Chapter - 7

460 47 4
                                    

In India , shubhman's office

Shubh - Abhi main abhi London ke liye nikal raha hu lekin kisi ko bhi ye pata nahi chalna chahiye ki main Ishu aur apne bacche ko lane jaa raha hu. Kyuki hume abhi tak nahi pata hai ki kon hai jo nahi chahta ki main aur Ishu saath rahe hai.

Abhi - Bhai tu kisi bhi baat ka tension mat le. Main sab sambhal lunga tu bas bhabhi ko le aa yaha. Unke haath ke khane ko main bahut miss karta hu.

Shubh - Ro bhai aur Vi bhai ko bhi bata dena ki wo iss baare mein kisi aur se na kahe.

Shubh ye sab keh hi raha tha tabhi Rohirat aa jate hai aur kehte hai

Ro - Shubh tumne hume pagal samjha hai kya.

Shubh - Nahi bhai aap ye kaise baatein kar rahe hai.

Vi - Panda sahi to keh raha hai. Tujhe hi to laga ki hum Ishu ke baare mein kisi ko bata denge.

Shubh - Are bhai mera wo matlab nahi tha. Main bas iss baar koi risk nahi lena chahta hu.

Ro - Hum teri feelings ko samjhte hai shubh. Hum sab bhi to Ishu pyaar karte hai.
.
.
Shubh phir wahan se nikal jata hai London ke liye.
.
.
.
.
.
In flight
Shubh (in mind) - itne saalo baad main Ishu se milne jaa raha hu pata nahi uska kya reaction hoga mujhe dekh kar. Jo bhi ho iss baar main apne Ishu ko apne saath hi lekar jaunga.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
In London

Avish - Uncle humne Maa ke liye ladka dhoondha hai aur kal unki date hai.

Mayank - Ishu maan gaya kya shadi karne ke liye.

Avian - nahi uncle humne Maa ko abhi tak nahi bataya hai kal batayenge unhe.

Mayank - tum dono ne use nahi bataya hai abhi tak aur chahte ho ki main tumhari madad Karu. Tum dono khud to pitoge Ishu se saath mein mujhe bhi pitwaoge.

Avish - uncle aapko kuchh nahi karna hai bas aapko humara saath dena baaki sab hum khud kar lenge.

Avian - Aap hi hume kal bacha sakte hai Maa ke daant se kyuki humne bina puchhe unke liye ladka dhoondh liya hai.

Mayank - Accha to tum dono ne socha hai ki usse waha kaise lekar jaoge.

Avish usko sara plan bata deta hai.

Mayank - Thik hai to kal main Ishu ko lekar waha aa jaunga.
.
.
.
.
.
.
.
.
In India

Rohit - Vi kya soch rahe ho.

Vi - kuchh nahi bas shubh ke baare mein soch raha tha ki kitne dino baad uske chehre par humne khushi dekhi hai. Main aaj bahut khush hu Ro finally humare bacche ab saath hone wale hai.

Ro - Vi main bhi excited hu Ishu aur uske bacchon se milne ke liye.

Vi - Ro mujhe ab apni family complete hote hue lag rahi hai.

Rohit Virat ko tightly hug kar leta hai aur uske forehead par kiss karta hai.

Rohit - Abhi kaha hai?

Vi - Abhishek saare meetings ko cancel karne gaya hai. Thodi mein wo aata hi hoga ghar.
.
.
.
.
.
.
.
.
Shubh Ishu ke ghar ke saamne khara hota hai lekin wo nervous ho raha tha ye soch kar ki Ishu ka reaction kya hoga. Phir wo himmat karke doorbell bajata hai. Door khulta hai aur saamne Ishu khara hota hai jo shocked tha Ishu ko dekh kar.

Ishu - tum yaha kya kar rahe ho?

Shubh - main tumhe aur hamare bacchon ko lene aaya hu.

Ishu - Mujhe tumhare saath kahi nahi jaana. Main tumhare saath wapas jane ke liye tumhe chhod kar nahi aaya tha.

Shubh - Jaan meri kya galti hai jo tum mujhe itni bada saja de rahe ho. Please Ishu mere saath chalo.

Ishu -  main bas tumhare saath nahi rehna chahta hu.

Avish - Maa ko hai koi aapko pareshan kar raha hai kya.

Ishu - nahi beta mujhe koi pareshan nahi kar raha hai.

Shubh - Ishu mujhe batao to sahi ki meri galti kya hai. Main apni galti ko sahi karunga.

Ishu - I just hate you Shubhman Gill. Tumhe ek baar mein baat nahi samajh aati hai.

Shubh Ishu ke pair pakad kar rone lagta hai aur usse baar baar maafi maang raha hota hai. Avish ko gussa aa raha tha ye sab dekh kar isliye wo jata hai shubh ke pass aur uska collar pakar kar usko khara karta hai.

Avish - Tu meri maa ko pareshan kyun kar rahe ho.

Shubh - Beta tum mujhe nahi jante ho kya.

Shubh bol hi raha hota hai tabhi Avish usko rok deta hai

Avish - tu jo koi bhi hai mujhe usse koi farak nahi padta hai. Bas meri maa se dur reh.

Avish uske muh par darwaza band kar deta hai. Shubh bahar khada bas dekhta hi reh jata hai. Shubh ke aankhon se aansu gir rahe the kyuki uska pyar usko chhod diya hai aur saath hi saath uske bete usse jante bhi nahi hai. Shubh ye sab sochte sochte hi bich road par chal raha tha uska dhyan nahi tha tabhi achanak se ek gaari uske taraf aa rahi hoti hai shubh apne khayalon mein dooba hua tha ki usko kuchh samajh hi nahi aa raha tha us car ka driver break maarne ki koshish karta hai lekin dusri taraf se ek aur car aa rahi thi aur uske baad car ka accident ho jata hai.


















Hey guys that's it for today
Bye

My Professor Dad Where stories live. Discover now