Marriage or death

In the last part we saw anirudh planned a surprise for bondita which was to take her to her mom and thaku maa's house.

Let's continue,
Bondita and anirudh were laying on the bed in their room. Anirudh was reading a book kneeling on the bed rest by his back, while bondita was thinking of something laying straight on the bed with her head in his lap.

"Pati babu..." she called her while staring the roof.

"Hm?" He answered while halfly folding his book to see her.

"Thank you!" She said gazing him.

"Thank you? Kis liye?!" He asked.

"Mughe yahan laane ke liye, itne saalo baad mughe meri maa, thaku maa aur meri behno se milvane ke liye" she said with gleaming eyes.

"Oohh! Toh aise baat h! Par iss mein thank you wali konsi baat h madam?" He put the book on the side table and asked.

"Baat hai!" she said getting up.

"Pata nhi kaise aap meri dil ki saari baate mere bolne se pehle hi samjh jaate hain? Isiliye thank you!" She said.

"Aise isiliye hote hai kyunki... tum mere... yahan rehti ho!" He said placing his hand on her other ear so she rest her head on his chest and placing his hand on her heart.

"Aur aapka kya? Aapke man ki baat main kaise jaanu? Mughe toh kabhi aise Pata nhi chalta. Matlab mera pyaar kya aapke liye, kam ho gaya hai?" She said.

"Yeh kaisi baate kar rahi ho bondita. Maine kabhi tumse aisa kuch kaha?" He asked.

"Toh fir iska kya matlab hai?" She asked.

"Um.. tum itna mat socha karo. Tumhe apne upar, mere upar vishwas hai na" he asked.

"Aapke upar khud se bhi zyada hai" she said.

"Aisa nhi hona chahiye. Tumhe apne upar utna hi vishwas hona chahiye jitna tumhe mugh par hai. Mughe pyaar karte karte apne aap ko mat bhul jaana. Main aisa kabhi nhi chahunga ki tum, mere khatir, apne aap ko bhula do. Thik hai?" He said taking a gulp.

"Thik hai!" She said with a smile.

"Tum so jao ab, iss sabke baare mein zyada mat socho" he said turning his sight to other side and patting her head.

She closed her eyes but then they heard someone's knock on the door. Anirudh got alert and Bondita opened her eyes with a jerk.

"Iss wakt kon hoga?" Anirudh murmered.

"Pata nhi? Main dekhti hu!" She said.

She got up and opened the door. "Maa?" Sumati was on the door.

"Maa tu itni raat ko... sab thik toh hai?" Bondita asked.

"Sab thik hai bondita. Vo mughe kuch puchna tha." She said.

"Kya baat hai maa puch na?" Bondita asked.

"Vo... aaj raat ke liye tu mere kamre mein so sakti hai mere saath?" She asked.

Anirudh came from behind and stood behind bondita's back.

"Aa... jamai babu aap!" she saw him and hid her face with the veil.

"Kya hua maa itni raat ko sab thik hai na?" He asked.

"Vo.. maa puchne aayi thi ki aaj raat main unke paas so jau" She asked turning to him.

"Ji jamai babu agar aapko bura na lage toh bondita mere paas aaj raat so jaaye?" Sumati asked.

"Toh iss mein puchne wali kya baat hai maa aur, mughe kyu bura lagega. Aap hi ki beti hai, aap le jaiye bondita ko aaj raat ke liye" he said with generosity.