*.Ignore mistakes*
Ye kehkr amaan vaha se chala gya
Idhar sana apne room me bethi ro rhi thi itne me hi zulekha aunty aur sweetie sana ko khuda hafiz krne uske room me aati hai...Sana ko rota dekh zulekha aunty sana se kehti hai...
Aree aree beta kiyaaa hua ro kyu rhi ho
Aree nhi nhi aunty ro nhi rhi vo bss irritation ho rhi kajal se..Accha thik hai khayal rkhna apna...
Jiii aunty
Ye kehkar vo zulekha aunty aur sweetie sana ke room se bahar aati hai aur vo log phir apne Ghar chale jaate hai...
Unke vaha se jaate hi Sana Fatima ko call krti hai...
Call receive kar yre mrr gaiiii kiyaaa.....Haaa kaho.. Fatima ne call receive kar ke sana se kah...
helloo yrr kaha marr gai thi tum..
Are vo me bahar thi iss liye avaaz nhi aai..
Tum batao 10 baj rhi hai itni urgent me kyu call ki thik to ho naa tum??? Sana Fatima se puchti haiHaa haa me thik hu tum baat baat suno meri...
Haa sunao???
Yrr mene tumhe bataya tha k jis din tum college nhi gai thi uss din raaste me meri kisi ladke se ladai hui thii sana Fatima se kehti hai...
Haa haa to Kiya hua hai??
Aree yrrr vo ladka mere ghr tk aagaya hai..
Kiyaaaa mtlb vo ladka ghar Tak aagaya hai kiya vo tumse apni damage car ke pese maangne aaya hai??
Abyy oo Albert Einstein ki bhatiji poori baat to sunn lo...
Haa sunao..
Yrr rishta lekr aaya tha vo mera apne ghar vaalo ke saath...
Whatttttt kiya keh rhi hai yrrr mujhe lgta hai tum zarur pagal ho gai ho kyu k tumhe har jagah vahi ladka dikh rha hai.
Uss din bhi tumhe uski car dikhi thi..
Yarr sach keh rhi hu me vo apni poori family ko laya tha mere liye rishtaa lekr.. aur pata hai usko mujhse shadi krne me koi problem bhi nhi hai.. shyd vo mujhse badla Lena chahta hai..
Kis baat ka badla??Fatima ne sana se pucha..
Yrr mene boht kuch kaha hai usko,aur to aur usne mujhse ye bhi kaha hai ke ab to me tum hi se shadi karunga tumhara dimag durust ho jaaega..
Fatima Sana ko chedte hue kehti hai,thik hai phir kro ushi se shadi lekin pehle mujhe mere hone vaale jiju ka naam bata do please...
Dil to kr rha hai phone me ghus k tumhari aqal thikane lagau.. me itni pareshan hu aur tumhe mazak sooj raha hai...
Accha sorry sorry ab meri baat suno,mere paas ek idea hai..Fatima ne sana se kaha..
Kesa idea???
Tum uska instagram account dhundho aur
Usse apologize kro..
.
Wait wait kis baat ka apologize???? Haaa ghar mere vo aaya meri scooty uski wajah se damage hui,shadi se inkaar na krne ki dhamki vo mujhe de rha hai mere bhai ki 2 mahine baad shadi hai mere ghar vale keh rhe hai k haldi ceremony ke ek din pehle tumhari engagement krenge meri khushiyon pe paani,cocacola,frooty usne phera aur tum mujhe keh rhi ho ke me usse maafi maangu kesi dost ho yarr tum...Yrrr chalo maafi nhi maango lekin usse baat to kro k vo kyu peeche pdh Gaya hai..
Haa haa thik hai,me dhundti hu uska instagram account..Bye
Sana call cut kr ke Amaan ka instagram account dhundhthi hai aur boht der baad ushe uska account mil bhi jata hai...
Sana amaan ko msg karti hai..
YOU ARE READING
Ishq di Marzi
RomanceThis story is related to rom-Com and heart touching love story.. Sana and amaan meet as an strengers..and how they both are fall in love with each other... read the story if you ito know..