Chapter - 1

1K 57 11
                                    

Ek andhere basement mein ek aadmi chair se bandha hua tha aur wo ro raha tha.

Unknown person - kon ho tum log mujhe yaha kyu lekar aaye ho.

Guard 1 - Usko ek punch marta hai aur kehta hai chup raho kitna bolte ho tum maine kaha na humare boss aate hi honge. Wo hi tum se deal karenge.

Unknown person - Tumhara jo bhi boss hai aur wo tumhe jitne paise deta hoga usse dus guna jyada paisa main tumhe dunga.

Guard 1 - Mujhe tumhare paise ki koi jarurat nahi hai aur waise bhi hamare boss sufficient paise hume dete hai. Main apne boss ke liye bahut loyal hu aur wo mere chhote bhai ki tarah hai.

Guard 2 - Are chhor Rohit isse waise bhi iska aaj aakhri din hai. Bolne de isse jo bolna hai.

Guard 1 - Baat to tu sahi keh raha hai Virat.

Tabhi kisi ke footsteps ki awaaz aati hai jiska matlab ki unke boss aa chuka hai. Wo person ander aata hai aur kehta hai Ro bhai aap log kya baatein kar rahe ho Vi bhai se aur uss bande ko acche se sabak sikhaya ki nahi. Main bhi zara uski khatirdari kar du. Wo uss unknown person ke jaise hi kareeb jata hai wo bolta hai Shubhman tum inke boss ho.

Shubh - Haa main hi hun aur teri himmat kaise hui mere bhai jaise dost Abhishek ko nuksaan pahuchane ki. Wo apne itne deep voice mein bolta hai jise sunkar us unknown person ki rooh kaanp jaati hai dar se.

Unknown person - Please mujhe maaf kardo Shubhman main ab dobara aise nahi karunga.(In crying voice)

Shubhman - Tu ab tak jo bhi karta aaya maine hamesha uske liye tujhe maaf kar diya lekin ab nahi kyunki ab baat mere logo per aa gayi hai.

Phir Shubhman kulhari leta hai aur usse us person ko marne lagta hai. Us person ke marne ke baad apne face se blood saaf karta hai. Wo abhi kisi devil se kam nahi lag raha tha.

Shubh - Ro bhai aap isko thikane laga do main jaa raha hu mujhe office mein kaam hai.

Virat - Shubh pehle tu apne kapde change kar le phir yaha se nikalna.

Shubh - Vi bhai aap bhi kaise baatein karte hai main bina change kiye kaise bahar nikal jaunga.

Vi - Tera koi bharosa nahi hai tu kuchh bhi kar sakta hai.

Shubhman jab shower ke niche khara hota hai to wo apni aankhein band karke kisi ko yaad karne lagta hai aur kehta hai baby tum kaha ho main tumhe bahut miss karta hu.



Dusri taraf underground boxing club mein log bet laga rahe hote hai kisi ke upar.

Rohan - to bhai log bolo ki kis par bet lagana hai.

Crowd bolte hai hum logo ko Avish per bet lagana hai.

Thodi der baad opponent player ke aane ke baad Avish aur Avian saath mein aate hai. Crowd Avish ke liye cheer karne lagti hai. Avish sabko haath dikha kar shant hone ka ishara karta hai.

Avian - Bhai boxing to tu kar raha hai lekin ek baat yaad rakhna ki tujhe koi bhi chot ki nishan na lage tujhe pata hai na agar maa ko pata chalega to wo bahut tension lenge.

Avish - Tu fikar mat kar bhai mujhe sab yaad hai. Aur tu bhi to car racing karta hai wo bhi to dangerous hai tab tujhe ye saari baatein yaad nahi aati.

Avian - Chal mere baad tu jeet gaya aur ab jaa jeet kar aana. Best of luck brother.

Match start hota hai opponent player bhi koi kaccha Khiladi nahi tha usse harane mein thodi mushkil ho rahi thi lekin uss bande ek galati kar di ye bolke ki teri maa ne kuchh sikhaya nahi kya aur wo bina wajah uske maa ko gaali deta hai.

Avish - You motherfucker teri himmat kaise hui meri maa ke baare mein kucch bolne ki.

Aur uske baad jo Avish usko marna shuru karta hai bhai us person ki to halat kharab ho gayi thi wo marne ke kagar pe aa gaya tha tabhi club ka ek person Avian ke paas jakar usko saari baat bata deta ye sochkar ki wo ja kar apne bhai ko rokega lekin wo bhi jakar apne bhai ke saath mil kar maarne lagta hai. Wo dono to us person maar hi daalte lekin tabhi Avian ko call aata hai to wo call uthata hai.

Avian - Haa maa boliye koi kaam hai kya aapko

Ishu - Are beta tum dono ho kaha abhi itni raat ho gayi hai aur tum dono abhi tak ghar nahi pahuche ho. Mujhe ghabrahat ho raha tha isliye maine tumhe call Kiya puchhne ke liye aur Avish call kyu nahi utha raha tha. Main kitna dar gaya tha.

Avian - Maa aap pehle shant ho jao hum dono bilkul thik hai aur aap Avish se baat kar lo.

Avish - Maa sorry, wo mera battery dead ho gaya tha isliye mujhe pata nahi chala.

Ishu - Achha koi baat nahi tum log abhi ke abhi ghar aa jao aur aage mujhe kuchh nahi sunana.

Ishu ke call rakhte hi Avish bolta hai bhai ghar jaldi chal warna maa gussa ho jayenge. Unke awaaz se lag raha tha ki aaj wo bahut gussa karne wale hai.

Avian - Chal to phir der kis baat ki hai.

Sab log shocked ho kar dekh rahe the kyuki dono bhai abhi janwaro ki tarah usse person ko maar rahe the aur wahi same person apni mummy se kitna darta hai.

Rohan - Bhai mere liye to ruk main bhi aa raha.

Avian - Jaldi kar be warna hum ja rahe hai.














Hey guys that's it for today
Bye

My Professor Dad Where stories live. Discover now