Anirudh comes in conscious

After 2 days,
Anirudh still didn't gain conscious. Bondita was used to go to office in the day and was used to take his care at night. 2 days passed and it was the day of karvachauth. It was her fast all throughout the day and has a heavy load of work in the office. She came at home in the evening. Kaka was waiting for her in the hall "beta... jaake muh haath dholo aur thoda aaraam kar lo fir puja karni hai, humne tumhare liye saree aur thode gehne tumhare kamre mein hi rakha diye hain unhe pehen lena" he said "ji kaka" she said and went upstairs. She went to her room and put her bag on table. She saw him sleeping peacefully on the bed. She sat near him on the bed. She placed her head on his chest "aapne promise kiya tha na mughse, iss baar ke saare festivals hum saath mein hi manayenge. Agar ek nhi mana payenge toh koi baat nhi, par baaki ke toh aapko mere saath manane hi payenge. Main akele sab kuch nhi kar paungi na" she said and closed her eyes and slept over his chest.

Half an hour went off and finally after 2 days, Anirudh came into his conscious. He slowly opened his eyes and saw her sleeping over his chest. He saw her eyes were red which indicated that she didn't sleep out of being disturbed for so many days. A smile came on his face seeing her face. He caressed her hair softly "hmm.... batuk.... bas 5 min aur sone do yaar bohot Dino baad neend aa rahi hai. Kaka se jaake bolo main 10 min baad aa jaungi promise." She said in sleepy tone as she was half slept already. Batuk was passing by the room. He saw anirudh awakened from the window. He was so happy that he couldn't control his smile. He went near the door. Anirudh saw him and smiled. He was going to come near him but anirudh put his finger on his lips and signaling him to stay quiet as she was sleeping. Batuk understood the signal and came quietly into the room. He came near them and stopped "boudi..." He said slowly and patted her back "arre yaar batuk kya masla hai tumhare saath sone do na..." she shouted opening her yes and got up with a jerk. As she shouted, he removed his hand a bit from his shoulder. They both were numb and smiling seeing her childish face full of anger. She saw a hand from her back near his shoulder. She saw immidiately saw backwards and finally there eyes met. She saw his face who was smiling on his childish acts. Then she moved to front seeing batuk standing there. She kept seeing backwards and frontwards 3-4 times and eventually started crying placing her hand on her eyes. "Arre yaar ro kyu rahi ho ab... nhi karta vo pareshaan thik hai" he said again placing his hand again on his shoulder but she kept crying hard "arre yaar batuk jal zara thodi der ke liye vo pehle hi bohot thaki hui hai" he said laughing a bit "haa thik hai main jaa raha hu boudi aap kar lo aaraam haa..." he said and left smiling "arre dekho vo chala gya ab ro toh mat aise..." he said and pressed her shoulder a bit with his hand and made her head kneel down on his shoulder but she was crying even more harder "arre itna kyu ro rahi ho kya ho gaya..." he said smilingly placing his other hand on her cheek "main...main bo...bohot dari huyi thi do dino se..." she said and started crying even more harder "dari kyu hui thi..." he asked in concerned yet a lil joking voice "DARI KYU HUI THI?? Kitna tang karte hain aap..." she said and again started crying placing her hand on her face "aapko...aapko aana nhi chahiye tha aise... agar aapko kuch ho jata toh main kya karti ha...." she said crying hard placing her hand on her face "arre par hua toh nhi na... doctor ne kuch aisa vesa thode na kaha tha tumse..." he said jn a pampering voice "doctor ne kaha tha ki aap aaraam kar rahe hai... par itna lamba konse aaraam hota hai.... like literally 2 days!!! Ab mughe chinta nhi hogi toh aur kya hoga.... aapko nhi karna chahiye tha vo...." she said and started crying "aur agar nhi aata toh.... toh fir kya hota...  tumhe kuch yaad bhi hai ki tum kahan thi aur kis haal mein thi..." he said in a tensed voice "haa yaad hai.... kya ho jata zyada se zyada... mar jaati bas na..." she shouted "Bas? Bondita are you crazy??? Tumhe yeh sab itna simple lagta hai... tum jaanti bhi thi tab kya ho sakta tha..." he said in a serious tone "kya ho sakta tha? Boliye.... uss wakt jo hota sakta tha usko rokte rokte agar uske baad kuch ho jata toh?" She said coming a little forward towards him "kya hota?? Bolo kya ho jata...." he said holding both her upper arms and pulling her towards him "kuch nhi hota... mughe vishwas tha ki mughe kuch nhi hota... tumhe itni si baat nhi samajh aa rahi bondita like seriously? agar iss dar ki vajah se ruk jata aur tumhe kuch ho jata na toh... main apne aap ko zindagi bhar maaf nhi kar paata... tumhari raksha mera farz hai... tum meri ho... agar vahan main nhi aata toh aur kon aaa haa..  agar tumhari responsibility tumhare khud ke baad kisi aur ki hai toh vo meri hai... maine vahi kiya jo agar tum meri jagah par hoti toh karti... batao mughe agar main tumhari jagah hota aise hi khatre mein... toh tum kya karti... mar jaane deti mughe? Ek baar bhi koshish nhi karti kya mughe bachane ki?" He asked seeing straight in her eyes. She nodded with tears "toh fir mughe nhi lagta ki maine kuch galat kiya hai... uss din maine vo kadam uthaya toh aaj main thik hu.... agar uss din baithke jo ho raha tha vo hone deta toh.... shayad aaj main pachtave ki aag mein jeete ji mar jaata... main... it...itna bada bojh apne dil pr lekr nhi jee pata.... tab shayad zyada dukh hota... ki na toh tumhe bacha paya aur na hi apne aap ko...." "ah... nahi..." she hugged him tightly like to never get separated again. He embraced her in his arms with tears in his eyes "acha rukiye haa... main aayi batake sabko..." she said breaking the embrace and wiping her eyes "aaa.... vo chugalkhor kahin ka batake nhi kya aaya abhi tak...." he said jokingly wiping his tears "aaa... aisa toh mat boliye usko" she said smilingly "par maine...." he was going to say something but she interrupted "aayi main haa...." she got up and went.

Downstairs,

She went in the hall and saw everyone was sitting there "bahu... vo anirudh kesa hai ab..." Kaka asked "Kaka ab vo thik hai par aap sab aaye kyu nhi...." she asked "vo doctor aane wale hain unhone kaha hai ki unhe ek baar dada ka checkup karna hai" batuk said "lo doctor sahab aa gaye" binoy said "namaste doctor sahab" Kaka greeted "namaste... aa... Mr. Roychaudhary ko kitna samay ho gaya hai hosh aaya ko" doctor asked "yahi koi 15 minute" bondita said "thik hai... main unka thoda sa check up kar leta hu aap 5 min yahin rukiye" doctor said and left.

After 10 mins,
The doctor came downstairs. Everyone was there waiting desperately for the doctor "doctor sahab, ab humara anirudh kesa hai" Kaka asked "ab unki halat mein kaafi sudhar hai, halanki abhi bhi unhe complete bed rest ki zaroorat hai, aap sab mil sakte hai unse par dhyaan rahe ki unhe kisi cheez ka stress ya unse zyada activities na karayi jaaye varna unhe jaldi hi thakavat ho jayegi, koshish kariye ki vo jitna bed pe rahe utna hi acha hoga, baaki toh sab thik hi hai maine unhe ek takat ka injection de diya h aur main daily checkup ke liye aaunga aur sab aise hi thik raha toh ek hafte tak vo ek dam thik ho jayenge" doctor said "bohot bohot dhanyawad aapka doctor sahab" Kaka said "aaiye main aapko bahar tak chhod deta hu" binoy went with doctor. Kaka and batuk went upstairs. Bondita was happily seeing them going to meet him. She went to the other room to get ready

At anirudh's side,
Anirudh was lying on the bed closing his eyes. Kaka and batuk reached there "anirudh" kaka knocked on the door. He opened his eyes and saw Kaka on the door "kaka" a bright smile came on his face. Kaka entered the room. He slowly got up "aaraam se..." Kaka said "arre koi baat nhi" he said "kesa hai tu... jaanta hai, hum sab taras gaye the teri aawaaz sunne ko" Kaka said caressing his face with happy tears  in his eyes "Kaka ab toh mat roiye ab toh main thik hu na aur aap se baat bhi kar raha hu hai na..." he said holding his hand "arre nalayak, khushi ke aansu hai yeh" he said wiping his tears "kya Kaka, saari Umar nalayak hi rehe gya main aapke liye" he said in a teasing tone "haa toh vo toh tu hai hi" Kaka said and they both giggled

At bondita's side,
She wore her maroon-red saree and maroon blouse with a gold necklace and jhumkas. Her saree was all simple with heavy embroidery at the borders. She wore the anklets given by anirudh to her. She wore red bangles and gold bracelets. She opened her black wavy hair and put a tiny red bindi. Her lips were original pink. She applied the vermillion in the mid of the hairline hidden by the hair from the side. She wore her pair of jutti and went outside. While going downstairs, a glimpse of her back was seen by anirudh from the door. She moved her head back and their eyes met. Kaka was talking to him but his whole concentration was on her look. She stopped over there for a while. She smiled at him and winked her one eye "Kaka puja kab hai..." he asked to kaka seeing her "puja... puja toh..." he was going to answer but then he carefully saw bondita's reflection in his eyes. He saw his shy smile and his cheeks becoming red. He understood that bondita was there behind him outiside the room "aa... beta tum nhi aa sakte puja mein" Kaka said. Bondita giggled quietly "kya magar kyu... main nhi aaunga toh puja kese hogi" he got tensed "haa beta magar tu bimaar hai na uska vrat toh sirf Chand ki puja karke bhi tut jayega" he said "arre kaka 5 min se kuch fark nhi padta main yeh d4ip nikalunga thodi na yeh stitch yahi rahegi aur main drip ko bad aise unplug kar dunga bas Aur Kaka aap samjho toh... usne vrat mere liye hi toh rakha tha na toh mughe dekh kar hi toh uska vrat tutega aise kese tutega uska vrat Kaka vo bechari subha se bhukhi bethi hogi..." he said "haa bhukhi pyaasi toh hai Magar vo bechari toh kahin se nhi hai abhi dekho has toh rahi hai..." he said moving his neck backwards. As he turned backwards she went behind the pillar "hain... abhi toh yahi thi kahan gayi..." Kaka thought "ahh... bach  gaye..." he murmered "kya kaha..." Kaka asked "kuch nhi Kaka aap jaiye jaake puja ki taiyaari kariye ab main toh jaa nhi sakta...." he said "arre chal aa jana hum batuk ko bhej denge haa... abhi aaraam kar hum chalte hain" Kaka said smilingly and went outside.

So guys new part is up kindly give your reviews in the comments 😊😇