Hey My lovely butterflies aaj tumhari author ka birthday hai. Maine socha ki aaj main apne saare books ka update de deti hu.Avish aur Avian dono couch par baithe hue the living room mein. Wo dono bore ho rahe the tabhi waha Ishu snacks lekar aa jata hai.
Ishu - Kya hua aise kyu baithe hue ho.
Avish - Nothing, Maa just bored.
Avian - Aur kuchh karne ko bhi nahi hai jisse hume bore na ho.
Ishu - Well that's not true. Karne ke liye to bahut kuchh hai jaise ki tum book read kar lo ya phir ghr ke kaamo mein mera help kar do.
Avian - Ugh, Maa kya ye sab karna jaruri hai.
Avish - Hum thode der ke liye aaram nahi kar sakte kya.
Ishu - Tum dono to hamesha aaram hi karte rehte ho. Waise tum dono ki company ka kya hua.
Avish - Maa company to achha chal raha hai.
Avian - Bas humse manage nahi ho paa raha hai college aur company ke bich mein.
Ishu - Koi baat nahi beta tum dono jaldi hi sab kuchh sikh jaoge. Starting mujhe bhi bahut dikkat hua tha. Mujhe tum dono par purs bharosa hai ki tum apne company aur college dono ko manage kar loge.
Dono snacks kha hi rahe hote hai ki Ishu bolta hai
Ishu - College mein sab kuchh kaisa chal raha hai. Anything exciting happening?
Avish - Not really Maa. Normal hi sab kuchh chal raha hai college mein.
Avian - We're still trying to figure out how to deal with Professor Shubh.
Ishu - Tum dono ki baaton se pata lad raha hai ki ye jo tumhare professor hai wo bahut khadush hai bacche ke saath aise kon behave karta hai.
Avish and Avian - Yeah
Tino apne mein hi baat kar rahe hote hai tabhi waha Rachin aa jata hai twins usko snacks offers karte hai.
Avish - Uncle kaisa laga humare Maa ke haath ka khana.
Rachin - it's amazing main humesha se tumhare Maa ke haath ke khana ka fan hu. Ishu to best hai sab cheez mein.
Avian - Hmm he's the best. Hum dono bahut lucky hai ki hum inke bete hai.
Ishu - Thanks beta but main jyada lucky hu kyuki tum dono jo mere paas ho.
Rachin - Ishu main tumhare liye gift lekar aaya hu.
Ishu - Tum abhi bhi waise hi ho. Hamesha gifts laya karte the mere liye aur aaj bhi.
Rachin usko gift deta hai gift me locket tha jisme twins ka naam tha.
Ishu - Thankyou so much Rachin. Ye gift sachme me bahut achha hai.
Rachin pure time Ishu ko pyar bhari nazron se dekh raha tha. Twins Rachin ko notice kar lete hai ki wo kaise uske Maa ko dekh raha hai.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Next dayIn college
Shubh college ke andar jaa hi raha tha ki wo dekhta hai ki twins kisiko buri tarah se pit rahe hote hai. Isliye Shubh un dono ko rokne jata hai. Pehle Shubh un dono ko pyar se bolta hai rukne ke liye aur jab wo nahi rukte hai to Shubh un dono Ko forcefully hata deta hai.
Shubh - Pagal ho gye ho kya tum dono aise koi marta hai kisiko. Bechara mar jayega itne maar se.
Avish - Mar jaye waise bhi hume koi fark nahi padega. Aur aapko to humesha galti humare andar hi nazar aata hai.
Shubh - Aisa kya kar diya isne ki tum dono ko itna gussa aa raha hai iss par.
Avian - Aap hi batayiye agar koi aapke Maa ke baare mein kuchh bura bole to aap kya karenge.
Flashback
Twins college mein enter karte hai tabhi un dono ko kisi ke baat karne ki awaaz aati hai. Wo log bahut ajeeb baatein bol rahe hote hai kisi ke liye.
1 person - Yaar kal tum logo ne dekha tha kitna hot maal college mein aaya tha.
2 person - yeah and his ass is pretty hot too.
3 person - Yaar mujhe na uske saath bas ek baar sex karna hai.
4 person - Bhai maine na uski ek photo click ki hai usse hi dekh kar masturbate karne laga hu.
5 person - Bhai tum log kisi ke baare mein itna ganda kaise soch sakta hai.
1 person - Ruk beta tujhe abhi photo dikhate hai tab tu bhi humare jaise hi bolega.
Wo photo dikha hi raha hota hai ki twins waha un sab ko sabak sikhane aaye the lekin jab twins ne apne Maa ka photo dekha uske phone mein to dono ka gussa satvein aasman par pahunch gaya tha. Twins un sab ko buri tarah marne lagte hai thodi der mein pura college ikkatha ho gaya tha lekin kisi mein bhi himmat nahi tha un dono ko rokne ki.
Present
Shubh ko bhi bahut gussa aane laga ki wo log uske Ishu ke baare mein itna ganda bol rahe the. Shubh jakar un sabko pitne lagta hai. Shubh itne buri tarah se pit raha tha ki twins bhi itna nahi maare honge un sabko. Twins shocked ho gaye ki achanak professor ko kya ho gaya. Un dono ko Shubh se dar lagne laga tha iss tarah dekh kar.
Hey guys that's it for today
Love you a lot My lovely butterflies 🦋🦋🦋🦋
YOU ARE READING
My Professor Dad
RomanceAvian - Hey you Mr old man don't try to become my father. Shubhman (in mind) - Baap to main hu tera beta. Avish - Leave it brother, maa ghar par humara intezar kar rahe honge.