PTPM Chapter 1

51 3 0
                                    

Kims group of company
Presiden's cabin

"Mr.Kim"

"Come in"

"Good evening Mr.Kim. Mr.Jeon apase milne aye he."

"Puchho unse kya kaam he. V ka wakt faltu nahin he."

"But Baby main to tumse mile bina nahin jaane wala."

"Tum andar keise aye?"

"Babyyy.... ye keisi baat hui? Main yahan tumhe birthday surprise dene itane dur Canada se hamesha ke liye wapas agaya, aur tum mujhase baat karana dur,mujhase milana bhi nahin chahate. Meine kuchh galati kar di Baby? Gussa ho mujhase kya?? Sorry, mujhe subah se ana chahiye tha. Lekin ham abhi bhi tumhara birthday celebrate kar sakate he. Abhi to sirf evening hui he na. Please baby forgive your Kookie."

"Leave us alone Andrew. I want to talk with JK alone."

"Ok sir."

"Jungkook, Please tum jao yahanse. Mujhe aaj se tumse koi relation nahin rakhana."

"Love.... Iam sorry na. Ab se main kabhi bhi tumhe chhod kar kahin nahin jaunga. Mujhe Canada me bahut jaruri kaam tha. Bas 2 years ki hi to baat thi. Aur main to aaj wapas bhi a gaya. And ek aur good news......."

"STOP JUNGKOOK. JUST STOP YOUR FUCKING MOUTH."

"Love.....you..you just cursed your Kookie??

you just cursed your Kookie??

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Baby Iam sorry na. I'll never leave you again. Please Tae.. And I have a good newsaboutour parents death....."

"What haan?? What good news?? Kitane dino tak tum mujhe eise hi apane jhuth me uljhakar rakhoge? Mujhe sab pata chal chuka he. Aur main tumse ab koi relation nahin rakhana chahata. Ek simple si baat samajh nahin aata tumhe?

 Ek simple si baat samajh nahin aata tumhe?

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

I WANT BREAKUP. JUST LEAVE ME ALONE."

"Taetae, apane Kookie se eise prank mat kiya karo love.

"Taetae, apane Kookie se eise prank mat kiya karo love

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kookie tumhare bageir mar jaega. Agar meine kuchh galati kiya he to bolo, main...main kuchh bhi karane ke liye ready hu. Jo bhi punishment doge sab manunga. But...but breakup nahin. Ham bachapan se sath he. Friends se best friend phir lovers. Ab kya ho gaya jo tum mujhase itana naraj ho?"

"Enough Jungkook. Stop your crocodile tears and leave. Stop this bachapan ka pyar wala natak. Bachapan se bharosha karata aya tha tumhe. Khud se bhi jyada tumhari baato par aur tum par believe karata tha. Aur badale me mujhe kya mila.... KYA MILA MUJHE BADALE ME??? Bas dhokha? Mujhe tumhari sakal bhi nahin dekhana."

"Love...Love eisa mat karo mere sath. Kal raat tak to sab thik tha, ab kya ho gaya baby?"

"Sachai pata chal gaya tumhara. Ab tum khud nikaloge ya tumhe guards se dhakke maar ke nikalu?"

"Koi jarurat nahin he. Ja raha hu. But ye Jungkook tumhare bina jyada din nahin ji paega. Aur ek din tum mujhe jarur dhundate hue aoge. Mark my words."

Jungkook left

Other side
City hospital

Namjoon's cabin

"Namjoon, Namjoon..... DR.KIM NAMJOONNNNN"

"What Hoseok?? Eise kyun chilla rahe ho?"

"Doctor sahab to headphone lagaye so rahe the. To main aur kya karata?? Agar apaki yog nidra bhang ho hi gayi he to jaldi chalane ki kripa bhi kar hi lijiye. Surgery ka time ho raha he."

"Thik he Hoseok. Chalo."

"Wese tum sun kya rahe the?"

"Bhagwad Gita sun raha tha. Use sunane se dimag thanda rahata he and surgery ke time par concentrate kar pata hu."

"Ok ok. Ab chalo. Pata nahin itane cool keise ho, mujhe to lagata he marij se pehele mujhe khud ka ilaj karana padega."

"Koi baat nahin. Kar lena apana bhi ilaj. Philhal patient ka kar le?"

"Haan. Wese mujhe ek baat batao. Tum dono bhaiyo main itama difkeise he? Matlab tum Kanha ji me itana trust karate ho aur Taehyung kisibhi mandir ya bhagwan ke naam sunane se hi gussa ho jata he. Baat kya he?"

"Wo bhi bachpan me Kanha ji ko bahut manata tha. But mom dad ke....."

"Dr.Kim, Dr.Jung OT ready he."

"Ok sister, aap jaiye ham aate he. Hoseok baad me bataunga. Abhi surgery pe focus karate he. Bahut critical case he."

"Hmm. Chalo"

Other side
PK BEAUTIES

"HYUNGGGGGG.......SEOKJINIEE HYUNGGGGGG"

"What happened Jimin? Why are you shouting like this?? Company he log kaam kar rahe he."

"Hyung agar aap sunoge to aap bhi mere jeise hi chillane lagoge."

"Achchha bolo. Kya ho gaya jo tum itane jor se gala phad rahe ho?"

"Hyung we did it. Hamari company hamare country ki top 1 company ban gayi. Aur aapko The Best President of the year ka award bhi milne wala he. Award show kal raat ko he."

"Sach? I can't believe Jimin hamane kar dikhaya. Sabhi employees ko bonus dene ka announce kar do. And organize a party the day after tomorrow. Ok?"

"Ok hyung."

"Baby...."

"Yoongiii......"

"Baby be careful. Gir jaogi to chot lag jaegi."

"Mujhe kuchh nahin hoga. Tum jo ho pakadne ke liye."

"Jimin, Yoongi tum dono time spend karo. Main ek baar hospital se ho aata hu. Aaj Joon apana tiffin ghar par hi bhul gaye. And Taehyung busy he aaj. To main jaa rahi hu. Jimin koi saraarat nahin aur khana kha lena, meine tumhare cabin me rakh diya he lunch box."

"Thanks hyung. Aaj lunch me kya banaya he?"

"Palak panir, chawal aur salad he. Agar kuchh aur chahiye hoga to canteen se manga lena. Dono achchhe se khana aur ladai mat karana."

"Ok hyung."

Jin left

Pagal Tera Pyar Me Where stories live. Discover now