PTPM Chapter 2

24 2 0
                                    

Night 9.00pm

A boy is sitting in his room and crying. The whole room is filled with darkness and the sound of crying.

"Kyun, kyun hamesha jisase main dil se pyar karata hu wo mujhe chhod kar chale jate he? Kyun main hamesha is band room me is darkness me akela rota rah jata hu?? Am I that unlucky God?? Main hi kyun??? WHY...JUST FUCKING WHY???"

Suddenly the door opened and...

"Jungkook....."

"Na..Namjoon hyung....aap yahan?"

"Tu akela nahin he Kookie. Tae bhi tere jeise hi ro raha he."

"Kya hua Tae ko? Kisine kuchh kaha kya usase? Agar kisine usako hurt kiya hoga to maar dalunga main usako. Batao hyung kyun ro raha he wo?"

"Tu kyun ro raha he?"

"........."

"Wajah ek he Kookie. Dekhane ka najariya alag he. Wo sab chhod. Wo sayad gussa hoga tujhase ki tu itane dino tak Canada me tha. Use mana lena kal. Aa khana kha le. Jinu ne bheja he, tere pasand ka he sab. Tae ne apane hatho se banaya he Sahi Panir aur parathe. Aur Jinu ke hath ka banaya Gajar ka Halawa."

"Really hyung?? Main abhi hath muhan dho kar aata hu."

Jungkook left

"Kanha ji, bachapan se hi mere Kookie ne bahut kuchh bardast kiya he. Pehele apane mom dad ko kho diya, phir apane sabase karibi dost ko aur ab apane pyar ko bhi. Jitani jaldi ho sake sachchai sabake samane laiye Kanha ji. Mera Jungkook ab kuchh bhi dil dukhane wale bardast nahin kar paega."

"Hyung main aa gaya. Chaliye khana khate he, mujhase wait nahin ho raha."

"Haan a ja."

Other side
Kims Mansion

"Tae kuchh to kha le. Kabse roye hi ja raha he. Log kya kahenge jab unhe pata chalega ki The Business Tycoon and The Great Mafia Kim V ro raha he."

"Mujhe nahin khana Jimin. Kookie ne ab tak khaya hoga ya nahin kya pata. Usaka favorite dinner bana kar diya he meine. Bas khana kha le wo. Hyung wapas aa jae, phir main kha lunga."

"Mujhe ek baat samajh nahin ayi Tae, tu Jungkook se itana pyar karata he, breakup ke baad bhi usaki itani phikar kar raha he to phir breakup kiya hi kyun usase? Kya hua mujhe to bata hi sakata he na?"

"Jimin mujhe pata he main usase pyar karata hu, and I think I'll love him for my whole lifetime. But mujhe apane parents ke murderer ke family ke sath koi bhi relationship nahin rakhana."

"ARE YOU MAD KIM TAEHYUNG..... Tera dimag wimag thik to he na? Tu kya bol raha he tujhe pata bhi he?"

"Myjhe bhi eisa hi laga tha jab meine ye baat suni. Mujhe bhi believe nahin hua tha. Lekin proofs ko keise najarandaj kar du main? Aaj subah jab main office me tha tab Lee aaya tha sare proofs ke sath. Aur usame likha tha...............(we don't know what Taehyung found out in that file. This is between Taehyung and Jimin. We will get to know in later chapters)"

"What nonsense Tae. Tu keise bas kuchh letters par believe kar sakata he, wo bhi hand written letters?"

"Main itana bewakuf nahin hu jo bas kuchh letters par believe karake apane childhood love ke upar doubt karunga. Usame pics bhi attached thi. And pics accident wale din ki thi."

"Ok,tujhe jo thik lage wo kar. Lekin aur jyada investigation karane ki kosis kar. Mujhe abhi bhi dal me kuchh kala lag raha he. Just set this thing in your mind, no matter what your decision is, I'll be always here with you. Ab chal, hyung a gaye honge. Khana kha le mujhe wapas apane ghar bhi jaana he."

Pagal Tera Pyar Me Where stories live. Discover now