PTPM Chapter 4 (Jinu come back special)

15 2 0
                                    

"Jungkook ham kahan ja rahe he ye to bata de."

"Hyung aapka Jungkook apako kisi bure jagah me to nahin le jaega, itana to believe he na? Main raste me batata hu na sab."

"But mujhe pehele bata deta to main leave le leta. Ab Namjoon ya Hoseok ko bolana padega. Jimin ko bhi nahin bata paya."

"Namjoon hyung ko kuchh mat batana, Hoseok hyung ko bol dijiye."

"Ye jarur khud bhi marega, mujhe bhi marega."

"Hyung, hyung chaliye. Flight ke andar enter hona ka time ho chuka he. Apana face cover kar lijiye."

"Tu chori, dakeiti karane to nahin ja raha he na? Dekh mere bhai, tu to Mafia he. Ye sab tera roj ka kaam he. Par main to doctor hu na. Mujhe to chhod de. Mera pura career barbad ho jaega."

"Aap chaliye hyung, aap bhi Mafia khandan se hi ho. Main aapko batata hu na sab flight me."

"He bhagwan...... is Mafia King se meri rakhshya karana. Chal."

After 10 minutes

"Ham USA kyun ja rahe he?"

"Tae par najar rakhane."

"What??? Are you out of your mind Jungkook? Agar us bhukhe sher ko pata chala ki ham usaka pichha kar rahe he to wo hame jaan se maar dalega. Jungkook mere bhai, mujhe bakhsh de. Mujhe jaane de yahan se. Abhi to meri sadi bhi nahin hui he Jimin se. Aur...aur mujhe Jimin ke sath......."

"Hyung, apana muhan band kijiye. Hamare sit ke samane wale sit par Tae aur usake secretary beithe he. Mujhe pata chala he ki Tae Mr.Wang ke sath meeting ke liye USA ja raha he and you know very well ki wahan par kya khatara he Tae ke liye. Main use akela nahin jane de sakata."

"Taehyung ko pata he Wang ki sachchai?"

"No hyung, but that Wang know him very well. That's why Iam tensed about his well being."

"Oh.. ok, main tere sath hu. Lekin agar kuchh bhi hua to main immediately Namjoon ko inform karunga."

"Thik he."

Next morning (10.30am)

OTP
"Joonie aaj kuchh thik nahin lag raha. Mujhe bahut dar lag raha he."

"Jinu kuchh nahin hoga. Aap dariye mat. Bas ek hi din ki baat he. Paraso tak Tae bhi aa jaega."

"Joonie aap ghar a jaiye na. Mujhe bahut dar lag raha he. Please Joonie."

"Ok ok.  Main kosis karunga jaldi aane ke liye. Aap abhi kahan ho?"

"Main abhi company me hu."

"Jimin he na?"

"Nahin, wo kisi kaam se apane village gaya he."

"Thik he. Main aaj half day le lunga. Aap company me hi rukiye, main aa raha hu lunch break me."

"Thanks Joonie, you are the best hubby."

"Anything for you Hyung. Wait a little, I'll be there."

Other side

(USA)

"Will be a pleasure to work with you Mr. Wang"

"I also liked this deal very much."

"Ok then, I'll leave now."

"Yes, yes of course."

Pagal Tera Pyar Me Where stories live. Discover now