

Vese handsome to hai Banda.. kuch bhi kaho.. isne Mann me socha...

Tasveere dekhne ke baad iski Nazar almaari ke dusre side pe gai....

Alag alag perfume ki bottle bhari rakhi thi... Sun glasses alag alag ghadiya....

Wahh yrr.... Itni accesories to mere paas bhi nahi hai... Aur itne perfume.. tabhi har waqt mehekta rehta hai...

Almari bandh kar sana bed pe leti...

12:30 baj rhi thi amaan abhi tak nahi aaya tha... Mobile chala kr bore hoti sana ab sone chali thi...

Neend ispe haavi chuki thi...

Mobile side table par rakh ke sana so gai..

Kareeban 1 baje ishe darwaza khulne ka ehsaas hua.. pr neend me giraft sana ki himmat hi nhi hui ke uth kr dekh le...

Aankhein band thi.. amaan ne room me aake ishe dekha..

Bed par nazar gai to iski Night T shirt aur trouser bed pe rakhe the...

Haste hue isne kapde uthaae aur washroom ki aur chal diya...

Sana neend me hi thi.. amaan change kar ke washroom ke bahar aaya.. sana ko dekha to bekhabar ho ke so rhi thi...

Kitni cute lag rhi hai..Amaan ne ishe dekh kr Mann me socha...

Amaan bhi bed pe aa chuka tha...

Iske baalo ki ek lath iske muh pe aarahi thi jisse ishe thodi becheni ho rahi thi..

Dekha to isse raha nahi gaya.. amaan thoda sana ke kareeb aaya aur iske silky baalo ki lath iske chehre se hata ke kaan ke peeche ki...

Aur kuch der ishe yuuu hi dekhta Raha... Boht bolti hai yrrr.. dheere se haste hue bola...

Neend ishe bhi aarahi thi.. par thakawat itni ho Rahi thi ke esa lag raha tha bss koi ek chai ka cup lakr pila de....

Sana ki taraf dekha so rahi thi isne apni chai ki talab ko side me rakha aur so gaya....

Subah ki 5:00 baj rahi thi... Ishe kaafi khatar patar ki awaazein aarahi thi...

Pehle almaari khuli phir band Hui.. phir almaari khuli...

Isne apni zara si aankh khol ke dekha to sana almari ke paas khadi thi...

Kiyaa ho gaya hai yrrr.. neend ni aarahi kiyaa...

Tumhe uthane ke liye hi mene almaari itni zor se band ki thi....

Ishq di MarziWhere stories live. Discover now