(After 8 to 9 days Jungkook returned to Kim mansion with Jin and Namjoon)
"Kookie tera room dekhale chal."
"Joonie pehele use khana to kha lene dijiye."
"Hyung usake hisse ka mujhe de dijiye. Main kha lunga."
"Yoongi hyung to mere pichhe hi pad gaye. Dekhiye na hyung ab mera khana bhi khane ki baat kar rahe he."
"Yoongi kyun pareshan karate rahate ho bechare ko? Bachcha he. Tu yahan aa Kookie, khana kha le."
(After 30 minutes)
"Jinu ab to le jau na use usaka room dikhane?"
"Of course. Wese room me usake hisab se aur kuchh change karawana ho to bata dena."
"Ok Jinu. Kook, chal. Ye dekh ye raha tera room, left side me Tae ka room aur right side me hamara room. Thik he?"
"Wow hyung...kya room sajaya he Jin hyung ne. So beautiful. Hyung... mom dad ka room kaun sa tha?"
"Abhi tu jis room me khada he wo wala tha. Ye room dad ne mom ke liye banwaya tha. Jinu ne bas thode se changes karake tujhe diya he."
"Thank you hyung. You and hyung are the best. Wese Tae agar gussa ho gaya to?"
"Use Jinu sambhal lenge. Tu usaki tension mat le."
"Ok hyung."
"Tu aram kar le thoda tab tak main Jinu ki kitchen me madad kar deta hu."
"Apako hyung pink frying pan se maar kar nikalenge kitchen se."
"HYUNGGGGGG, hyung ye......Jungkook... Ye yahan par kya kar rahe he?"
"Tae aaj se Kookie hamare sath rahega. Isi room me."
"What? No hyung.... is room me hi kyun?"
"Kyun Tae.... is room me kyun nahin? Aur wese bhi mansion me yahi room khali he family members ke liye."
"But hyung guest room bhi to he. Wahan kyun nahin? Isi room me kyun?"
"Kookie guest nahin he Tae baby. Wo hamara family member he. Aur agar wo is room me rah raha he to kya problem he?"
"Hyung main aapko nahin bata sakata lekin please Jungkook ko kisi aur room me rakhiye."
"Tae wo saman thode na he jo use is room se us room me us room se is room me transfer karata phiru? Wo yahan rahane aya he. And aaj se wo yahin hamare sath rahega. That's final."
"Thik he. Jo dil kare wo kijiye. Mujhe bhukh nahin he, Jin hyung ko bata dijiyega."
"Ruko Tae. Namjoon Hyung, agar Tae nahin chahata to main kisi aur room me rah lunga. Please Tae gussa mat karo. Main guest room me rah lunga. Wese bhi ye tumhare mom dad ka room he."
"Kookie tu ye kya bol raha he? Tu guest room me nahin rahega. Tu isi room me rahega."
"No hyung. I can't make him upset just for a room."
"Dekho Jungkook, hyung ke samane mahan banane ki jarurat nahin he. Tum ye prove karana chahate ho ki main tumhe is room se nikal raha hu? Jo hyung bol rahe he wahi karo, wese bhi mera chalata kahan he?"
(Tae left)
"Hyung, Tae naraj ho gaya. Agar usane sach me khana nahin khaya to?"
"Tum ho na. Tum khilaoge use khana. Thik he?"
"Par hyung wo to mujhi par gussa he."
"Tum usaki tension mat lo. Pyar se samajhaoge to wo maan jaega. Ab chalo jao. Fresh ho jao aur sari chije check karalo. Kahin kuchh aur chahiye ho to batana."
"Ok hyung."
(At night,
Jungkook Taehyung ke room me dinner le kar jata he.)"Tae..."
"Tum..tum yahan mere room me kya kar rahe ho?"
"Baby...wo..wo main bas dinner dene aya tha. Tum niche nahin gaye na dinner ke liye to..... main...tumhare liye dinner lekar a gaya."
"Bahut meherbani ki. Ab ek aur kripa kijiye aur dafa ho jaiye yahan se."
"T..Tae meine kiya kya he Baby?"
"Tum sach me nahin janate tumne kya kiya he? MAAR DALA MERE MOM DAD KO TUMHARE PARENTS NE. JAAN LE LI UNKI. AAJ MAIN AUR HYUNG AKELE HE SIRF TUMHARE MOM DAD KI WAJAH SE. Aur kya chahiye tumhe ab? Tumhare parents ne mere mom dad ko chhin liya, ab kya tum mere hyung ko chhinane aye ho? Hyung ne aj tak mujhase eise baat nahin ki thi. Lekin tumhare liye unhone mujhe danta. Jin hyung mujhe khana kilaye bina khate nahin the, aur aaj bulana chhodo, puchha tak nahin ki kya hua,kyun nahin khayega tu? Aur kitane besharam ho tum. Hyung ke ek baar bulane par kisi aur ke ghar rahane chale aye? Chhi..."
(Tae ki bate sun kar Jungkook ko bahut gahara sadma lagata he. Usane kabhi socha bhi nahin tha ki Tae is liye us par naraj he ya Tae use ye sab bolega.)
"Tumhe lagata he ki main yahan tu....tumhare hyungs ko tumse chhinane aya hu? Tae... bachapan ke pyar ka ye badla he kya?"
"Bachapan ke dost to hamare parents bhi the. Phir keise tumhare parents ne apane hi dost ko maar dala?"
"Wo baat alag he Taehyung. Wo dost the, main pyar karata hu tumse. Aur....aur main sach bol raha hu mera koi irada nahin he Namjoon aur Jin hyung ko tumse dur karane ka."
"Main keise maan lu? Ho to tum Jeon hi na. Aur Jeons ki to aadat he sayad dusaro ki happiness me aag lagana."
"Taehyung bahut ho gaya. Main tumse pyar se baat kar raha hu isaka matlab ye nahin ki tum jo dil kare wo bolo. Agar tumhe nahin pasand mera yahan rahana to main kal subah hi chala jaunga. Ab dinner kar lo aur so jao. Iam sorry tumhe mere wajah se Namjoon hyung ne danta. Ab se eisa kuchh nahin hoga. I promise I'll leave tomorrow morning before hyungs wake up."
(Jungkook left from there)
YOU ARE READING
Pagal Tera Pyar Me
FanfictionIt's my first story after opening my 2nd wattpad account. I permanently closed my first account "@armygirlgsb". But you can go and read my completed story there. And about this story I made this in Hindi like my first story "Always With You". Here i...