A new morning A new beginning

It was 7 am in the morning. Bondita's eyes opened. She saw beside her that her pati babu was not there. May be he got up early. She opened the curtains and saw the sunshine. The bright sunshine. After a long nightmare, the sunshine came to her life. She was smiling like before the incident. After so long she was looking cheerful from heart. The sun was bright as the nature is also happy on bondita's courage. She is still smiling after what all happened woth her. Everything which happened was not less that a hell. But she is still smiling. After all she is her pati babu's bondita, how can she stop growing, stop smiling. Her shikshak babu taught her that always smile whether anything happens to u, dont stop smiling, and she is following her shikshak babu's teachings. She went in the washroom and got fresh. She came outside. She was wearing a royal blue saree. Her hair were banded in a pony. She went in front of mirror. She filled her hairline with sindoor, wore her mangalsutra and the watch which was given by her sakha babu. She wore the barrister robe abd saw herself in the mirror "aaj humara sapna pura hoga pati babu..." she said smiling. Her lips cant stop smiling.
Here outside the room,
"Bondita... darwaza kholo... bonditaa... darwaza kholo plz..." she said knocking the door "anirudh bahu ne ab tak darwaza nhi khola... kahi usne kuch..." ksj was going to complete when ani interrupted "nhi kaka... aise mat kahiye... meri bondita bohot sahasi h vo aisa kuch nhi kar sakti..." ani said woth a shivering voice "par dada jo boudi ke saath hua uske baad toh bade se bade log andar se tut jaate h..." som said "aap sab thodi der shaant rahiye.." ani said irritatingly "bondita.. bondita darwaza kholo nhi toh main darwaza tod dunga..." he said and was going to broke the door lock when bondita opened the door with her as always bright smile. Everyone got stunned seeing her smile. She was smiling like nothing had happened, everything is normal as always "uffo... thodi der toh sab ruk jaate... main taiyaar ho rahi thi.." she said acting like she is irritated "tu.. tum darwaza kyu nhi khol rahi thi..." ani said with trembling voice full of fear "arre pati babu... aapke chehre ka rang kyu uda hua h.. aapko kya laga main andar kuch aisa vaisa kar lungi..." she said and burst into laughter "arre main toh bas taiyaar ho rahi thi... aap sab bhi na.. chaliye khana nhi khana kya mughe daftar jana h..." she said excitingly. Ani smiled seeing her bondita like as always "ha ha chalo..." ani said and bondita runningly went downstairs "koyeli didi... sorry aaj pata nhi kyu late aankh khuli toh main madad nhi kar paayi aapne sab bana liya h main much madad karu?..." bondi asked her "nhi nhi bahurani ji aap chalke naashta kariye sab ban gaya h..." koyeli said "thik h thank u didi..." she said and went to dinning table and sat beside ani. She served to ani and then served to herself "arre boudi aaj toh aap mein alag hee energy h... energy booster pee liya h kya..." batuk asked "kuch aisa hee smgh lo... aaj alag hee energy feel ho rahi h..." she said having her breakfast "ha batuk aisi energy kahi humein mil jaye toh hum toh apne apne kaam 5 ghante ki jagah 2 ghante mein kar le..." som told to batuk "sahi baat h... aisi energy boudi mein hee aati h..." batuk said "vo isiliye kyunki mughe ghar ka kaam aur bahar ka kaam dono karne hote h... toh mughe energy bhi toh zyada chahiye..." bondi said. After having breakfast, anidita went to court and som and batuk went to hospital.
In the court,
Anidita reached there. Bondi for the first time saw the court. She went in the office. There were many rooms for  different barristers. Her room was with her pati babu. She went in her room with her pati babu "bondita yeh h tumhara office" ani said "ha pati babu... sach mein bohot bada h yeh office... acha main kiske saath kaam karungi..." she asked "tum... tum banerjee babu ke saath kaam karogi.." ani said "par kyu... aapke saath kyu nhi... main kya aapke saath kaam nhi kar sakti?.." she asked "tum kar sakti ho par aise log bolenge ki tum apne pati babu ke bina kuch nhi kar sakti aur tumhe main ne barrister banaya h tum apni kaabiliyat se barrister nhi bani... aur main nhi chahta ki log tumhare baate mein aisa sab soche..." he said "ha toh barrister mughe aapne banaya yeh sahi h... main aapke bina kuch hu kya jo karungi toh yeh bhi sahi h... aur main apni kabiliyat par barrister bani hu yeh toh sabko adaalat mein pata chal jayega... aur aapne aaj tak kabhi logo ke baare mein nhi socha ki log kya sochenge toh ab kyu soch rahe h... aur logo ka kaam h bolna aur humara kaam h usse ek kaan se sunke dusre se nikal dena... toh bas ho gaya sort out main aapke saath kaam karungi ok?" She explained him "ha par..." ani has not completed but then bondi interrupted "par var kuch nhi... main aapke saath kaam karungi bas par agar aap mughe apne saath nhi rakhna chahate  toh koi baat nhi..." she said "arre nhi nhi aisa kyu soch rahi ho aao baitho case ki taiyaari shuru karte h..." he said and they both smiled and sat on the tables. Ani explained him all the process and they both worked together for the whole day...
●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●
SO GYS HERE IS THE NEXT PART DO LIKE AND COMMENT
PRECAP: BONDITA TAKES HER STANDS BUT WILL THIS TAKE A GOOD TIME FOR HER OR A NEW NIGHTMARE LET'S SEE...
THANK YOU
YOURS WRITER
~EESHA