Shubhman's POV
Main apne purane ghar ki taraf car ko drive karne laga. Aur apne purane ghar pahuchte hi mujhe saari purani baatein yaad aane lagi. Maine aur Ishu ne mil kar isse ghar banaya tha. Phir wo ghar ke ander jata hai aur saari cheezon ko pyaar se touch karne lagta hai. Shubh ko ghar ke har ek hisse mein Ishu dikh raha tha. Uski hasi shubh ke kaano mein gunz raha tha.
"Shubh ye ghar kitna pyaara hai. Waise kiska hai ye ghar" .
" Jaan ye hamara ghar hai hum dono ab yahi rahenge".
" Shubh tum best ho".
Shubh ye saari cheeje soch hi raha hota hai tabhi usko kisi ka call aata hai. Shubh call ko uthata hai aur kehta hai kya hua Ro bhai kuchh kaam hai kya.
Ro - Wo client abhi hi meeting karna chahte hai isliye tum aa jaldi aa jao office mein.
Shubh - Thik hai bhai main aa raha hu aap unhe wait karne ko kaho.
Phir Shubhman call cut kar deta hai aur sochta hai main ye sab kiske liye kar raha hu. Itna paisa hone ka fayda jab main apne Ishu ka pata bhi nahi laga sakta. Aur mujhe kitna intezar karna padega bhagwan. Ishu to aapko bahut manta hai bhagwan aap sirf meri ye wish puri kar do mujhe mere Ishu se mila do.
.
.
.
.
.
.
On the other side in Avish and Avian roomIshu - Avish, Avian jaldi utho tum dono ko college ke liye late ho raha hai.
Avish and Avian - Maa bas paanch minute aur phir hum uth jayenge.
Ishu un dono ke upar se blanket hatane lagta hai to Avian aur Avish dono blanket ko aur tightly pakad lete hai.
Ishu (in mind) - Kitna sote hai ye dono iske dad ko bhi jagane mein mujhe kitni mushkil hoti thi.
Ishu phir jor se chillata hai jise sun kar dono bhai uth jaate hai aur bhag kar apne maa ke paas jaate hai.
Avish - Maa aap thik to ho na aapko chhot to nahi lagi hai na.
Avian Ishu ko check karne lagta hai ki usse kuchh hua to nahi hai.
Ishu - Mujhe kuchh nahi hua hai. Main to bas natak kar raha tha tum dono ko jagane ke liye. Tum dono ne hi to bataya tha ki aaj college mein koi important work hai tum dono ka.
Avish and Avian - Are maa aapne to hume dar hi diya tha. Waise utna important koi kaam nahi hai college mein.
Ishu - Lekin tum dono to uss din aise bata rahe the ki wo tumhare life se related hai. Ab wahi baat important nahi rahi
Avian - maa aap ye sab chhoriye na ab hume college ke liye late ho raha hai baad mein aap humse sawal jawab kar lijiyega.
Ishu - Ok tum logo jaldi se fresh ho jao maine breakfast bana diya hai.
Avish aur Avian dono fresh hone ke baad apne Maa ke pass jaate hai.
Avish - Maa kya aapne aaj aaloo ke parathe banaya hai kya.
Ishu - Haa maine socha tum logo per thoda apna pyaar barsa du.
Avian - Maa aap best ho. Aapne to aaj mera din bana diya aaloo ke parathe bana kar.
Ishu (in mind) - Ye dono bilkul apne dad per gaye hai unhe bhi kitna pasand hai aaloo ke parathe.
Avish - maa aap kaha khoye hue ho. Breakfast to kariye aap apna aapko cafe ke liye der ho raha hoga.
Ishu - Main to bhool hi gya tha cafe ke baare mein. Aur jaldi jaldi apna breakfast karne lagta hai.
Avian - Are aaram se maa aap hume samjhate ho ki jaldi baji nahi karni chahiye kisi bhi cheez ke liye aur aap khud bhool gye ye baat.
YOU ARE READING
My Professor Dad
RomanceAvian - Hey you Mr old man don't try to become my father. Shubhman (in mind) - Baap to main hu tera beta. Avish - Leave it brother, maa ghar par humara intezar kar rahe honge.