(Taehyung sitting beside Jungkook on a chair and looking at him. It's almost about to finish 2 hours and according to Namjoon agar Jungkook ko 2 hours ke andar hosh nahin aya to Jungkook coma me bhi ja sakata he.
Tabhi Jungkook me kuchh movements hoti he. Taehyung jaldi se Namjoon ko bulata he. Namaste aur Jin room ke andar a jate he. Namjoon Jungkook ko check karake bahut khush hota he.)
"Jinu, Tae Kook ko hosh a gaya. Hamara Jungkook bilkul thik he."
"Joon wo hame yad to kar payega na? Apane bola tha ki yaddast khone ke chances he."
"Wo to use puri tarah hosh ane ke baad pata chal payega. Abhi thodi der wait kijiye ap."
(Jungkook puri tarah se ankh khol leta he aur room ke charo aur dekhata he.)
(Phir wo samane khade Namjoon ko dekhata he)
"Aap kaun ho? Aur...aur main kahan hu?"
"M..main..main ek doctor hu."
"Doctor kya hota he?"
"Doctor....Doctor bimaro ka ilaj karata he. Jeise tum abhi thode bimar ho."
(Jin aur Taehyung unke pichhe khade hokar sab sun rahe the. Junkook aur Namjoon ki conversation sunkar unhe pata chal chuka tha ki Jungkook ki memory loss ho chuki he)
"Par main kahan hu? Mere mamma,dadda kahan he? Mujhe ghar jana he."
"Tum abhi hospital me ho. Bas thodi der me tum ghar chale jaoge. Wese tumhara naam kya he?"
"Mera naam Jeon Jungkook he."
"Ghar me kaun kaun he?"
"Mamma, dadda, Kim uncle, aunty, Nam..Namjoon hyung, Taetae, Min uncle, aunty, Yoongi hyung."
"Tumhari age kitani he?"
"4 years."
(Taehyung aur kuchh sun nahin paya aur wahan se chala gaya.)
"Doctor uncle wo jo chale gaye wo kaun the?"
"Kookie, main tumhara Namjoon hyung hu. Doctor uncle nahin."
"Lekin hyung to mere jeise the, aap to mujhase bahut bade ho uncle ki tarah."
"Tum bhi bade ho gaye ho Kookie. Aur jo chala gaya wo tumhara Taetae tha."
"Lekin mera Taetae itana bada nahin he. Wo uncle to dikhate bhi nahin Taetae jeisa."
"Kook, ham sab bade ho gaye he. Tum bhi. Ye dekho tumhare Jin hyung.... ye mere tarah hi he, tumhare hyung."
"To Yoongi hyung, Mamma, Dadda kahan he?"
(Mom dad ki baat sun kar Namjoon ke ankho me tears aa jate he.)
"Mamma, dadda bahar gaye he. Aa jaenge. Tab tak Kookie hamara achchhe bachche ki tarah apane hyungs ke sath rahega. He na? "
"Ok Hyung."
"Tum abhi so jao. Thodi der me Yoongi hyung aur Taetae bhi Kookie se milane ayenge. Abhi so jao. Kookie Namjoon hyung ki baat manega na?"
"Haan hyugie."
(Jungkook so jata he aur Namjoon Jin ko lekar bahar aate he.)
"Kya hua Joon? Aap mujhe bahar kyun laye? Aur Kookie ko sab yaad he sibay mere?"
"Wo 4 saal ka bachcha ban chuka he Jinu. Use 4 saal se aage ka kuchh yaad nahin he. Aur ham ek dusare se high school me mile the that's why aap use yaad nahin he."
"Kookie kya hamesha eise hi rahega? Wo thik to ho jaega na?"
"Aap tension mat lijiye. Time ke sath sath usaki memories bhi dheere dheere wapas a jaegi."
"Kitane din lagenge Joonie?"
"Main nahin bol sakata. Har patient ka recovery time alag alag hota he "
"Namjoon, Jungkook keisa he?"
YOU ARE READING
Pagal Tera Pyar Me
FanfictionIt's my first story after opening my 2nd wattpad account. I permanently closed my first account "@armygirlgsb". But you can go and read my completed story there. And about this story I made this in Hindi like my first story "Always With You". Here i...