PTPM Chapter 6

11 2 0
                                    

"Namjoon..Namjoon Taehyung wapas chala gaya."

"KYA?? Wo wapas keise ja sakata he?"

"Jinu clam down. Wo ghar ja raha he, kahin aur nahin. Aap tension mat lijiye."

"Keise tension na lu Joonie? Abhi abhi iatani badi musibat se bacha he. Dar to lagega hi."

"Iam Sorry Hyung, meri wajah se Tae itani jaldi me yahan se chala gaya. I promise, I'll never show him my face again. Please say him to forgive me."

"Jungkook pehele to tu ye bata tum dono ke bich hua kya he? Matlab abhi kuchh ghanto pehele jab tera treatment chal raha tha tab Taehyung tere liye bahut ro raha tha. Room ke bahar khade hokar tujhe dekh raha tha. Ab jab tujhe hosh aa gaya tab tujhase bina mile chala gaya? Wo bhi kisiko bina bataye?"

"Haan Kookie. Kya hua he tum dono ke bich? And what do you mean you'll never show your face to him? Meine tum dono ko rote hue bhi dekha tha us din, jis din tum Canada se wapas gaye the."

"Hyung....wo..wo mujhe nahin pata lekin Tae mujhase break up karana chahata he. Mujhe nahin pata kya reason he."

"Thik he. Joon, Yoongi tum dono jara bahar jaoge? Mujhe Kookie se baat karani he akele me."

"Ok Hyung"

"Ok Jinu"

"Jungkook bahut ho gaya ye Jeon banana. Ab to ghar chal. Bhale hi tu Jeon ji rah, lekin Kim mansion me aja. Mujhe bahut dar lagane laga he ab. Tum dono agar kabhi bahar jate ho to jab tak tumse baat nahin hoti mujhe chein nahin milata. Ek dar sa bana rahata he ki kahin koi kuchh kar na de. Mere ankho ke samane rahoge to tasalli bani rahegi."

"Hyung, aap kyun itani phikar kar rahe ho? Bas 2 hi Km distance par hi to rahata hu main aapse. Jab dil kare bula lena."

"Tu eise nahin manega. Tujhe to maar padani chahiye. Joonie ne ek dam sar pe chadha rakha he tujhe aur us Tae ke bachche ko."

"But hyung, Tae ka bachcha kahan se aya? Usaki to sadi bhi nahin hui he. Aur sadi ho bhi gayi to bachcha peida kaun karega? Main ya Taehyungie?"

"Akal ke andhe, tujhe bada kisane kiya he is moti buddhi ke sath?  Bewakufo ke sardar mera matlab Tae se tha usake bachche se nahin. Aur tu ghar chal raha he bas."

"Hyung bada to mujhe apane hi kiya he. Aur agar main Kim mansion me gaya to Tae ko achchha nahin lagega. Wo naraj he mujhase, aur bhi naraj he gaya ya ghar se nikal diya to?"

"To use bhi tere sath Jeon mansion bhej dunga main sadi karawa ke. Ab chup chap meri baat maan aur Kim mansion me rahane ke liye taiyar ho ja."

"Hyung aap dono ki baate ho gayi? Agar ho gayi ho to doctor check karane aye he."

"Haan haan ho gayi he Yoongi."

(Doctor Jungkook ko check karate he aur kuchh injection lagate he.)

"Doctor how is he now?"

"He is fine now. You can take him home this weekend. But he need special care for few more days. He needs bed rest."

"Ok doctor Thanks."

(Doctor left)

"Joonie, Kookie ab se hamare sath Kim Mansion me rahega."

"Are waah... ye to bahut achchha hua. Kookie main teri chije Kim mansion me transfer karawa deta hu. Discharge hone ke baad tu sidhe hamare sath Kim Mansion jaega."

"But hyung....."

"No But. Jinu ne bola he to tujhe manana padega."

"Chalo achchha hua. Ab is gadhe ki jimmedari Namjoon aur Hyung sambhalenge puri tarah se. Isane to mera dimag kharab kar rakha tha."

"Main itana bhi bura nahin hu hyung. Aap hamesha mujhe dantate ho."

"Dant to chhoto ko hi lagate hi. Bado ko thode na dant sakate he?"

"JIN HYUNGGGGGG."

Pagal Tera Pyar Me Where stories live. Discover now