Chapter - 9

508 44 9
                                    

Rachin's POV

Kal mujhe date ke liye ek offer aaya. Main to mana karne wala tha lekin jab maine Ishu ka photo dekha to mujhe apne purane din yaad aane lage. Jahan tak mujhe pata hai Ishu ke do bete hai aur wo dusri shaadi nahi karna chahta tha. Isliye to maine apni feelings ko apne ander daba kar rakh liya. Lekin ab jab saamne se Ishu ke saath date par jaane ka mauka mil raha hai to main iss chance ko kaise gawa sakta hu. Main ready hone laga date Ishu ke baare mein sochte sochte. Maine apne aap ko kitna baar mirror mein dekha honga ki main achha dikh raha hu ya nahi. Phir main restaurant ke liye nikla jaha Ishu aane wala hai. Waha jab main pahucha to dekha ki koi do twins mujhe bula rahe hai. Pehle to main bahut confuse tha lekin lekin jab main unke paas gaya to unhone bataya ki unhone ne hi apne Maa ka date fix kiya hai mere saath. Jab un dono ne mujhe apne baare mein bataya to main pehle shock tha kyuki ye dono kitne bade ho gaye hai. Jab ye dono chhote the tabhi main in dono se mila tha. Inhe yaad bhi nahi hoga mere baare mein. Main un dono se baat karne laga tabhi Avian kisi ko call karke kehta hai Maa ko le aane. Mujhe bahut nervousness feel ho raha tha kyunki Ishu ka reaction kya hoga hum itne saal baad mil rahe hai. Main ye sab soch hi raha tha tabhi Avian bolta hai Maa aa rahe hai thodi der mein. Kuchh time baad Ishu aata hai aur wo sidha Avish ke pass jata hai aur usko dekhne lagta hai ki wo thik hai ya nahi Ishu itna busy tha apne bete ko dekhne mein ki uska dhyan mere upar gaya hi nahi. Lekin jab Avish ne mere bataya to wo mere taraf murta hai. Pehle to Ishu shock tha lekin wo mujhse maafi maangne lagta hai ki wo shaadi nahi karna chahta hai mujhse. Uske bacchon ki taraf se wo maang raha tha. Main ye sab sunkar saari baaton ko process kar raha tha lekin Ishu waha se bahar nikal jata hai aur uske pichhe pichhe chala jata hai. Jab main apne sense mein aata hu to main un logo ko dekhne jata hu lekin waha jaane ke baad maine jo bhi suna wo sunkar mera dil ek baar phir tut gaya. Ishu abhi bhi uss insaan ko bhool nahi paya hai. Main bas khara hokar dekh raha tha dur se un logo. Aur mere aankhon se continuously aansu aa rahe the lekin mujhe pata bhi nahi chala ki main to raha hu. Jab ek person ne puchha ki main kyu ro raha hu tab mujhe realise hua. Kya mujhe Ishu ka pyaar mujhe kabhi mil payega. Mujhe itne saal lag gaye the apne tute dil ko sametne mein.

Rachin's thought - Pura din bit jata hai apne tute dil ko sametne mein lekin raat ko teri yaad mujhe phir bikhaer kar rakh deta hai.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Shubhman's POV

Main jab Ishu ke ghar pahuncha to maine dekha ki Ishu kisi ke saath jaldi mein kahi jaa raha hai aur Ishu pareshan bhi lag raha tha isliye maine usko follow kiya. Ishu jaldi se resturant mein jata hai aur wo dusra aadmi bhi uske pichhe jata hai. Main jab ander gaya to pehli baar maine apne baccho ko saamne se dekha. Mera dil kar raha tha ki main bhag kar jau aur un dono ko hug kar lu. Lekin Avish bolta hai Ishu se ki un dono ne uske liye ladka dekha hai. Aur wo bhi hai yaha. Maine phir apna nazar ghooma kar us ladke ko dekhne laga. Mujhe kuchh samajh nahi aa raha tha ki ab main kya karu agar Ishu ne uss ladke ko haa bol di to. Main ye sab soch hi raha tha tabhi maine sunta hu ki Ishu us ladke ko mana kar raha hai. Mujhe bahut khushi hui ki Ishu ne haa nahi bola. Lekin achanak se Ishu waha se bahar nikal aaya. Main dur khare ho kar un logo ki baatein sun raha tha. Mujhe Ishu ke baato se pata chala ki wo abhi bhi mujhse utna hi pyaar karta hai lekin mere bete ne jo baat kahi usse mere pairon tale jameen khisak gayi mere bete mujhse kitni nafrat karte hai. Ki wo mera jaan tak lena chahte hai. Lekin jaise hi dono ne jaan lene ki baat ki Ishu ne jor se dono ko ek thappad mara. Ishu phir wahan se rote rote chala jata hai.

Shubh Virat ko call karta hai aur bolta hai

Shubh - Vi Bhai sab kuchh khatam ho gaya kuchh nahi bacha (in crying voice).

Vi - Baccha kya hua tu ro kyu raha hai aur aise baatein kyu kar raha hai. Ishu se tu abhi tak nahi mila hai kya.

Shubh - Mila hu bhai lekin mere bete mujhse bahut nafrat karte hai. Wo meri shakal tak dekhna pasand nahi karte hai.

Vi - Kya keh raha hai shub.

Shubh - Meri aakhri umeed bhi khatam hote dikh raha mujhe. Mere pass to ab jine ki koi wajah bhi nahi hai itne saal se iss umeed mein tha ki ek na ek din mujhe mera Ishu mil jayega. Aur ab Ishu hi nahi rahega mere saath to mere rehne ka kya fayda.

Vi - Shubh paglo jaise baat mat kar. Kuchh khatm nahi hua. Tune kaha ki tere bete tujhse nafrat karte hai isliye tu pehle unka dil jeet le phir unhe batana ki tum ho uske dad. Khabardar agar tune kuchh galat kiya apne saath to.

Shubh - Main kaise karunga Vi bhai.

Vi - Tu abhi apne hosh mein nahi hai isliye tu soch nahi paa raha hai. Pehle tu shaant ho ja uske baad hum baat karenge. Aur jaa ghar jakar aaram kar lena.

Shubh - Thik hai bhai.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Ishan's POV

Main apne baccho par kaise haath uthaya. Mujhe unhe nahi maarna chahiye tha. Unhe to kuchh pata bhi nahi apne dad ke baare mein. Meri hi saari galti hai jo maine unhe sach nahi bataya hai. Lekin main bhi kya karu main majboor hu. Agar maine unhe bata diya to wo jarur apne dad ko dhoondhenge. Aur main nahi chahta ki aisa ho. Maine unhe bachpan se shikhaya ki wo apne dad ka respect kare. Lekin mujhe nahi pata tha ki mere sach chhupane ke wajah se wo dono apne dad se itna nafrat karne lagenge. Main ye sab soch hi raha tha tabhi mere dono bete hai aur mujhe hug kar lete hai aur rone lagte hai.

Avish - Maa please aap mat royie.Humne aapko dad ki tarah hi hurt kar diya hai.

Ishan - Nahi beta tumne mujhe hurt nahi kiya aur na hi tumhare dad ne. Tum galat samajh rahe ho.

Avian - Maa aap please ab unka side mat lijiye.

Ishu - Main side nahi le raha hu main wo bol raha hu jo sahi hai.

Avish - Hume unke baare mein baat nahi karna hai.

Ishu - Thik hai gussa mat ho.

Ishu un dono ke gaal ko chhu kar puchhta hai

Ishu - Jyada jor se maar na maine please mujhe maaf kar do.

Avian - Nahi Maa aap kyu maafi maang rahe hai.

Avish - Aur waise bhi galti humari hi thi.

















Hey guys that's it for today

Bye

My Professor Dad Where stories live. Discover now