PTPM Chapter 3

22 2 0
                                    

"Hii Hoseok, Hii Yoongi."

"Congratulations Namjoon, tum dono ne to history create kar di. Kya surgery ki he bhai tum logo ne."

"Wese surgery Namjoon ne ki he. Mujhe to bahut dar lag raha tha, agar Namjoon himmat na deta to sayad main kabhi surgery complete hi nahin kar pata. Brain and heart ek sath surgery karana bahut dangerous he."

"Kya Hoseok, tumne to sara credit mujhe de diya. Tumhe pata he Yoongi, jab us aadami ko hosh nahin aya to mera dimag kaam karana band ho gaya. Lekin Hoseok ne bahut hi calmly us situation ko handle kiya. Mujhe to laga tha ki operation me kuchh gadbadi ho gayi, lekin thank God sab kuchh Hoseok ne handle kar liya."

"Maanani padegi tum dono ki jodi ko."

"Yoongi, tumne jis bachche ko mere paas bheja tha usaki heart me sachme hole he. Lekin ham abhi operation nahin kar sakate. Wo abhi bas 8 month ka he. Kam se kam aur 8 month lagenge usake surgery karawane me."

"To phir?? Tab tak use thik keise rakhenge?"

"Tum use meri prescribed medicine ko usake according dene ki kosis karo. Abhi tak tumne use thik rakha he. Bas 8 month tak aur sambhal lo. Bachche ki jindagi ka sawal he risk nahin le sakate."

"Thik he. Main apani tarah se puri kosis karunga."

"Wese Namjoon kal tumhari marriage anniversary he na. To kal ka kya plan banaya he hyung ke liye?"

"Is baar Jinu ne bola he ki wo surprise denge."

"Oh, to is baar hyung ki bari. Wese tumse jyada achchha surprise hyung dete he."

"Wo to he. Husband kisake he, mere hi na"

"Are haan yaad aya. Namjoon, kal meine tumse puchha tha ki tum dono bhaiyo me itana farak keise he?"

"Fark nahin tha, wo ban gaya. Mom dad ki death se pehele Tae bhi Kanha ji ko bahut manata tha. But mom dad ke death ke baad Taehyung bahut badal gaya. Usaka ye kahana he ki agar Kanha ji ko itana bharosha karane ke baad bhi ye milata he to nahin karana use puja. Bas.... yahi baat he ki wo puja path ka naam sunate hi gussa ho jata he."

"And Jungkook?? Is he fine?"

"Yes, he is fine. But I think something is wrong with Tae and him. I mean they both are upset. Jungkook bas kal saam ko hi Canada se wapas aya. Wo aate hi Tae se milane company me gaya tha. Phir jab me raat ko mansion pahuncha tab Tae ro raha tha aur khana bana raha tha. Pata nahin kya baat hua, puchh to bataya bhi nahin mujhe. Phir Jinu mujhe khana dekar bole ki jao Kookie ko de aao. Jab main Jeon mansion pahuncha to Jungkook to jor jor se ro raha tha, bachcho ki tarah. I know ki un dono ke bich jarur kuchh hua he. Lekin koi mujhe nahin batayega ye pata he mujhe."

"Koi baat nahin Namjoon, bachche he, ladai jhagada to hoga hi. Pyar karate he ek dusare se bahut jyada. And It's common between couples."

"Haan Namjoon, Yoongi sach bol raha he. Abhi kal hi mere aur Jong ke bich me ladai ho gayi."

"Pata tha kuchh eisa hi hua hoga. Kal Jin ne bataya tha mujhe ki unka bhai Japan se wapas a raha he. Aur wo aye aur tum usase na ladho, ye to impossible he."

"Wese Hoseok  is baar kis baat ko lekar ladai hui? Time na dene ki baat ya marriage na karane ki baat?"

"Haan haan, aur karo enjoy mere lachari ka. Dono to har 2 ghante me bhag jate ho apane apane husband aur boyfriend ke pas. Mera kya he?? Main to use message bhi nahin kar pata hu."

"Don't worry Hobi. Wo jaldi hi karega tumse marriage."

"Jin hyung..... achchha hua aap a gaye. Dekhiye dono mil kar keise mujhe pareshan kar rahe he." (Hoseok Jin ko hug kar lete he)

"Hoseok, he is MY husband."

"And Namjoon, he is my brother in law and hyung too."

"Don't fight over me. And Joonie, Yoongi you both...(Jin Namjoon aur Yoongi ke kaan ko pakad leta he) kyun pareshan kar rahe ho mere Hobi ko?"

"Hyung Iam sorry, ab nahin karunga use tease. Please chhod dijiye. Kaan dard ho raha he."

"Good, and Joonie....."

"Iam your husband Jinu... it's not fair ki aap sabake samane mere kaan pakad rahe he."

"Really?? Am I not your hyung too? 3 sal bada hu aapse Namjoon."

"Sorry HYUNGGGGGG."

"Achchha achchha thik he. Ye lijiye apaka lunch. Yoongi tumhara Jimin intazar kar raha he samane wale cafe me. And Hobi...."

"Haan hyung, mujhe Jong ne pehele hi bol diya tha. Main bas jane hi wala tha ki ye log mujhe tease karane lag gaye."

"Ok ok, tum jao, koi tumhe kuchh nahin bolega."

Yoongi and Hoseok left. Namjoon took Jin to his cabin and locked the door.

"I love you baby."

"Joon ye hospital he."

"But ye mera cabin he. No one is allowed to come in without my permission."

"I love you more"

"I love you most."

"I love you more than that."

"I love you more than myself."

"Aapse koi nahin jit sakata Joonie."

"But aap jit sakate ho hyung."

"Are wahh, hamare marriage ke 2 sal baad aaj me aapke muhan se Hyung sun raha hu."

"Ok then. Ab se main apko hyung bulaunga. Is it OK?"

"Ok. Are haan, yad aya. Aj Tae baby USA ja raha he. Koi business meeting he."

"Ok. Kab tak wapas ayega?"

"Bol raha tha ki parasho a jaega."

"Thik he. Aur koi sath ja raha he?"

"Sayad usaka secretary ja raha he."

"To thik he. Jinu ek kiss dijiye na."

"Joonie, ye hospital he hamara ghar nahin baby."

"Ghar hota to main aapse sirf kiss thode na mangta?"

"Joon..... bado se eise baat karte he? Iam your Hyung."

"And the one who was moaning my name yesterday night, who was he 'HYUNG'?"

"JOONIE YOU SHAMELESS...."

"Only for you Hyung."

_________________________
_______________________________________

Pagal Tera Pyar Me Where stories live. Discover now