"Namjoon Jungkook keisa he?"
"Yoongi, Hoseok achchha hua tum log aa gaye. Jungkook abhi thik he lekin apani sari memories bhul chuka he. Use apane 5 years ki memories yaad he baki ka kuchh nahin."
"Namjoon kya bol rahe ho? Matlab... wo 5 saal ka bachcha ban gaya he?"
"Haan Yoongi. Wo uncle aur aunty ko dhund raha he. Ab kahan se lakar du main use?"
"Namjoon clam down. Ham sab he na."
"Yoongi wo tumhe Kookie yaad kar raha tha. Tum jara usase mil lena main Tae ko dhundane ja raha hu. Pata nahin kahan chala gaya wo akele?"
3 week later
Jungkook ko Namjoon discharge karawakar Kims mansion le aata he.
"Kookie aaj se tum yahin rahoge. Hamare sath."
"Kookie ko usake ghar me rahana he. Mamma dhund rahi hogi."
"Kookie abhi sab uncle aunty aur tumhare mamma dada bahar gaye he. Jab wo aa jaenge tab tum chale jana. Abhi Jinu hyung aur Namjoon hyung ke sath raho. Thik he? Taetae bhi he na."
"Ok hyung. Hyung bhukh lag raha he."
"Chalo Kookie, main khana bana deta hu. Tumhare Namjoon hyung ko bahut kaam he na. Kookie aur Kookie ke Jin hyung sath me khana banayenge. Ok?"
"Ok hyung. Bye Namjoon hyung."
"Bye Kookie. Bye Jinu."
"Bye Joonie"
Other side
"Boss, wo jinda he."
"What? Tumne to kaha tha ki wo mar chuka he. Phir wo jinda keise ho gaya?"
"I'm sorry boss. But galat information mila tha. Police ne use hospital me admit karawa diya tha aur usaka bhai Namjoon usaka treatment karake use thik kar diya. Abhi wo Kims mansionme Namjoon aur Taehyung ke sath rah raha he."
"WHAT NONSENSE..... EK KAAM DHANG SE NAHIN HOTA TUM LOGO SE? AUR LEE TUM.... MAR JAO SABAKE SAB CHULLU BHAR PANI ME. KYA MAFIA BANOGE RE TUM SAB?"
"Boss we will try our best next time."
"Koi jarurat nahin he tum jeise logo ki. Ab use main khud marunga. Kims aur Jeons ka naam mita dunga main. HAHAHAHHAHAHHHHAHHAHAAAA. Ab Jungkook,Namjoon aur Taehyung ek sath marenge. Wo bhi mere hatho se. Seoul jane ke liye ticket book karo, mujhe kal hi pahunchana he."
"Yes boss."
Next morning
OTP
"Ji uncle. Bilkul, aap airport par pahunchane ka time bata dijiye main receive karane aa jaunga."
"Thank you beta. Main abhi airport ke liye nikal raha hu. 3 ghante me flight he aur evening ke 7.30 tak main pahunch jaunga wahan par."
"Ok uncle. Main apako lene aa jaunga."
Call disconnected
"Jinu, Jinu hyungie....."
"Kya hua Joon, subah subah kyun chilla rahe he?"
"Jinu wo Bogum uncle aa rahe he. Evening me 7.30 ko yahan pahunch jaenge."
"Sach Joon? Bogum uncle itane dino baad aa rahe he. Kuchh khash baat he kya?"
"Pata nahin. Bataya to nahin kuchh kaam ke bare me. Bas bole ki main Seoul ghumane aa raha hu. Meine bola ki hamare mansion me ruk jaiye, to wo maan gaye."
"Achchha kiya. Tum relax raho. Unke liye room ready karawa dunga main. Aur chillana kam karo, ghar me ab ek bachcha bhi he 4 saal ka. Haan thoda bada he par he to bachcha hi."
"Wo 22 saal ka he Jinu. Aap itani tension kyun karate he?"
"Ghar me thodi shanti rahegi apake shor kam karane se. Samajhe aap?"
"Thik he, samajh gaya. Mera breakfast?"
"Abhi lata hu."
After 10 minutes
"Hyung, main jaa raha hu office."
"Are Tae breakfast karale. Jinu abhi late honge. Mujhe bhi hospital jana he. Phir bhi main beitha hu na."
"Aap to darate he hyung se is liye beithe he. Main Kim V hu, kisise nahin darata."
Pichhe se Jin akar Taehyung ke ear pakad lete he.
"Achchha, Kim V, haan? Chup chap beith ja agar subah subah maar nahin khana he to. Breakfast laga diya he table par. Kookie ko jagaya?"
"Nahin hyung, aaj mujhe uthane me late ho gaya tha to main jaldi jaldi me niche aa gaya."
"Ok. Main jakar jaga dunga usako. Tum log khana kha lo aur dhyan se jana."
In Jungkook room
"Kookie.....Jungkook.... are ye to so raha he. Kookie utha jao. Dekho subah ho chuka he."
"Mujhe sona he. Sone do na."
"Nahin Kook, subah ho gaya he. Namjoon hyung aur Taetae bhi kaam karane chale gaye he. Uth jao."
"Kya? Taetae kaam karane jata he?"
"Haan, ab tum bhi jaldi se uth jao aur fresh ho kar niche aa jao."
"Kookie ko bhi kaam par jaana he Taetae ke sath."
"Lekin main to aaj mere Kookie ke sath time spend karane ke liye kaam par nahin gaya. Kookie mujhe chhod kar kaam karane chala jaega?"
"Nahin nahin. Kookie Jinu hyung ke sath rahega. Mujhe aap Namjoon hyung se bhi jyada pasand ho."
"Ye hui na baat. Kookie aur Jinu hyung aaj shopping par chalenge thik he?"
"Thik he. Main abhi fresh hokar aata hu."
"Aaram se jao, girna mat. Ye ladaka bhi na, hamesha khargosh ki tarah kudata rahata he. Isaka naam Jungkook nahin Bunny hona chahiye tha. Khargosh kahinka."
YOU ARE READING
Pagal Tera Pyar Me
FanfictionIt's my first story after opening my 2nd wattpad account. I permanently closed my first account "@armygirlgsb". But you can go and read my completed story there. And about this story I made this in Hindi like my first story "Always With You". Here i...