PTPM Chapter 14

7 2 0
                                    

"Haan haan thik he. Aaj sath me chalenge mansion."

"Kahan jane ki taiyari he mujhe chhod kar? Mujhe bhul gaye dono?"

"Are nahin nahin... ap jeise mahapurush ko bhala ham keise bhul sakate he? He na Namjoon?"

"Dekho Yoongi, main abhi tumhare sath bahas ke mood me nahin hu. Ja kahan rahe ho ye batao."

"Namjoon ke ghar ja raha hu. Bogum uncle aye he aur is bahane Tae aur Jungkook se bui mil lunga aur Jin hyung ke hath ka bana khana to mil hi jaega."

"To mujhe kisine kyun nahin bulaya? Tum dono mujhe apane friend manate hi nahin ho. Main hyung ko bataunga. Dono ki class lenge hyung."

"Are nahin nahin Hoseok, tum bhi aao na hamare sath. Aur Yoongi to bas majak kara raha tha, he na Yoongi?"

"Haan haan Hoseok, main bas majak kar raha tha. Hyung ko mat batana, thik he?"

"Achchha thik he. Kab chal rahe he?"

"Aaj tino ki sift ek sath khatam hogi to sath me chalenge."

"Ok Namjoon."

"Ok Namjoon."

Other side at KIM'S MANSION

"Hyung, mujhe bhukh lagi he...."

"Thidi der ruk jao baby, abhi khana ban jaega."

"Taetae kab aaega? Wo itani der kaam kyun karata he? Namjoon hyung bhi nahin aye."

"Sab aa jaenge Kookie, thodi der baad sab aa jaenge."

"Taetae mujhase bilkul nahin khelata he. Hamesha kaam karane chala jata he. Use kahiye na, wo mere sath kyun nahin khelata?"

"Thik he Kookie, main bolunga use."

"Main ghar kab jaunga?"

"Jab sab aa jaenge tab chale jana. Kya Jin hyung achchhe nahin lagate Kookie ko?"

"Nahin nahin, aap bahut achchhe lagate ho. Mujhe bas yaad a rahi thi..."

"Main samajh sakata hu Kookie, lekin thoda aur din wait karalo, thik he?"

"Thik he hyung. Hyung dekhie ye bunny costume mujhapar cute lag raha he na?"

"Haan Kookie, bahut achchha lag raha he."

"Mera ek pic lijiye na. Kookie bahut achchha lag raha he na."

Ek baar cooking khatam ho jae, phir pic click karenge. Ok baby?"

"Lekin Kookie ko abhi leni thi."

"Kookie ko bhukh lagi thi na.. pehele khana kha lenge, phir pic lenge."

"Thik he hyungie."

Pagal Tera Pyar Me Where stories live. Discover now