PTPM Chapter 10

6 2 0
                                    

"Wo....ho sakata he ki Kookie kisiko yaad na kar paye, ya..ya ye bui ho sakata he ki use hosh hi na aye, coma me ja sakata he wo."

"Joon are you crazy? Coma...Joon kya kah rahe he aap?"

"Jin, Tae samajhane ki koshis karo dono, I did my best and..and he is safe. Just....agar Kookie ko 2 hours me hosh nahin aya to coma me ja sakata he. Aur hosh a bhi gaya to memory loss ke chances he. Usake back head me bahut gahara chot laga he."

"Hyung....Kookie bach to jaega na?"

"Haan Tae baby, wo thik ho jaega. Bas use hosh a jane de. Tum dono yahan ruko main change karake ata hu."

Other side

"Lee, kaam ho gaya?"

"Yes boss. Kaam ho gaya. Aapne jeisa kaha tha information bilkul weisa hi diya tha. Accident me Jeons ki involvement ka fake proof de diye he meine. Aur Taehyung Jungkook se ab nafrat karane laga he. Jungkook ko hamane Han river me dhakka de diya tha, ek suicide jeisa hi lagega."

"Good. Koi gadbadi nahin honi chahiye. Main ye Kims aur Jeons ko chein se nahin rahane dunga. Mere dad ka badla main jarur lunga. Specially us Kim Namjoon aur Jeon Jungkook se."

"But boss, Min family ke bete ka kya?"

"Wo ab underworld me involved nahin he. Use nukshan karake hamara koi fayada nahin hone wala. Wese bhi usaki family bhi kuchh khas position par nahin thi. Tum Kims aur Jeon par focus karo."

"Ok boss."

Other side

"Yoongi hyung, mujhe dar lag raha he. Pehele Tae ko marane ki kosis ki gayi, phir Jungkook ki ye halat ho gayi. Kahin aapko...."

"Sshhuu Chim. Mujhe kuchh nahin hoga. Aur Jungkook bhi thik ho jaega. Namjoon he na. Wo kuchh nahin hone dega Jungkook ko."

"Aap un logo se dur rahiye. Mujhe dar lag raha he."

"What are you saying baby? Namjoon mere bhai jeisa he. Jungkook aur Namjoon aur meri family dost the. Aur main is muskil time par unaka sath nahin chhod sakata. Mere parents ke death ke baad Namjoon aur meine mil kar Jungkook ko bada kiya he. Wo hamare bachche jeisa he. Ab jab Namjoon aur Jungkook ko phir se support ki jarurat he to main keise unka sath chhod du?"

"I..Iam sorry Hyung...main bas aapaje baare me soch raha tha meine is taraf dhyan hi nahin diya."

"I can understand baby mochi. Don't say sorry and relax. Sab thik ho jaega."

Pagal Tera Pyar Me Where stories live. Discover now