* CHAPTER 6 *

279 5 0
                                    

Flomina frans ne apne hath me pakde packet ko table par rakhte hue ek nazar hall pe doraayi papper shuru hone me abhi 10 mint baaki the aur class me mojud students notes, notebooks ke pages aage piche karte hue unpe aakhri nazre daal rhe the! Unhe dekh ke unki pareshani saaf zaahir ho rahi thi flomina frans ke liye ye normal tha phir unke nazre salar pe jaa ruki! 25 students me wo akela tha wo itmenaan se taang pe taang rakhe baitha tha! Ek hath me scale pakde apne jute pe halke halke maarte hue idhar udhar dekh raha tha! Flomina ke liye ye seen bhi Naya nahi tha ! Apne 7 saal ke carrer me unhone har baar salar ko aise hi laparwahi ka muzahira karte hue dekha tha!

9 baj kar do mint par unhone salar ko question papper diya 30 mint baad usey wo papper un se lena tha tha 9 baj kar 10 mint pe unhone salar ko uski table se uth ta dekha! Uske khade hote hi hall me mojud saare students me sir utha kar usey dekha ! Wo papper hath me liye flomina frans ke pass ja raha tha! Unke liye ye seen bhi Naya nhi tha! Wo phele bhi yehi dekhti aai thi! 30 mint me solve karne wala wo papper usne 8 mint me solve karke unke sir pe khada tha!

"Papper ko dubara dekh lo" unhone ye jumla us se nahi kaha wo jaanti thi uska jawab kya hoga "me dekh chuka hu" wo ek baar phir usey papper dekhne par majbur krti toh wo hamesha ki tarah papper leke apni seat par rakh kar apne hath sine pe lapet kar baith jata!

Unhe yaad nahi tha ke usne unke kehne par kabhi papper ko dubara check Kiya ho wo ye tasleem kar chuki thi ke usey iski zarurat bhi nahi thi! Uske papper me kisi ek bhi ghalti ko dhunda bohot mushkil kaam tha!

Unhone halki si muskurahat ke sath papper le liya !

"Tum jaante ho salar! meri zindagi ki sabse badi tamanna kya hai"? Unhone papper par nazar daalte hue kaha " ke me tumhe 30 mint ka papper 30 mint ke baad submit karwate dekhu"! Wo unki baat par halki si muskurahat ke sath hasa! " Aapki ye khawaish is Surat Puri ho sakti hai Mam agar aapka ye papper me 150 age ma solve karne baithu"!
"Nahi mera khayal hai 150 saal ki umar me tum ye papper 10 mint karoge" Is baar wo hasa aur wapas murh Gaya! Flomina ne ek nazar uske papper ko aage piche karke dekha !ek sarsari si nazar bhi unhe ye batane ke liye kaafi thi ke wo isme kitne number ginwayega........ "Zero"

{ Like and share and support guys n save in ur library}
{ Next part guys jaldi upload ho jayega please vote kare jisse mujhe motivation mile aur mai daily chapters upload karti rahu }

PEER E KAMIL ( umera ahmed)Where stories live. Discover now