PTPM Chapter 15

14 3 2
                                    

"Jinu... Jinu main aa gaya"

"Hyung ham bhi aaye he"

"Are...Yoongi, Hobi aao. Beitho."

"Jinu uncle kahan he? Unhe drop karake me chala gaya. Unse baat bhi nahin ho payi"

"Thik he. Ap beithiye main bulakar lata hu uncle ko. Wese bhi uncle Yoongi and Hobi ke baare me puchh rahe the."

"Hyung Kookie ko bhi bulana."

"Thik he. Main abhi aaya."

"HYUNGGGGGG, main a gaya."

Jungkook bhagate hue niche aata he.

"Kookie tum bhag kyun rahe ho gir jaoge."

"Par Namjoon hyung ne kaha tha Kookie strong boy he. Wo nahin girega. Taetae nahin aaya?"

"Main aa gaya Kookie. Tae ne Kookie kobahut miss kiya"

"Kookie Taetae se baat nahin karega."

Jungkook dusari taraf muhan ghuma kar khada ho jata he.

"Kookie kya hua? Kyun nahin karoge mujhase baat?"

"Taetae ko hamesha kaam hota he. Kookie ke sath khelata bhi nahin. Namjoon hyung bhi kaam karane jaate he. Kookie akela rahata he. Sirf Jin hyung pyar karate he Kookie se. Aur koi nahin karata."

"No Kookie, Joon Hyung aur main bhi tumhe pyar karate he. Wo bas ham kaam me thoda busy the. Main rukunga kal tumhare sath. Ok?"

"Pakka promise?"

"Haan pakka promise. Kal Jin hyung jaenge kaam par.. unhe ham bhej denge aur ham dono maje karenge. Khub khelenge sath me, khana banayenge aur ghumane jaenge."

"To thik he."

"Kookie ab gussa nahin he na Taetae par?"

"Nahin. Lekin agar Taetae kal nahin ruka to Kookie bahut gussa hoga."

"Are waah... sare ek sath aur mujhe nahin bulaya?"

"Aayiye uncle. Dekhiye sab aa gaye."

"Ye Yoongi beta he na?"

"Ji Uncle main Yoongi hi hu."

"Kitana bada ho gaya he mera bachcha. Aur? Suna he bahut bade doctor ban gaye ho, child specialist.."

"Ji... wo... bahut bada kahan? Main to baas apana kaam karata hu."

"Yahi baat Yoongi ki mujhe achchhi lagati he. Kabhi apani tarif khud se nahin karata. Sab kitane bade bade ho gaye he sab. Aur tum sayad Hoseok ho jisase Jin beta ke bhai ki sadi hone wali he?"

"Ji uncle namaste."

"Namaste beta. Keise ho?"

"Thik hu uncle."

"Sadi kab kar rahe ho?"

"Jab us nikamme ko fursat milegi tab."

Sab hansane lagate he.

Jin, Hoseok beta tumhare bhai ke liye perfect he. Aur Namjoon bahut lucky he jo use Yoongi aur Hoseok jeise dost mile. Bahut naam suna he tino ka meine. Log kahate he inse baada doctor koi nahin he in sabake department me. Are Tae bhi aa gaya."

"Ji uncle, keise he aap?"

"Main bahut achchha hu. Tumhari company keise chal rahi he?"

"Company ko to Joon Hyung ne sambhal hi liya tha. Ab bahut achchhe se chal rahi he. Aap rukenge na kuchh din?"

Pagal Tera Pyar Me Where stories live. Discover now