PTPM Chapter 13

10 2 0
                                    

Namjoon's uncle Bogum came that evening and now they all are in Kims Mansion living room.

"Jin bete, keise ho tum sab? Akhiri baar tum sabko tab dekha tha jab tumhari aur Namjoon ki sadi hui thi."

"Ham sab thik he uncle, aap keise he?"

"Main bhi thik hu beta. Tumhare parents keise he? Aur tumhara bhai? Usaki to sadi hone wali thi na hamare Namjoon ke dost se, kab ho rahi he?"

"Us workaholic ko kaam se phursat mile to kare sadi. Hamesha kisi na kisi film, ya series ki shooting me laga rahata he. Bechara mera Hobi, sadi karane ke liye ek tang par khada he aur us nalayak ko kuchh padi hi nahin he."

"Thik he, bachche he. Kar lenge sadi jab dil karega. Aur Tae beta keisa he?"

"Wo bhi apane company me he. Aa jaega kuchh der me. Aunty keisi he?"

"Wo thik he, wese Namjoon mujhe yahan chhod kar kahan chala gaya?"

"Wo hospital gaye he. Koi emergency patient tha to jana pada."

"Wese Mr.Jeon ka beta kya naam he usaka, haan, Jungkook.... wo keisa he? Bahut chhota tha jab dekha tha use, bas 17 saal ka tha."

"Wo ab bada ho gaya he. Apana family business sambhal raha he Tae ki tarah."

"Are waah, ye chalo achchhi baat he. Bachche bade ho gaye. Bahut taklif hui hogi use jab chhota tha, maa baap ka pyar bachche ke liye bahut jaruri hota he. Lekin bechara.... bachapan se hi.... aur Mr.Min ka beta? Wo to Namjoon ka friend he na same age ka?"

"Haan, Yoongi. Wo bhi ek jana maana child specialist he. Joon ke hospital me hi he. Aap thak gaye..."

"HYUNGGGGGG......KOOKIE KO BHUKH LAGI HE, KHANA DIJIYE."

"Jin beta ye kya tha?"

"Kuchh nahin uncle, wo...wo bas main abhi aaya. Aap tab tak room me aaram kijiye. Maid apako apaka room dikha denge."

"Haan haan beta jao. Koi baat nahin."

(Jin left)

At Hospital

(Namjoon's cabin)

Namjoon, Namjoon..... NAMJOONNNNN, pata nahin ab ye kahan rah gaya? Namjoon....

(Namjoon bahar se aata he)

Kya hua Yoongi? Kyun chillate rahate ho hamesha? Kabhi 2 minute shant bhi ho jaya karo.

Tum the kahan par? Mujhe tumse jaruri baat karani he.

Kya baat he?

Pata chala he ki jisane mom dad aur Uncles aur Aunties ko maara tha wo ab Jungkook aur Tae ke pichhe he. Tumhe bhi khatara he.

What? Lekin wo katil to maara gaya tha na? Jungkook ne maara tha use apane hatho se aur wo kabhi galat insan ko nahin marega.

I know that. But ye khabar pakki he ki koi he jo tum sabako khatam karana chahata he. Jungkook ki halat ke hisab se use kuchh nahin bata sakate. Taehyung bahut aggressive he wo bina puri baat sune kuchh bhi kar beithega. Aur ham dono is mamale me direct involve nahin ho sakate.

What the hell......to phir? Ab kya kare? Jungkook ko extra protection ki jarurat he. Wo jo bhi he usaka first target Kookie hi hoga. Kyun ki wo sabase jyada powerful he and abhi usaki dimagi halat ke hisab se wo kuchh kar nahin sakata.

Tum Jungkook par jyada dhyan do. Baki main sambhal lunga. Kisi bhi ajanbi ko apane mansion me mat aane dena. Tum sab sath rahate ho, wo jo bhi hoga usake liye asan ho jaega tum sabako harana.

Thik he. Wese Bogum uncle aaye he aaj hi.

Kya? Uncle aaye he? To phir aaj main bhi chal raha hu tumhare sath. Jin hyung ke hath ka khana bhi mil jaega sath me.

Jin husband mere he lekin phayda tumhe aur Hoseok ko jyada hoti he.

Husband tumhare he lekin hyung to hamare he na. Ham chhote bhai jeise he unke. Itana to benefit milana chahiye ki unke hath ka khana mil sake.

Haan haan thik he. Aaj sath me chalenge mansion.

Pagal Tera Pyar Me Where stories live. Discover now