Bogum Jungkook ke paas jata he.
"Beta Kookie, uncle ke sath ghumane chaloge? Ham park jaenge, Han river bhi ghumenge, ice-cream khaenge."
"Kookie apako nahin janata. Wo nahin jaega. Kookie Taetae ke sath ghumane jaega."
"Meine Tae se baat kar li he beta. Tum chal sakate ho mere sath."
"Nahin, Kookie nahin jaega. TAETAEEEE......"
"The Fuck.... ye Jungkook dimag kharab hone par bhi kisiki nahin sun raha he. Jab dimag thik tha tab to wese bhi kisiki nahin sunata tha. Aur ab bhi nahin sunata. Thik he. Aaj nahin to phir kabhi le chalunga. Wese bhi bachcha hi he dimag se aur bachcho ke nakhare bahut hote he."
Other side Jungkook Taehyung ke paas jata he.
"Baby...baby..."
"Haan Kookie kya hua?"
"Tumne bola tha ham aaj time spend karenge. Chalo na."
"Tum kya bachche ho?"
"Bachcha hi thik tha. Jeise hi tumhe pata chala ki main thik hu tum to mujhe time dena hi bhul gaye. Lekin aaj nahin choodne wala. Tumhe aaj mere sath time spend karana hi padega. Wese bhi kal ka baki he. Tumne bola tha jab tum wapas aaoge tab ham continue karenge."
"Besharam, ham abhi living room me he. Sharam karo thoda. Kisie sun liya to?"
"To room me chalo. Aaj hyungs bhi nahin he. Aur Uncle bhi bahar ja rahe the sayad. Agar nahin ja rahe honge to bhi koi baat nahin. Tum bhej do unhe kisi bahane se. Mujhe aaj tum chahiye."
"Kookie main keise unhe jaane ke liye bolu?"
"To phir ham kahin chalate he na. Please baby... I need you."
"Ok ok. Will do something. But in return what will I get?"
"Whatever you want Tae baby."
"Be my bottom."
"WHATTTTTT"
"Yes... be my bottom. And I'll make sure you get what you want."
"Baby... are you serious? Main aur bottom?"
"Kyun? Kya burai he?"
"But Baby...main.."
"Don't worry. I won't be rough. "
"Baby...tum..tum ye nahin kar sakate mere sath. Main..main bottom keise..."
"Wese jeuse tum mujhe banana chahate the."
"He bhagwan kahan phansh gaya main... koi bachalo mujhe."
YOU ARE READING
Pagal Tera Pyar Me
FanficIt's my first story after opening my 2nd wattpad account. I permanently closed my first account "@armygirlgsb". But you can go and read my completed story there. And about this story I made this in Hindi like my first story "Always With You". Here i...