PTPM Chapter 5

17 2 0
                                    

"NO KOOKIEE......Please open your eyes, for...for your bear Please. Jungkook abhi hyung aate honge please ankhe khuli rakho Kook, meri kasam."

"Taehyung, Jungkook kahan...... he bhagwan ye keise ho gaya? Usae jaldi se hospital le chalo. Aao mere car me."

(After 20 minutes they arrived at Hospital and Jungkook ko doctors ne turant OT me sift kiya)

[I don't know anything about medicine and medical works. Iam an Arts student so..... agar meine kuchh ulta sidha likha ho to please forgive me]

(Taehyung aur Yoongi OT ke bahar beithe the aur Taehyung roye ja raha tha)

"Sab meri galati he. Mujhe usaki baat sunani chahiye thi."

"Tae shant ho jao. Tumhe nahin pata tha ki Wang bhi tumhare parents ko marane me samil tha. Jungkook janata tha ye baat. Isi liye wo bas tumhe protect karane yahan aaya tha. Aur tum tension mat lo, wo THE MAFIA KING JK he. Kuchh nahin hoga use."

"Hyung apako pata he kaun kaun samil the hamare parents ke murder me he na?"

"Tae mujhe Namjoon ne mana kiya he. Jab sahi time ayega wo khud tumhe bata dega."

(Tabhi doctor bahar aate he)

"Who is with Mr.Jeon?"

"We are with Mr.Jeon, doctor. How is he now? Is he ok?"

"He is out of danger now. But it may take one to two weeks for him to recover completely. He has suffered a severe head injury so he needs extreme care."

"Ok doctor, Thanks."

"It's our duty."

(Doctor ke jane ke baad Yoongi Taehyung ko jabardasti kuchh khilane le jata he aur phir wo log Jungkook ke normal room me sift hona ka intazar karate he. Yoongi ne Namjoon ko bhi Jungkook ki accident ke baare me bata diya tha. Namjoon aur Jin bhi sham tak aa jate he.)

"Yoongi, mera Kook keisa he?"

"Hyung aap pehele shant ho jaiye, Jungkook thik he."

"Aur Tae kahan he?"

"Wo dekhiye, Jungkook ke room ke bahar khada hokar use dekh raha he."

(Namjoon Taehyung ke paas jakar usake kandhe par hath rakhata he.)

"Tae baby... kya hua?"

"Namjoon Hyung......"

(Tae Namjoon ko hug karake rone lagata he)

"Hyung...Jungkook.. wo bas mujhe bachana chahata tha. Lekin...lekin ye sab ho gaya. Sab mera fault he. Mujhe yahan aana hi nahin chahiye tha. Na main yahan aata, na wo mera pichhe aata. Na hi wo Wang mere car ke sath chhed chhad karata, na hi Kookie ka accident hota. Hyung....hyung main bahut bura hu."

"No Taetae. Our Taetae is the purest person in this world. Tumhe pata nahin tha ki ye sab hone wala he, Ok? Jungkook ko kuchh nahin hoga. Doctor ne use treat kiya he na. Chalo usase mil kar aate he."

"Joon...aap..aap mil sakate he na Kook se?"

"I'll try my best, don't worry."

(Usake baad sab Jungkook se milane jate he, but Taehyung ka koi namonishan nahin tha.)

"Kookie....tu thik he?"

"J..Jin hyung, Namjoon hyung a..aap yahan?"

"Yoongi ne call kiya tha. Agar wo na batata to hame to pata bhi nahin chalata ki tum log kab USA chale aye."

"Joon use dantiye mat. Abhi keisa lag raha he Kookie? Kahin dard ho raha he? Doctor se baat karu?"

"No Hyung, Iam fine. Iam your strong Kookie, right?"

"Kya strong haan? Halat dekhi he apani? Teri jaan..... Kam se kam batake to aata. Lekin nahin. Sahab ko to sare kaam chhup ke karane he."

"Namjoon bas bhi karo. Kitana dantoge bachche ko? Dekho rone lag jaega."

"Tum to baat mat karo mujhase Yoongi. Wo bachcha he lekin tum to bade ho, samajhadaar ho. Tumhe to batana chahiye tha. Lekin nahin,  dono shur beer chale jang ladhane wo bhi akele."

"Iam sorry Hyung. Abse eisa nahin karunga. Kookie ko maaf kar dijiye."

"Thik he. Keisa he ab tu?"

"Main thik hu. Wese Tae kahan he? Dekha hi nahin mujhe."

"Are haan. Joon, Tae baby kahan he?"

"Wo to bahar tha Jinu, meine baat ki thi usase aur phir andar aya."

"Namjoon, Hyung aap log Jungkook se baat kijiye. Main Tae ko dekh kar aata hu."

(Jab Yoongi bahar aya tab Taehyung kahin bhi nahin tha. Usane receptionist se puchha to pata chala ki wo ja chuka he aur agar use koi dhunde to bata de ki wo apane country wapas ja raha he. Yoongi ye sun kar thoda tensed ho jata he and Namjoon ke paas ata he.)

Other side

"Mujhe Jungkook se dur jaana padega. Agar main usake sath raha to main khud ko aur control nahin kar paunga. Lekin main usake baato me phanshana nahin chahata. Mujhe apane mom dad ke murderer se koi rista nahin rakhana. Hyung ko sayad pata nahin ki wo hi hamare mom dad ke murder ke pichhe he. Main...main use pyar karata hu to kya hua? Mere mom dad ko justice jarur dilaunga."

"Sir be careful."

(Koi achanak se Taehyung ko apani aur khinchata he and ek truck usake just side me jahan Taehyung chal raha tha wahan se pass kar jata he.)

"Are Taehyung tum yahan? Yahan eise bhatakti aatma kyun bane phir rahe ho? Kya hua?"

"Jong hyung aap yahan? Wo main to baas eise hi ghumane nikala tha. Lekin aap yahan keise?"

"Ek magazine ke liye photo shoot karawane aaya tha. Lekin tum tahalne aaye ho eisa lag nahin raha he. Tum yahan kis kaam se aye the?"

"Wo Mr.Wang he na unke sath ek meeting thi. Is liye aya tha."

"WHATT...MR.WANG... tum thik ho na? Kuchh hua to nahin tumhe, use kuchh kiya nahin na tumhare sath?"

"No hyung I'm fine. Mujhe nahin pata tha ki wo bhi..... lekin Ko..Jungkook ne bacha liya mujhe."

"To thik he. Wese Jungkook kahan he?"

"W...wo hyung Jungkook hospital me he."

"Kyun? Kya hua use?"

"Wo ek accident ho gaya. Wang ke sath meeting khatam karane ke baad jab main wapas ja raha tha tab mera break nahin laga aur car ko stop karane ke liye Jungkook apani car samane le aya."

"Oh my God. Keisa he ab wo?"

"Wo thik he. Namjoon hyung aur Jin hyung aye he usase milane hospital."

"Thank god wo thik he. Warana pata nahin Namjoon par kya bitata. Achchha ab main chalata hu. Bahut kaam he. Kabhi tume nikal kar jarur hospital jaunga. Wese tum log kab tak yahan rukoge?"

"Main aaj hi wapas ja raha hu. Hyung sayad 2 se 3 weeks tak yahin rahenge. Jab tak Jungkook pura thik nahin hota."

"Ok, ab main chalata hu. Bye."

"Bye hyung..."

Pagal Tera Pyar Me Where stories live. Discover now