Wo pichle aadhe ghante se kamran ko video game khelte hue Dekh raha tha. screen par score zyda nahi badhe the Utne hi the iski wajah shyd wo mushkil track tha jis par kamran ko gaadi chalani thi! Salar lounge ke sofe me se ek sofe pe baitha apni notebook par kuch likhne me masroof tha par baar baar uski Nazar tv pe jaa rhì thi or kamran ka sara dhyaan video game me hi tha! Theek aadhe ghante baad usne notebook utha kar apne saamne table pe rakh di! Phir muh par hath rakh kar jamai roki, dono pair table par rakh kar or dono hath ki ungli yaan sir se niche bandh kar wo kaafi der screen ko dekhta raha.
Jaha kamran apne saare chances zaaya karke ek baar phir Naya game start krne ki tayyari me tha!"Kya problem hai kamran?" Salar ne us se pucha!
"Aise hi, Naya game lekar aaya hu magar score karne me bht mushkil ho rahi hai"! kamran ne bezari se kaha
"Acha mujhe dikhao" usne sofe se uth kar remote control kamran se li ya
Kamran ne dekha, pehle bees seconds me salar itni zayda speed me chala raha tha jisme kamran abhi tak nahi chla Paya tha, jo track usey mushkil lag raha tha wo salar ke saamne kaafi asaan track mehsoos ho raha tha! Ek mint baad wo jis speed pe Dhora Raha tha us speed pe kamran ke liye uspe nazre jamaana mushkil ho gaya, jabke salar utni speed par bhi gaadi ko mukammal control kiye hue tha! Teen mint baad kamran ne pehli baar gaadi ko dagmagate aur track se utar kar dhamake ke sath tabah hote dekha tha! kamran ne kuch muskurate hue salar ko dekha! Gaadi kyu tabah Hui thì wo jaan Gaya tha, remote ab salar ke hath ki jgh table par padha tha aur wo apni notebook uthae khada ho raha tha! "Bohot boring game hai"!
Salar ne kaha aur kamran ki taango pe se uchalta hua lounge se bahir nikal gaya! Kamran hoth bheeche us scoore ko dekhta raha jo screen ke ek kone pe dikh raha tha! Kuch na samajhne aane Wale andaaz me usne wo darwaza dekha jaha se salar ekdum gayab ho gaya tha!!
{ Next part guys jaldi upload ho jayega please vote kare jisse mujhe motivation mile aur mai daily chapters upload karti rahu }
YOU ARE READING
PEER E KAMIL ( umera ahmed)
FanfictionA person who is never afraid of anything. He loves to play with his life. He thinks his life as experiments who loves to do suicide attempt and accidents to know the end. He has a Iq 150+ and is also known as dare devil. ~ salaar sikandar. He who is...